ब्रेकिंग न्यूज़

प्रार्थना सभा में दिवंगत सुषमा स्वराज को दी गई श्रद्धांजलि

प्रार्थना सभा में दिवंगत सुषमा स्वराज को दी गई श्रद्धांजलि

पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी को वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज को दिल्ली में एक कार्यक्रम में श्रद्धांजलि अर्पित की गई, इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा के अलावा कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे। इस मौके पर स्वर्गीय सुषमा स्वराज के पति स्वराज कौशल और पुत्री बांसुरी भी मौजूद थे।

प्रधानमंत्री ने सुषमा स्वराज को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की। प्रधानमंत्री ने कहा कि सुषमा स्वराज के भाषणों में विचारों की गहराई और अभिव्यक्ति की आजादी हर किसी को महसूस होती थी। बीजेपी के अध्यक्ष और गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि सुषमा स्वराज के जाने से जो रिक्तता पैदा हुई है, उसे पूरा नहीं किया जा सकता। वहीं रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी सुषमा स्वराज के साथ अपनी यादें साझा की। इस सभा में लगभग देश के सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि मौजूद थे, सभी ने सुषमा स्वराज को याद कर भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी। इस मौके पर सुषमा स्वराज की बेटी ने सबका धन्यवाद दिया और कहा कि वो इन्हीं स्मृतियों के सहारे अपना दुख कम करेंगी ।

इसके अलावा कई दूसरे देशों के दूतावासों के प्रतिनिधियों के साथ-साथ संत समाज के लोग भी श्रद्धांजलि सभा में मौजूद थे । इस कायक्रम में जानी मानी  गायिका अनुराधा पौडवाल ने दिवंगत सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि देने के लिए भजन प्रस्तुत किया । सुषमा स्वराज की जिंदगी पर आधारित एक वीडियो फिल्म भी कार्यक्रम में दिखाई गई ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.