ब्रेकिंग न्यूज़ 

30 अक्टूबर से 05 नवम्बर 2016

30 अक्टूबर से 05 नवम्बर 2016

मेषastrology (4)

अपने अनुबंध पर पूरी ईमानदारी और मनोयोग से अपना ध्यान केन्द्रित करें क्योंकि आपकी तरफ से की गई गलती का लाभ उठाने के लिए कुछ लोग प्रतीक्षारत् हैं। आर्थिक स्थिति संतोषजनक होगी लेकिन आपको अनावश्यक और बेकार के खर्चों के प्रति भी सावधान रहने की आवश्यकता है क्योंकि आपको परिवार में होने वाले किसी सामाजिक कार्य के लिए धन की आवश्यकता होगी।



वृषभastrology

यदि जॉब की तलाश में हैं या कोई नया व्यवसाय करने की सोच रहे हैं तो आपको सफलता प्राप्त होगी। यदि कोई आपके खिलाफ षडयंत्र रचने की सोच रहे हैं तो उनके हाथ सिर्फ असफलता ही आएगी। पराक्रम और आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। आलस तो आपको छू भी नहीं पाएगा और आप अपने सारे कार्य बिना किसी परेशानी के पूरा कर पाएंगे।



मिथुनastrology (2)

इस सप्ताह कुछ मानसिक तनाव बना रहेगा। जिन मित्रों पर आपको अंधा विश्वास था आपके वही मित्र आपको धोखा दे सकते हैं। जो लेखन कार्य से जुड़े हैं उनकी लेखन शैली में एक गजब का आकर्षण देखने को मिलेगा जिसके कारण आपके कार्यों को सराहा जाएगा। व्यर्थ की उलझनों से घिरे रहेंगे। हो सकता है किसी बात को लेकर मन परेशान रहे।



कर्कastrology (3)

आपको उलझनें और समस्याएं साफ दिखाई देंगी लेकिन जैसे ही आप उनमें घुसकर पता लगाने का प्रयास करेंगे तो आपको लगेगा कि समस्या तो है ही नहीं। सूत्र यह है कि हिम्मत से काम लें और अज्ञात में प्रवेश करने से डरे नहीं। यदि आप अपने पराक्रम का तर्क संगत प्रयोग करेंगे तो इतने बढिय़ा हालात अपने पक्ष में कर लेंगे जिसकी साधारणत: कल्पना भी नहीं की जा सकती।



सिंहastrology (5)

ग्रहों की अनुकूलता के फलस्वरूप आपके आत्मविश्वास में बला की वृद्धि होगी और ऐसा लगेगा कि कोई भी ऐसा काम नहीं है जिसमें हाथ न डाला जा सके। इस जीवन में बहुत सारे काम उत्साह से हो जाते हैं और इन दिनों आप में उत्साह की कमीं नहीं है। अगर उत्साह को दिशा मिल जाये तो फिर कमाल होने लगता है। यह स्थिति आपको वर्तमान करियर में देखने को मिलेगी।



कन्याastrology (6)

आपका कोई मित्र किसी जटिल योजना में धन लगाने के लिए उकसा सकता है लेकिन अभी आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। आपको अपने पारिवारिक सदस्यों से अत्यधिक प्यार मिलेगा। कार्य स्थल पर आप अच्छी स्थिति में होंगे। आप किसी रचनात्मक क्षेत्र जैसे संगीत या कला आदि से जुड़े हैं तो आपको बहुत अच्छे ऑफर प्राप्त होंगे। धन का आगमन बहुत बेहतर होने जा रहा है।



तुलाastrology (7)

अपनी बेहतरीन कम्युनिकेशन स्किल्स के कारण आपकी पहचान एक बहुत अच्छे स्पीकर के रूप में बन जाएगी। आपको अपने द्वारा किये गए कार्यों का फल थोड़ी देरी से मिलेगा जिसके कारण आप थोड़े निराश हो सकते है लेकिन अगर धैर्य से काम लेंगे तो समय के साथ सब ठीक होता चला जाएगा। भाई-बहनों की तरफ से पूर्ण सहयोग और इज्जत प्राप्त होगी।



वृश्चिकastrology (8)

जो लोग नौकरी के अवसरों में सुधार की तलाश में हैं तो वे अपने मित्रों से मदद की आशा कर सकते हैं। आर्थिक स्तर पर किसी वित्त संस्थान से लोन के रूप में धन लेना पड़ सकता है। अस्थिर मकान से आप स्थायी आवास में जायेंगे। आपके साथी का स्वास्थ्य खराब होना आपके लिए मानसिक तनाव का मसला हो सकता है। आराम की भी कुछ योजनाएं कामयाब रहेंगी।



धनुastrology (12)

आपके आर्थिक क्षेत्र में किये गये प्रयास सफलता प्रदान करेंगे। आपके प्रभाव क्षेत्र में वृद्धि होगी और बहुत सारे कार्य ऐसे सम्पन्न होंगे जो देखने में कठिन लगेंगे। सुख-समृद्धि का सभी समान आपको प्राप्त होगा। धर्म-कर्म के कार्यों से फायदा होगा व मानसिक शांति भी मिलेगी। आपके आसपास का माहौल खुशनुमा बना रहे इसके लिए अपने क्रोध पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें।



मकरastrology (10)

अपनी मान प्रतिष्ठता को लेकर थोड़ा सावधान रहें क्योंकि विरोधी पक्ष के कुछ लोग समाज में आपकी साख को कम करने की कोशिश कर सकते हैं। आर्थिक संबंधी लाभ पहुंचने के पूर्ण योग बने हुए हैं। जोश में आकर कोई ऐसा वादा ना करें जिसे बाद में पूरा ना करने पर आपको शर्मिन्दगी उठानी पड़े। अनावश्यक खर्चों के कारण आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है।



कुंभastrology (11)

आवास में बदलाव की योजना के लिए समय अच्छा है। किराये की या अपनी जगह के लिए आप जो धन निवेश करें उसमें विवेक का उपयोग करें। कार्य स्थल पर कार्य सुचारू चलेंगे और अधिकारियों व सहकर्मियों के साथ संबंध सामान्य रहेंगे। प्रेम का देवता आपके साथ है और जो लोग विवाह योग्य हैं आज उनका विवाह तय हो सकता है। जुएबाजी से बचें।



मीनastrology-12 copy

जो योजनाएं अभी तक सिर्फ आपके दिमाग में थी उन्हे यथार्थ के धरातल पर लाने का समय आ चुका है। घूमने-फिरने और मंनोरंजन के साधनों पर खर्चा हो सकता है। अपनी मानसिक और शारीरिक थकान को दूर करने के लिए थोड़ा समय अपनी हॉबिज को भी दीजिये फिर देखिए सारी थकान कैसे खत्म हो जाती है। ऐशोआराम के सारे साधन आपको उपलब्ध होंगे।


ajai Bhambi

अजय भाम्बी

депутат лобановскийasus core 7

Leave a Reply

Your email address will not be published.