ब्रेकिंग न्यूज़ 

संजय दत्त की मां मनीषा

संजय दत्त की मां मनीषा

कभी मनीषा कोइराला फिल्मी परदे पर शाहरुख, सलमान और आमिर खान की हीरोइन बनी थी, लेकिन आज ये हीरोइन संजय दत्त की मां बनने को मजबूर हो गई है। ताज्जुब की बात तो ये है कि मनीषा संजय दत्त से उम्र में 11 साल छोटी है। 90 के दशक में टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार रहीं मनीषा कोईराला ने ‘बॉम्बे’, ‘अकेले हम अकेले तुम’, ‘खामोशी’, ‘सौदागर’,  ‘दिल से’ और ‘लज्जा’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में दीं जिनमें ना सिर्फ उनकी परफॉर्मेंस को सराहा गया बल्कि इसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड दिए गए। उस दौर में मनीषा हर निर्माता-निर्देशक की पसंद बन गईं थीं और हर एक्टर उनके साथ काम करना चाहता था। कमाल की खूबसूरती और बेहतरीन अदायगी की मल्लिका, मनीषा कोईराला एक ऐसी अभिनेत्री थीं जिनकी जोड़ी लगभग हर हीरो के साथ जमी। उस दौर में उन्होंने अनिल कपूर से लेकर सलमान, शाहरुख और आमिर के अलावा जैकी श्रॉफ और अजय देवगन तक के साथ काम किया। लेकिन तकदीर ने ऐसी पलटी मारी कि आज मनीषा अपनी उम्र से 11 साल बड़े हीरो की मां बनने को मजबूर हैं।



सनी की शानदार छुट्टियां


2

शाहरुख खान के ‘रईस’ की लैला यानि सनी लियोनी इन दिनों कश्मीर में अपने पति डेनियल वेबर के साथ स्पेशल हॉलीडे इन्जॉय कर रही हैं। ‘रईस’ की सफलता से सनी भी काफी खुश नजर आ रही हैं। अपनी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए ही वो अपने पति के साथ वेकेशन पर निकल चुकी हैं। सनी ने अपने कश्मीर हॉलीडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो और डेनियल बर्फ के पहाड़ों में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। सनी और डेनियल ने कश्मीर के डल झील में शिकारा की सवारी भी की। दोनों एक दूसरे के साथ जबरदस्त मौज मस्ती करते नजर आए।



इलियाना का बोल्ड अवतार


illeana_034

कुछ दिन पहले इलियाना डिक्रूज ने बाथटब में खिंचवाई अपनी न्यूड तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था जिसने खूब सनसनी मचाई और अब उन्होंने फिर से अपनी एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। इलियाना ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बड़े ही अजीबो-गरीब पोज में एक फोटो खिंचवाई है और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ शेयर किया। लेकिन उससे भी अजीब इस तस्वीर पर इलियाना का लिखा गया कमेंट था, जो शायद उनका मजाक उड़ाने वालों की तरफ इशारा कर रहा था। इलियाना ने लिखा, ‘मैं बेशर्म हूं और मैं सुधरने वाली नहीं हूं।’ गौरतलब है कि कुछ वक्त पहले जब इलियाना ने बाथटब वाली अपनी न्यूड तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की तो उस वक्त उन्होंने उस तस्वीर पर कमेंट्स को ब्लॉक कर दिया था। लेकिन इलियाना ने अपनी इस तस्वीर पर ऐसा नहीं किया और अब इस तस्वीर पर जमकर कमेंट आ रहे हैं। किसी ने लिखा कि तुम इतनी खूबसूरत हो ऐसी हरकतें क्यों कर रही हो, तो किसी ने उनकी तारीफ भी की।



करीना का हंगामाखेज अंदाज


kareena-kapoor-walks-the-ramp-at-lakme-fashion-week-2017-stills04

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर ने अपने बेटे को जन्म देने के सिर्फ 45 दिनों बाद लैक्मे फैशन वीक शो के समापन समारोह में रैंप पर उतर कर अपना जलवा बिखेरा। वह रैंप पर डिजाइनर अनिता डोंगरे की डिजाइन की गई परिधान में नजर आईं। करीना ने पिछले वर्ष दिसंबर में अपने बेटे तैमूर अली खान पटौदी को जन्म दिया था। उन्होंने कहा कि जब उनसे शो का शो स्टॉपर बनने के लिए संपर्क किया गया, तब उन्हें खुशी हुई थी। करीना ने कहा, ”मैं अपने बेटे को जन्म देने के सिर्फ 45 दिनों के बाद रैंप पर चल रही हूं। मुझे नहीं लगता कि ऐसा करना कोई बड़ी बात है। जब मुझे इसके लिए संपर्क किया गया था तब मैं खुश हुई थी।’’



कंगना ने दी गुरु दक्षिणा


Kangana Ranaut as Rajjo in Rajjo shown to user

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने योगा टीचर को 2 बेडरूम फ्लैट गिफ्ट किया है। ये फ्लैट अंधेरी में है जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपए है। कंगना ने फ्लैट अपने योग टीचर सूर्या नारायण सिंर को गुरु दक्षिणा के तौर पर दिया है। कंगना अपने योग टीचर से 18 साल की उम्र से योग सीख रही हैं। कंगना पहली बार योग टीचर सूर्या को जुहू बीच पर मिली थीं। इस दौरान कंगना ने सूर्या से इम्प्रेस होकर योग सीखने की इच्छा जाहिर की थी। तभी से कंगना उनसे योग सीखती आ रही हैं। कंगना ने दिए घर में उनके योग टीचर योग सेंटर खोलेंगे। घर की बालकनी में काफी स्पेस है जहां वो योगा क्लासेस शुरु कर योग सिखाएंगे। बता दें, कंगना ने ये घर अपनी देखरेख में डिजाइन कराया है।


संकलन: नीलाभ कृष्ण

Косметика для бровейноутбук рассрочка

Leave a Reply

Your email address will not be published.