ब्रेकिंग न्यूज़ 

२२ जनवरी से २८ जनवरी २०१७

२२ जनवरी से २८ जनवरी २०१७

वैदिक सूर्य पर आधारित

आपका भविष्य


मेषastrology (4)

(१४ अप्रैल – १४ मई)

इस सप्ताह आपके परिवार में कोई शुभ व धार्मिक कार्य हो सकता है जो आपके लिए घर में सकारात्मक ऊर्जा भर देगा। इस सप्ताह आपके परिवार के सदस्यों में प्रेम व सामंजस्य की वृद्धि होगी। परिवार के साथ घर से दूर किसी पर्यटन स्थल पर आप घूमने-फिरने जा सकते हैं। शेयर मार्किट से अचानक से कोई धन लाभ हो सकता है। जो लोग प्रोपर्टी के व्यवसाय से जुड़े हैं उन्हें इस सप्ताह फायदा होगा।



वृषभastrology

(१५ मई – १५ जून)

आप बहुमूल्य समय की कीमत जानते हैं और एक क्षण भी व्यर्थ नहीं जाने देंगे। आप अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए दिन – रात कार्य करने के लिए तैयार हैं। कोई भी आपकी उग्रता का सामना करने में सफल नहीं होगा। धन का लगातार आगमन इंगित है जो आपको काफी नैतिक सहयोग प्रदान करेगा। कोई नया व्यक्ति कुछ रोमांटिक अर्थ प्रदान करेगा और यह बृहत स्तर पर आपके जीवन में चमक लायेगा।



मिथुनastrology (2)

(१६ जून – १५ जुलाई)

अपनों के साथ थोड़ी बहुत नोंक-झोंक हो सकती है जिसकी वजह से आप खुद को थोड़ा उदास पा सकते हैं। इस समय किसी भी प्रकार के व्यसन से खुद को दूर रखें अन्यथा यह आपके लिए नुकसानदेह सिद्ध हो सकते हैं। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। आपके जितने भी कार्य हैं उन्हें आप दी गई अवधि से पहले पूरा कर पाएंगे। कई लोग आपके रास्तें में अड़चने पैदा करने की कोशिश कर सकते हैं।



कन्याastrology (6)

(१६ सितम्बर – १५ अक्टूबर)

वर्तमान नौकरी, व्यवसाय के क्षेत्र में आगे बढऩे के बहुत अच्छी ओपोच्र्यूनिटीज प्राप्त होंगी।  प्रमोशन, बेटरमेंट या स्विचओवर सबकी संभावनाएं बनी हुई हैं। जो लोग एग्जाम या कम्पीटीशन के माध्यम से स्वयं को सेटल करना चाह रहे हैं तो उन्हें अपने मंतव्य में सफलता प्राप्त होगी। अगर कोई मामला कोर्ट-कचहरी में चल रहा है और उसका फैसला आने को है तो इसमें भी आपको सफलता प्राप्त होगी।  विरोधियों के षडय़ंत्र आपके खिलाफ असफल रहेंगे।



तुलाastrology (7)

(१६ अक्टूबर – १५ नवम्बर)]

आपके प्रेम संबंधों में अगर कोई परेशानी आ रही थी तो वह दूर होती दिखाई देगी। अपने आत्मसंयम के बल पर आप अपनी तरफ आती कई परेशानियों को रोक पाएंगे। आर्थिक रूप से चली आ रही परेशानियां दूर होंगी व धन प्राप्ति के नए स्रोत प्राप्त होंगे। अपनी बातों को गुप्त ही रखें ताकि आपके खिलाफ कोई और उनका फायदा ना उठा सके। पुराने रोग एक बार फिर से आपको परेशान कर सकते हैं।



वृश्चिकastrology (8)

(१६ नवम्बर – १५ दिसम्बर)

पारिवारिक वातावरण तनावग्रस्त हो सकता है। कार्यों के बनने में विघ्न बाधाओं का सामना करना पड़ेगा। यदि थोड़ा धैर्य और संयम का परिचय देंगे तो स्थितियां आपके नियंत्रण में रहेंगी। बच्चों को लेकर यदि किसी वजह से परेशान है तो वे परेशानियां जल्द ही दूर होंगी। आप असमंजस्य कि स्थिति में रहेंगे कि यह संपत्ति खरीदने के लिए अच्छा समय है भी या नहीं लेकिन जल्दी ही आपके कार्य बनेंगे।  यदि आप जनता से लेनदेन करते हैं तो आप जो कार्य करते हैं उससे लोग आपको प्रेम करेंगे।



धनुastrology (12)

(१६ दिसम्बर – १३ जनवरी)

कुल मिलाकर समय आपके पक्ष में है। आर्थिक क्षेत्र में जो भी आप प्रयास करेंगे उसमें आपको अच्छी सफलता प्राप्त होगी। पारिवारिक वातावरण खुशहाली लिए रहेगा एवं परिवार में कोई मंगल कार्य भी सम्पन्न हो सकता है। जो लोग क्रिएटिव फील्ड जैसे कला, साहित्य, संगीत, सिनेमा, खेल जगत आदि से जुड़े हैं तो उन्हें अपने टेलेन्ट को दिखाने के बहुत अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।  इमोशनल मामलों में थोड़ी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है।



मकरastrology (10)

(१४ जनवरी – ११ फरवरी)

आपका आत्मविश्वास थोड़ा डगमगा सकता है जिसे आपको संभाले रखने की कोशिश करनी है। अपने मित्रों के आसपास होने के बावजूद भी आप खुद को काफी अकेला महसूस कर सकते हैं। जो लोग परीक्षा, प्रतियोगिता के माध्यम से सरकारी नौकरी प्राप्त करने के इच्छुक है तो उनकी यह इच्छा जल्दी ही पूरी होगी। उच्च पदासीन लोगों के साथ संपर्क बढ़ाने का मौका प्राप्त होगा।

व्यवसाय में लाभ की स्थितियां निर्मित हो रही हैं जिसकी वजह से आपकी आर्थिक समस्याएं दूर होती दिखाई देंगी।



कुंभastrology (11)

(१२ फरवरी – १३ मार्च)

व्यवसायिक उद्देश्य के लिए किसी साथी के साथ की गई यात्रा के फलदायी होने की संभावना है। पारिवारिक जीवन बहुत शान्तिपूर्ण होगा और परिवार के सदस्यों से आपको  आवश्यक सभी सहयोग प्राप्त होता रहेगा। यदि आप अविवाहित हैं तो आपका रोमांटिक झुकाव होगा और आप जल्दी ही स्वयं को दिल के मामलें में फंसा पायेंगे।

आप न केवल अपनी वास्तविक क्षमता का एहसास करेंगे बल्कि अपनी गतिविधियों और उनके परिणामों के बारे में सभी भ्रम अब दूर हो जायेंगे।



मीनastrology-12 copy

(१४ मार्च – १३ अप्रैल)

आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। यह समय खासतौर से अपनी कम्युनिकेशन स्किल को बढ़ाने और उसका सदुपयोग करने का है। निकटस्थ स्थान की यात्रा हो सकती है और यह यात्रा काफी सुखदायक रहेगी। छात्रों का चाहिए कि अपने फोकस को ज्यादा अस्त-व्यस्त न होने दें, ऐसी अवस्था में मित्रों की राय सहायक होती है। आर्थिक मसलों का पूर्ण संचालन अति आवश्यक है और आप इसके लिए कार्य करेंगे।


внедрение crmапостол мунтян

Leave a Reply

Your email address will not be published.