ब्रेकिंग न्यूज़ 

प्रधानमंत्री ने विकास के पक्ष में निर्णायक जनमत देने के लिए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया

प्रधानमंत्री ने विकास के पक्ष में निर्णायक जनमत देने के लिए मतदाताओं का आभार व्यक्त किया

प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा है कि बिहार ने दुनिया को लोकतंत्र का पहला पाठ पढ़ाया था और आज इसने फिर विश्‍व को यह बताया है कि लोकतंत्र को कैसे मजबूत किया जा सकता है। उन्‍होंने बिहार के लोगों को एन.डी.ए. का समर्थन करने के लिए धन्‍यवाद दिया और कहा कि लोगों के आशीर्वाद से बिहार में एक बार फिर से लोकतंत्र की जीत हुई है।

बड़ी संख्‍या में गरीबों, वंचितों और महिलाओं ने मतदान किया है और विकास को तरजीह दी है। प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा कि बिहार के प्रत्‍येक मतदाता ने साफ-साफ यह जता दिया है कि विकास उनकी प्राथमिकता है। उन्‍होंने कहा कि एन.डी.के. सुशासन को 15 वर्ष के बाद भी लोगों का आशीर्वाद मिलना इस बात का सूचक है कि बिहार के लोगों की उम्‍मीदें और सपने क्‍या हैं। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य के युवाओं ने साफ कर दिया है कि नया दशक बिहार का होगा और आत्‍मनिर्भर बिहार इसका रोड मैप है। श्री मोदी ने कहा कि बिहार की बहनों और बेटियों ने इस बार रिकॉर्ड संख्या में मतदान कर दिखा दिया कि आत्‍मनिर्भर बिहार में उनकी भूमिका कितनी बड़ी है। प्रधानमंत्री ने संतोष व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि पिछले वर्षों में एनडीए के पक्ष में बिहार की महिला शक्ति को नया विश्वास देने का मौका मिला। प्रधानमंत्री ने कहा कि बिहार के हर वर्ग ने एनडीए के सबका साथ, सबका विकास  और सबका विश्‍वास के मंत्र पर भरोसा जताया है। उन्होंने राज्‍य के हर नागरिक को भरोसा दिलाया कि एन.डी.ए. हर व्यक्ति और हर क्षेत्र के संतुलित विकास के लिए पूरे समर्पण से काम करता रहेगा। श्री मोदी ने कहा कि भाजपा और राजग के कार्यकर्ताओं ने जिस दृढ़ निश्चय और समर्पण के साथ काम किया, वह प्रेरणादायक है। उन्होंने पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं के प्रति आभार जताया।

प्रधानमंत्री ने भाजपा के विकास एजेंडे में फिर से विश्‍वास जताने पर मणिपुर के मतदाताओं का आभार व्यक्‍त किया। उन्‍होंने कहा कि इस विजय से एन. बीरेन सिंह के नेतृत्‍व वाली राज्‍य सरकार को लोगों की उम्‍मीदें पूरी करने में और मदद मिलेगी।

प्रधानमंत्री ने तेलंगाना भाजपा को समर्थन देने के लिए डुब्‍बाक के मतदाताओं को धन्‍यवाद दिया। उन्‍होंने कहा कि इस ऐतिहासिक जीत से हमें राज्‍य की जनता की सेवा करने के लिए और ताकत मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.