ब्रेकिंग न्यूज़ 

11 दिसम्बर से 17 दिसम्बर 2016

11 दिसम्बर से 17 दिसम्बर 2016

मेषastrology (4)

व्यक्तिगत और व्यवसायिक जिंदगी में कुछ उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है परन्तु अगर किसी तरह हिम्मत करके यदि यह फेस निकाल लिया जाए तो आगे आने वाला समय लाभकारी होगा। अपनी सूझबूझ के बल पर आप अपने विरोधियों के षडय़ंत्रों को विफल करने में सफल रहेंगे। थोड़े समय के लिए ना तो किसी को कर्जा देना है और ना ही कर्जा लेना है।



वृषभastrology

आपके प्रेम संबंधों में प्रगाढ़ता आएगी और हो सकता है जल्दी ही आपका यह प्रेम संबंध विवाह के गठबंधन में बदल जाए। आपका जीवनसाथी आपसे थोड़ा नाराज हो सकता है। साझेदारी में कोई व्यापार करने की सोच रहे हैं तो यह साझेदारी भविष्य में आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगी। आपकी वह सब इच्छाएं पूर्ण होगी जिनका आप सपना देखा करते थे।



मिथुनastrology (2)

यदि आप अपनी रचनात्मक क्रियाओं पर सही ढंग़ से ध्यान देंगे तो आप उसके आश्चर्यजनक परिणाम पा सकते हैं। अपने पुराने कार्यों से बोर होकर आप कुछ नया करने की सोचेंगे जिसमें शुरू में आपको थोड़ी कठिनाईयों का सामना करना पड़ सकता है लेकिन बाद में अपने मित्रों व सहयोगियों की मदद से आप उन कठिनाईयों को दूर कर पाएंगे।



कर्कastrology (3)

ऑफिस की राजनीति में न पड़ें क्योंकि यह आपको परेशानी में डाल सकता है। जरूरत पडऩे पर साथियों की मदद नहीं मिल सकेगी। यदि आप किसी लेनदेन को अपने पक्ष में मोडऩे का प्रयास कर रहे हैं तो आपके सफल होने की संभावना है। आर्थिक स्थिति अच्छी होगी। यदि आप विदेश यात्रा की योजना बना रहे हैं तो यह आपकी आशाओं की अपेक्षा बहुत जल्दी तय हो सकती है।



सिंहastrology (5)

आपको जिन चीजों की लम्बे समय से इच्छा थी ग्रहों की अनुकूलता के कारण वो सब आपको धीरे-धीरे प्राप्त होता चला जाएगा। आपके आसपास का माहौल  काफी सकारात्मक रहेगा जो जीवन में आगे बढऩे में आपकी सहायता करेगा। वाणी की मधुरता के कारण आप एक अच्छे वक्ता के रूप में जाने जाएंगे। परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है।



कन्याastrology (6)

आपका आत्मविश्वास थोड़ा डगमगा सकता है जिसे आपको संभाले रखने की कोशिश करनी है। अपने मित्रों के आसपास होने के बावजूद भी आप खुद को काफी अकेला महसूस कर सकते हैं। अपनी कीमती चीजों को थोड़ा संभालकर रखें। जोखिम भरे कार्य करने में नुकसान हो सकता है। ऐसी परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है जो आपको विचलित कर सकती हैं।



तुलाastrology (7)

यदि आपको कार्यों को पूर्ण करने में दिक्कतें महसूस हो रही हैं तो खुद को परेशान करने की जगह संयम से काम लें। इस बात का अवश्य ध्यान रखें कि कठिन समय में होश से काम लेने की सबसे ज्यादा आवश्यकता होती है। पुरानी बीमारियां फिर से उभरकर सामने आ सकती है इसलिए सेहत के प्रति लापरवाही ना बरतें। व्यर्थ के वाद-विवाद से खुद को बचाकर रखें।



वृश्चिकastrology (8)

आर्थिक रूप से आपकी स्थिति काफी सुदृढ़ होगी। कोई पुराना ऋण भी अदा किया जा सकता है। पारिवारिक जीवन में सामंजस्य और प्रसन्नता कायम रहेगी।  यदि आप राजनीति से जुड़े है तो अपनी सामथ्र्य को सिद्ध करने के लिए आपको बहुत से अवसर प्राप्त होंगे। एक व्यवसायिक व्यक्ति के रूप में कोई नया विचार प्रतिपादित किया जा सकता है।



धनुastrology (12)

अगर सरकार की तरफ से आपका कोई काम अटका हुआ है तो वह जल्दी ही पूरा होता दिखाई देगा। जो लोग परीक्षा, प्रतियोगिता के माध्यम से सरकारी नौकरी प्राप्त करने के इच्छुक हैं उनकी यह इच्छा जल्दी ही पूरी होगी। उच्च पदासीन लोगो के साथ संपर्क बढ़ाने का मौका प्राप्त होगा। आपको कई जरूरी फैसले लेने पड़ सकते हैं जिसका शायद कुछ लोग विरोध भी करें।



मकरastrology (10)

पारिवारिक समस्याओं के कारण मन परेशाान हो सकता है जिससे उबरने के लिए किसी करीबी मित्र या संबधी के साथ सलाह-मशविरा करना फायदेमंद होगा। आपकी सभी प्रकार की इच्छाएं और आंकाक्षाएं पूरी होने का समय आ चुका है जिसमें आपके मित्र भी आपके साथ होंगे। रूका हुआ धन जल्दी ही प्राप्त होगा और अब तक जितनी भी आर्थिक परेशानियां चली आ रही थी वे सब दूर होंगी।



कुंभastrology (11)

अभी तक जितनी भी आर्थिक परेशानियां आपको तंग कर रही थी अचानक अदृश्य हो जायेंगी और आपको शान्ति प्रदान करेंगी। सट्टेबाजी में संलग्न न हों अन्यथा नुकसान हो सकता है। अगर आप नये अवसर के पूर्ण लाभ के लिए खोज करेंगे तो भी आपके कैरियर जीवन का ग्राफ ऊपर चढ़ेगा। ऑफिस के वातावरण में बहुत अच्छा तालेमल इंगित हैं।



मीनastrology-12 copy

अपनी लापरवाहियों की वजह से आप अपने कार्यों को समय पर पूरा कर पाने में आपको दिक्कतें आ सकती हैं जिसकी वजह से बाद में वर्कलोड की वजह से आपको स्ट्रेस महसूस हो सकता है। लीगल मैटर्स में फंसे हुए हैं तो उन्हें सुलझाने का सही समय आ गया है। अपने खिलाफ जा रही परिस्थितियों को आप अपने नियंत्रण में कर पाएंगे।


ajai Bhambi

अजय भाम्बी

можно ли детектор лжи обманутькернес никас

Leave a Reply

Your email address will not be published.