ब्रेकिंग न्यूज़ 

राधिका आप्टे ने खोले कास्टिंग काउच से जुड़े राज!

राधिका आप्टे ने खोले कास्टिंग काउच से जुड़े राज!

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे अ1सर ही अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इस वक्त वह अपनी आने वाली फिल्म पाच्र्ड में दिए गए बोल्ड सीन की वजह से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। पाच्र्ड में काम कर रही सुरवीन चावला ने हाल ही में बताया कि कैसे उनको कास्टिंग काउच का शिकार होना पड़ा था। कास्टिंग काउच पर राधिका ने भी कई राज खोले हैं और इस गंदे अनुभव को साझा किया।

पाच्र्ड में न्यूड सीन के ऑनलाइन लीक होने की वजह से चर्चा में आई राधिका ने बॉलीवुड में चलने वाले कास्टिंग काउच पर खुलासा किया। राधिका ने हाल ही में पाच्र्ड में उनकी सह-अभिनेत्री सुरवीन चावला के कास्टिंग काउच के अनुभव पर बात की। राधिका ने बताया कि वैसे तो उनको कास्टिंग काउच का शिकार नहीं होना पड़ा पर हां, अनुभव जरूर किया है। उन्होंने अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया कि वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं, सीधे तौर पर कास्टिंग काउच की शिकार नहीं हुई।

राधिका ने बताया कि काफी पहले उन्हें एक दक्षिण भारतीय अभिनेता ने अपने कमरे में बुलाया था, वहां बुलाकर उनको सेक्स के लिए रिझाने की बेकार कोशिश भी की थी। अभिनेत्री ने बताया, उनको जब समझ आया तो उन्होंने बहुत ही रूड बिहेव किया। ऐसा करने के बाद अभिनेता को भी समझ आ गया, वह ऐसे कामों के लिए तैयार नहीं हैं।

राधिका ने आगे एक पुरानी घटना का जिक्र करते हुए बताया कि उनके पास किसी का कॉल आया था, फोन पर ही किसी ने कहा था कि कुछ लोग बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्म बना रहे हैं, आपको उनसे मिलवाना था। आगे फोन करने वाले ने कहा कि पर आपको फिल्म बनाने वाले के साथ सोने में कोई परेशानी तो नहीं है ना। राधिका ने तुरंत ही कहा, मैं नहीं कर सकती यह सब, गो टू हेल।

nikas харьковзаболевания зубов

Leave a Reply

Your email address will not be published.