ब्रेकिंग न्यूज़ 

03-09 मई 2015

03-09 मई 2015

मेषastrology (4)

आप खुद को कुछ ऐसी परिस्थितियों में फंसा पाएंगे जो आपको भ्रमित रखेंगी और इससे निकलने के लिए थोड़ा संघर्ष भी करना पड़ सकता है। आपके आसपास का माहौल खुशनमा बना रहे, इसके लिए अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। साझेदारी के कार्यों में विशेष लाभ प्राप्त होगा। परिवार के साथ आप किसी करीबी रिश्तेदार के साथ समारोह में शरीक होने जा सकते हैं।



वृषभastrology

 

आर्थिक उन्नति के लिए कुछ नया करने की सोच रहे हैं तो समय आपके अनुकूल है। आपको जल्द ही कुछ अच्छे अवसर भी प्राप्त होंगे। अपने धैर्यहीन स्वभाव पर आपको अंकुश लगाना होगा और यह समझना होगा कि वक्त से पहले और किस्मत से ज्यादा नहीं मिलता। संतान को लेकर कुछ चिताएं बनी रह सकती हैं, लेकिन किसी अपने की मदद से वह जल्द दूर होती चली जाएंगी।



मिथुनastrology (2)

 

 

आपकी सफलताएं आपके अन्दर अहंकार पैदा कर सकती हैं, जिससे आपको खुद को बचाना है। आपके अन्दर आत्मविश्वास व ऊर्जा भरी रहेगी, जिसके बल पर आप विपरीत परिस्थितियों को भी अपने पक्ष में कर पाएंगे। यदि किसी ने आपसे कर्ज मांगा है तो उसे थोड़े समय के लिए टाल देना लाभकारी रहेगा। अपने कार्यों को लेकर आपके मन में विशेष उत्साह रहेगा।



कर्कastrology (3)

 

आपको ग्रहों द्वारा मिले-जुले परिणाम प्राप्त होंगे। एक ओर आय होगी, तो दूसरी ओर खर्चा भी से बढ़ेगा, जिसकी वजह से बचत नहीं कर पाएंगे। वर्तमान नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो अपनी कोशिशों में तेजी लाएं, आपको सफलता अवश्य मिलेगी। स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों को दूर करने के लिए व्यायाम व सतुंलित आहार का सहारा लेंगे तो अवश्य लाभ मिलेगा।



 सिंहastrology (5)

 

 

अपने व्यवसाय को आगे बढ़ाने के सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। जो भी कार्य करेंगे उसमें अपनी पूरी एकाग्रता रख पाएंगे। आने वाले समय में आपको कोई जिम्मेदारी भरा प्रोजेक्ट दिया जा सकता है, जिसे पूरा करने में आप कामयाब रहेंगे। आपकी कार्य-शैली के कारण आपके अधिकारी प्रभावित होंगे। अपने प्रतिस्पर्धियों को हराने के लिए योजना के तहत काम करें।



कन्याastrology (6)

 

 

आपके प्रेम संबंधों में अगर कोई परेशानी आ रही थी तो वह दूर होगी। अपने आत्मसंयम के बल पर कई परेशानियों को रोक पाएंगे। आर्थिक रूप से चली आ रही परेशानियां दूर होंगी व धन प्राप्ति के नए स्रोत प्राप्त होंगे। अपनी बातों को गुप्त ही रखें, ताकि आपके खिलाफ कोई और उनका फायदा ना उठा सके। पुराने रोग एक बार फिर से आपको परेशान कर सकते हैं।



तुलाastrology (7)

 

आप खुद को किसी ऐसी परिस्थिति में फंसा हुआ पा सकते हैं, जहां आपको लगेगा कि आपकी सोचने-समझने की शक्ति जैसे कहीं रूक सी गई है। ऐसे समय में अपने किसी प्रियजन के सहयोग व प्रेम से आप खुद को ऐसी परिस्थिति से निकालने में सफल होंगे। व्यापार में कुछ फायदे के सौदे प्राप्त हो सकते हैं। अपनी बातों को गुप्त ही रखें ताकि आपका कोई फायदा न उठा सके।



वृश्चिकastrology (8)

 

अपनी जिंदगी से संबंधित कोई बड़ा फैसला लेने में जल्दबाजी ना करें, बल्कि धैर्य और संयम के साथ उसके नफा-नुकसान को जानकर ही कोई निर्णय लें, क्योंकि आपका एक गलत फैसला आपके जीवन की रूपरेखा को पूर्ण रूप से बदल कर रख देगा। अपनी सूझबूझ के बल पर आप अपने सहकर्मियों व अधिकारियों के साथ मेल-मिलाप बढ़ाने में सफल रहेंगे।



 धनुastrology (9)

 

आपकी तत्काल निर्णय लेने की क्षमता परेशानी में डाल सकती है, इसलिए कोई भी निर्णय लेने से पहले उस पर सोच-विचार अवश्य करें। अगर कहीं कोई भ्रम है तो उन्हें अपने किसी बड़े-बुजुर्ग के साथ साझा करें। आपके मित्र ही आपको धोखा दे सकते हैं, इसलिए किसी पर भी अंधविश्वास ना करें। नौकरी बदलने की सोच रहे हैं तो कोशिशों में तेजी लाएं, सफलता मिलेगी।



मकरastrology (10)

 

मेहनत के अनुरूप अपेक्षित परिणाम प्राप्त करने के लिए आपको काफी जद्दोजहद करना पड़ सकता है। धन के अपव्यय के संकेत भी प्रबल हैं विरोधियों के षडयंत्र के प्रति भी सतर्क रहने की आवश्यकता है। आंखों संबंधी रोग परेशान कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ कुछ चीजों को लेकर मतभेद हो सकता है। जो लोग अविवाहित हैं वह जल्द ही विवाह के बंधन में बंधेंगे।



कुंभastrology (11)

 

पुराने क्षेत्र से हटकर कुछ नए क्षेत्र में करियर बनाने की कोशिश करनी चाहिए। मित्रों व संबंधियों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। अगर स्थानांतरण की कोशिशों में लगे हैं तो जल्द ही आपको सफलता प्राप्त होगी। आपकी प्रतिभा के अनुरूप आपको करियर में आगे बढऩे के सुनहरे अवसर प्राप्त होंगे। अपनी बुद्धि और विवेक से समस्याओं से तीर की माफिक बाहर निकल आयेंगे।



मीनastrology (9)

जल्दी ही कोई ऐसी सूचना मिल सकती है जिसका आपको बेसब्री से इन्तजार था। यदि परीक्षा में सम्मिलित हो रहे हैं तो आपको सफलता प्राप्त होगी। अपनी ऊर्जा एवं समय को अनुपजाऊ कार्यों में न लगायें। यदि पूर्ण सोच-विचार के साथ निर्णय लेंगे तो विपरीत स्थितियों को भी अपने पक्ष में किया जा सकता है। कठिन परिस्थितियों में मार्ग निकालने में आप समर्थ होंगे।


docsvision вакансиикак наносить консилер на лицо пошагово фото

Leave a Reply

Your email address will not be published.