ब्रेकिंग न्यूज़ 

अब कहानी से पूरी तरह संतुष्ट होने पर ही फिल्म करूंगा-इमरान

अब कहानी से पूरी तरह संतुष्ट होने पर ही फिल्म करूंगा-इमरान

एक्टर इमरान हाशमी एक बार फिर बड़े परदे पर हॉरर फिल्म रिलीज करने वाले है। राज फ्रेंचाइजी की अगली सिरीज ‘राज रिबूट’ ला रहे है। इमरान आजकल इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। हालांकि वो अभी तक अपनी पिछली फिल्म ‘अजहर’ की फ्लॉप होने का दु:ख झेल रहे है। इसका दोष भी इमरान अजहर के सर ही मढ़ते दिखाई दे रहे है। उनका मानना है की लोगो ने पहले ही अजहर के लिए अपनी राय बना रखी थी।

फिल्म प्रमोशन के एक इंटरव्यू में इमरान ने इस बारे में बात की और कहा, बालाजी ने विवादित क्रिकेट कप्तान रह चुके मोहम्मद अजरुद्दीन पर ‘अजहर’ फिल्म बनाई। पर दर्शकों ने इस फिल्म को नकार दिया। लगता है कोर्ट से निर्दोष साबित होने के बावजूद लोगों ने अजहर को अब तक माफ नहीं किया है। शायद उन्हें अजहर पर फिल्म नहीं बनानी चाहिए थी।

अपनी आगामी फिल्म ‘राज रिबूट’ पर इमरान ने कहा, हर अभिनेता के लिए फ्लॉप फिल्मों का सामना करना मुश्किल होता है। इसलिए अब मैं ऐसी कोई फिल्म नहीं करूंगा जिसकी कहानी से मैं पूरी तरह से संतुष्ट ना हो जाउं। फिर भले ही मुझे बिना काम घर पर बैठना पड़े। इमरान के मुताबिक फिल्में कहानी से चलती हैं, स्टार से नहीं। अगर फिल्म की कहानी में दम ना हो तो बड़े से बड़ा स्टार भी फिल्मों की सफलता की गारंटी नहीं दे सकता। एक साथ कई फ्लॉप फिल्मे दे चुके इमरान को अपनी आने वाली फिल्म ‘राज रिबूट’ से काफी उम्मीदें है।

стоимость поискового продвижения сайтаинтернет магазин велосипед

Leave a Reply

Your email address will not be published.