ब्रेकिंग न्यूज़ 

पानी में आग लगाती सनी

पानी में आग लगाती सनी

पोर्न की दुनिया को अलविदा कह चुकी बॉलीवुड की ताजा हवा सनी लियोनी ने अपनी आने वाली फिल्म ‘कुछ कुछ लोचा है’ के गाने ‘पानी वाला डांस’ में बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। बोल्ड अवतार में सनी लियोनी गाने के मादक बोले में हुस्न और नशे का ऐसा जादू बुन रही हैं, जैसे ‘कलियों पर बिन बुलाए भवरें अपना डेरा डालने को मचल रहे हों’। इस गाने को लिखा है इक्का और अरको ने, वहीं आवाज दी है इक्का, अरको और श्रद्धा ने। म्यूजिक दिया है इक्का, इंटेन्स और अरको ने। इस गाने में सनी लियोनी के साथ राम कपूर भी दिखाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि ट्रेलर में 45 साल के राम शादीशुदा पुरुष प्रवीन पटेल के रूप में दिखते हैं, जिसे अपनी पंसदीदा बॉलीवुड अभिनेत्री शनाया (सनी) से मुलाकात का एक मौका मिलता है, जिसके बाद उसकी जिंदगी में एक लोचा हो जाता है।


मैरीकॉम को मिला अवार्ड


8

स्टॉकहोम इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल जूनियर (एसआईएफएफ-जे) के लिए चुनी गई उमंग कुमार निर्देशित ‘मेरी कॉम’ फिल्म है। इसे फिल्मोत्सव का शीर्ष सम्मान ब्रॉन्ज हॉर्स अवार्ड दिया गया है। फिल्मोत्सव के जूनियर वर्ग के निर्णायक मंडल में नौ से 17 साल के बच्चे शामिल हैं।
उमंग अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में मौजूद थे। इस दौरान एक चर्चा सत्र में विभिन्न आयुवर्ग के बच्चों ने उनसे सवाल पूछे। ‘मेरी कॉम’ भारतीय मुक्केबाज एम.सी. मेरी कॉम के जीवन पर आधारित है। उमंग ने एक बयान में कहा, ‘भारतीय दूतावास ने मेरा पूरा ख्याल रखा। भारत की राजदूत बनाश्री बोस हैरिसन मुझे स्वीडन और इसके द्वीपों की सैर कराने के लिए स्वयं उपलब्ध रहीं। उन्होंने अपने मेहमानों के लिए ‘मेरी कॉम’ की एक स्क्रीनिंग और मेरे सम्मान में दो रात्रिभोज रखे।’ ‘मेरी कॉम’ अगले माह स्वीडन में इंडियन फिल्म फेस्टिवल में भारतीय दूतावास द्वारा एक बार फिर दिखाई जाएगी।



प्यार को लगी नजर


9

अब तक आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा के प्यार के बारे में तो खूब चर्चा हो चुकी है, मगर अब सुनने में आया है कि दोनों एक दूसरे को नजरअंदाज करने लगे हैं। वैसे तो दोनों अभी भी एक दूसरे को सबसे अच्छा दोस्त बताते फिरते हैं, मगर इश्क और मुश्क छिपाए नहीं छिपती। खैर, दोनों के बीच अब कुछ और ही खिचड़ी पकती नजर आ रही है। दोनों एक ही इवेंट में जाते हैं, मगर साथ-साथ नहीं। आते भी अलग-अलग हैं और जाते भी अलग-अलग ही हैं। हाल ही में एक इवेंट में आलिया और सिद्धार्थ को भी एक-दूसरे को नजरअंदाज करते देखा गया। वहां मौजूद एक सूत्र ने बताया कि दोनों ने पूरे इवेंट के दौरान एक दूसरे से दूरी बनाए रखी। यहां तक कि आलिया ने रैंप वॉक किया, मगर सिद्धार्थ के साथ नहीं, बल्कि करण जौहर के साथ। जबकि सिद्धार्थ अकेले ही रैंप वॉक करते नजर आए। ऐसे में ये सवाल तो बनता ही है कि आखिर आलिया और सिद्धार्थ के बीच कौन सी खिचड़ी पक रही है। अभी हाल ही तक तो दोनों के प्यार और रोमांस की खूब जोर-शोर से चर्चा हो रही थी। यहां तक कि ऐड हो या फिल्में, दोनों को साथ लेने की होड़ तक मच गई थी। मगर अब अचानक से क्या हो गया? कहीं, दोनों जानबूझकर तो ऐसा नहीं कर रहे हैं!



सोनम बनी नीरजा


7

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने इंडियन फ्लाइट अटेंडेंट नीरजा भनोट पर बन रही बॉयोपिक फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। आतंकवादियों द्वारा भनोट की हत्या उस समय कर दी गई थी, जब वे यात्रियों को बचाने की कोशिश कर रही थीं। यह घटना वर्ष 1986 में पैन-एम फ्लाइट 73 को हाईजैक किए जाने के दौरान हुई थी। सोनम इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने पहले दिन ट्वीट किया, ‘तो सफर शुरू हो गया है। इस फिल्म का हिस्सा बनाए जाने के लिए फॉक्सस्टार हिन्दी का शुक्रिया। बहुत ही विनम्र महसूस कर रही हूं।’ फैशन फोटोग्राफर अतुल कस्बेकर इस फिल्म के साथ फिल्म प्रोडक्शन में कदम रख रहे हैं। फैन्स से फिल्म के लिए शुभकामनाएं मांग रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘कहानी आज से शुरू हो गई है। विश मी लक।’ कस्बेकर इस फिल्म का प्रोडक्शन अपनी सेलिब्रेटी मैनेजमेंट कंपनी के बैनर तले कर रहे हैं।

VkUnlockertranslators english

Leave a Reply

Your email address will not be published.