ब्रेकिंग न्यूज़ 

11-17 जून 2017

11-17 जून 2017

मेष

जो लोग साझेदारी के कार्यो में हैं इस सप्ताह उनका अपने साझेदार के साथ किसी बात पर विवाद हो सकता है जिसे यदि समय रहते नहीं सुलझाया गया तो यह साझेदारी टूटने की कागार तक पहुंच सकती है। जो भी कार्य शुरू करें उसे समय पर पूरा करने की कोशिश करें। जो लोग नौकरी बदलने की सोच रहे हैं उन्हें थोड़े समय के लिए रूक जाना चाहिए। धैर्य और संयम को बनाये रखने में भलाई है।



 

वृषभ

आपके प्रभाव क्षेत्र में वृद्धि होगी। स्वयं की सूझबूझ से अपनी उन योजनाओं को कार्यान्वित कर सकते हैं जिनके लिए आप प्रयत्नशील हैं। आपके प्रभाव क्षेत्र में वृद्धि होगी और नये मित्रों की फेहरिस्त में भी इजाफा देखने को मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपके वर्चस्व में वृद्धि होगी। कोई नया पदभार भी प्राप्त हो सकता है। अधिकारियों और सहयोगियों के साथ सुन्दर तालमेल भी देखने को मिलेगा।



 

मिथुन

भाग्य आपका साथ देगा इसलिए आज अपनी गतिविधियों के साथ आगे बढ़ें और आपको निश्चित रूप से सफलता प्राप्त होगी। आर्थिक लय बनी रहेगी और किसी भी रूप में की गई सट्टेबाजी लाभदायक सिद्ध होगी। आज प्रेम जीवन गहन और निष्कपट होगा। आप मन की अति उत्तम स्थिति में होंगे। यात्रा की कोई भी योजना अति फलदायी होगी और अन्त में आपको प्रसन्नता प्रदान करेगी।



 

कर्क

छात्रों को अच्छी खबर सुनने का मिल सकती है। दिल में प्रेम की उमंगे उमड़ेगी। प्रेमी के साथ कहीं घूमने-फिरने जा सकते हैं। जो लोग साझेदारी में व्यापार कर रहे हैं तो आने वाला समय उनके लिए बेहद लाभकारी है। जो भी कार्य करें बेहद सावधानी के साथ करें। खरीदारी करने की सोच रहे हैं तो यह समय खरीदारी के लिए बेहद अनुकूल है। नई-नई चीजों की तरफ आप आकर्षित होंगे।



 

सिंह

आर्थिक और व्यवसायिक रूप से आने वाला समय आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगा। कार्यक्षेत्र में आपकी मधुर वाणी आपके सहकर्मियों को प्रभावित करेगी। आपकी इच्छाओं की पूर्ति होती रहेगी। अपने विरोधियों को नजरअंदाज ना करें और उनकी कमजोरियां और स्ट्रेंथ्स का पता लगाने की कोशिश कीजिये और फिर उसी अनुसार योजनाएं बनाकर उन्हें हराने की कोशिश करें।



 

कन्या

धन का आवागमन बेहतर रहेगा जिससे आप अपने कार्यों को ठीक से प्रारूप देने में सफल रहेंगे। विरोधियों के षडयंत्र आपके खिलाफ असफल रहेंगे और अगर कोर्ट कचहरी में कोई मामला चल रहा है तो उसमें आपको राहत प्राप्त होगी। जो लोग सरकारी नौकरी या पब्लिक सेक्टर से जुड़े हैं उनके लिए स्थितियां उतनी अनुकूल नहीं रहेंगी। आपसी जनों से उतना सहयोग नहीं मिलेगा जिसकी आपको तलाश है।



 

तुला

जो लोग रचनात्मकता के क्षेत्र से जुड़े हैं वह अच्छा प्रदर्शन करेंगे क्योंकि उनका कार्य उच्चकोटि का होगा। प्रोफेशनल गतिविधियों से जुड़े सामाजिक कार्य आपके लिए प्रमुख रहेंगे। किसी भी प्रकार की जुएबाजी से बचें। आपका रोमांटिक जीवन संकट में है इसलिए सावधानी बरतें। आपका साथी सरलता से आमंत्रण की मन:स्थिति में होगा इसलिए उसे प्रोत्साहित करें।



 

वृश्चिक

जो व्यक्ति लेखन के क्षेत्र से जुड़े है उनकी कल्पनाशक्ति वह उड़ान भरेगी जो उनकी लिखने की कला को चार चांद लगा देगी और लोग आपकी राईटिंग स्किल्स के कायल हो जाएंगे। आज आपको खुद को ऐसी परिस्थितियों से बचाना है जिनके कारण आप का अपमान हो सकता हो। किसी भी बात को लेकर ज्यादा रीजिड ना होएं वरना निराशाओं के अलावा और कुछ हाथ नहीं लगेगा।



 

धनु

इस सप्ताह निश्चित रूप से आप अपने मित्रों की उनके कार्यों में बिना हस्तक्षेप करे उनकी मदद कर पाएंगे। कार्यस्थल पर आपके अधिकारी आपको बड़ी-बड़ी योजनाओं में शामिल कर सकते हैं। कोई निवेश करने से पहले उसके अच्छे – बुरे और विश्वसनीयता की जांच कर लें। खर्च आराम से निबट जायेंगे। पारिवारिक स्तर पर आपका जीवन साथी बहुत ही सहयोग की मुद्रा में होगा।



 

मकर

आपको अपने कार्यकलापों को जहां व्यवस्थित करने का समय मिलेगा वहीं उनको आगे बढ़ाने के अच्छे अवसर भी प्राप्त होंगे। आप अपने दूरदर्शी विचारों से लोगों को प्रभावित करने में सफल रहेंगे। कार्यक्षेत्र में योग्यता के अनुरुप उचित फल मिलेगा। आपके कार्यकलापों की तारीफ होगी और कोई नया पदभार भी प्राप्त हो सकता है। व्यवसाय में नए अनुबंध प्राप्त हो सकते है।



 

कुंभ

अपने पराक्रम और दृढ़ इच्छा शक्ति के बल पर आप अपने अतीत को भूलाकर एक उज्जवल भविष्य की ओर अपने कदम बढ़ा पाने में आपको सफलता प्राप्त होगी। कोई भी बड़ा निर्णय लेने से पहले घर के बड़ों से सलाह-मशविरा अवश्य करें। किसी कठिन कार्य के बनने का अपार हर्ष होगा। मित्र-शुभचिन्तकों का भरपूर सहयोग बना रहेगा। सामाजिक मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी।



 

मीन

यदि आप रचनात्मक क्षेत्र से जुड़े हैं तो आप अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे। कार्य के संबंध में यात्रा लाभदायक रहेगी लेकिन अपने स्वास्थ्य और सामान के प्रति भी सावधान रहें। आपका जीवन साथी अत्यधिक प्रेम की मुद्रा में होगा जिसकी वजह से आप दोनों के बीच की दूरियां कम होती चली जाएंगी। रोमांस जिसकी आप खोज करेंगे उत्तेजक के साथ-साथ साहसिक भी होगा।


 церковь возрождение владимир мунтянпроверить pr сайта

Leave a Reply

Your email address will not be published.