ब्रेकिंग न्यूज़ 

जैकलीन के नए फैन

By नीलाभ कृष्ण

 

मलेशिया के लैंगकॉवी आईलैंड में रणबीर कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म रॉय की शूटिंग कर रही जैकलीन फर्नांडीज वहां के बंदरों से बहुत परेशान हैं। मजेदार बात यह है कि वहां के बंदर सिर्फ जैकलीन को परेशान करते हैं, रणबीर को नहीं।

सूत्रों के मुताबिक बंदर जैकलीन के फल छीनकर ले जाते हैं और जब भी वे अपनी विला में अकेली होती हैं, बंदर उन्हें परेशान करने आ जाते हैं, जबकि रणबीर को बंदर बिल्कुल परेशान नहीं करते। जैकलीन को इस बात पर भरोसा नहीं होता कि रणबीर को बंदर बिल्कुल परेशान नहीं करते।

लगता है बंदर भी जैकलीन की खूबसूरती पर फिदा हैं और इसी वजह से उनके साथ छेडख़ानी करते हैं। विक्रमजीत सिंह निर्देशित रॉय अगले साल फरवरी में रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर और जैकलीन के साथ अर्जुन रामपाल भी नजर आएंगे। फिल्म में जैकलीन का डबल रोल है।

‘वन नाईट स्टैंड’ के लिए तैयार सनी
सनी इन दिनों ‘टीना एंड लोलो’ और ‘मस्तीजादे’ पर काम कर रही है और अब सुनने में आया है कि उन्होंने एक और फिल्म साइन कर ली है। चर्चा है कि सनी जल्द ही फिल्म ‘वन नाइट स्टैंड’ में राणा दग्गुबाती के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। इस फिल्म को जैस्मीन डिसूजा डायरेक्ट कर रही हैं। बतौर डायरेक्टर यह जैस्मीन की पहली फिल्म है।

खबरों के अनुसार सनी और राणा के अलावा ‘वन नाइट स्टैंड’ में एक और जानीमानी एक्ट्रेस हैं। सनी फिल्म में एक आम लड़की की भूमिका में हैं, जिसकी जिंदगी राणा के किरदार से मिलने के बाद बदल जाती है। भवानी अय्यर की लिखी इस फिल्म की शूटिंग नवंबर में शुरू हो जाएगी और इसे बड़े स्तर पर विदेश में शूट किया जाएगा।

वापसी को तैयार मनीषा
बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला राजकुमार संतोषी की फिल्म से कमबैक कर सकती हैं। वर्ष 1991 में प्रदर्शित सुभाष घई की फिल्म ‘सौदागर’ से बॉलीवुड में पदार्पण करने वाली मनीषा पिछले वर्ष न्यूयॉर्क से अपने गर्भाशय के कैंसर का इलाज करा कर मुंबई लौट आयी हैं। मनीषा इन दिनों कई फिल्मों के स्क्रिप्ट पढऩे में व्यस्त हैं और वह बहुत जल्दी इंडस्ट्री में वापसी कर सकती हैं। खबरों की मानें तो मनीषा, संतोषी की किसी फिल्म से इंडस्ट्री में कमबैक कर सकती हैं। वह इस समय फिल्मों की पटकथाओं पर विचार कर रही हैं और उन्होंने संतोषी की फिल्म में काम करने का मन बना लिया है।

मनीषा को फिल्म की कहानी पसंद आ गयी है और सब कुछ ठीक रहा तो जनवरी 2015 से वह शूटिंग शुरू कर देंगी। इस फिल्म में पंकज कपूर भी काम करेंगे। मनीषा इससे पूर्व राजकुमार संतोषी की फिल्म लज्जा में काम कर चुकी हैं। उन्होंने अंतिम बार वर्ष 2012 में प्रदर्शित फिल्म ‘भूत रिटर्नस’ में काम किया था।

चेतन की हाफ गर्लफ्रेंड होंगी आलिया
बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री और युवा दिलो की धड़कन आलिया भट्ट मशहूर उपन्यासकार चेतन भगत के उपन्यास पर बनने वाली फिल्म में काम करने जा रही है। मोहित सूरी, चेतन भगत के आगामी उपन्यास ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ पर आधारित फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं।

खबरों कि मानें तो इस फिल्म के लिये पहले हुमा कुरैशी और कृति सेनोन से बातचीत की गयी थी, लेकिन बात नहीं बन सकी। अब इस फिल्म में आलिया भट्ट काम करने जा रही हैं। आलिया भट्ट ने इससे पूर्व चेतन भगत के उपन्यास पर बनी फिल्म ‘2 स्टेट्स’ में काम किया है।

उल्लेखनीय है कि चेतन भगत के उपन्यास पर अब तक ‘3 इडियट्स’, ‘काय पो चे’ और ‘2 स्टेट्स’ जैसी सफल फिल्मों का निर्माण किया गया है। फिल्म की शूटिंग अगले वर्ष शुरू हो सकती है।

лобановский александрпастор владимир мунтян биография

Leave a Reply

Your email address will not be published.