ब्रेकिंग न्यूज़ 

मैडोना के सिक्स पैक्स एब्स

मैडोना के सिक्स पैक्स एब्स

अमेरकिन सिंगर-सॉन्ग राइटर मैडोना अपने गानों की वजह से आज भी लोगों के दिलों पर राज करती है। 62 वर्षीय मैडोना अपनी खूबसूरती की वजह से भी फैंस के बीच बेहद पॉपुलर हैं। एक बार फिर मैडोना चर्चा में हैं लेकिन इस बार उनके गाने की वजह से नहीं बल्कि उनकी एक सेल्फी के कारण वह सुर्खियों में बनी हुई हैं।

इस सेल्फी में मैडोना अपने फ्लैट एब्स फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। साथ ही वे अपने पैरों पर कपिंग के निशान भी दिखा रही हैं। गौर से देखें तो मैडोना की इस फोटो में उनके जांघों के ऊपर एक और कट मार्क जैसा निशान भी देखा जा सकता है। ब्लैक टू-पीस में मैडोना की यह सेल्फी उनको सुर्खियों में बनाए हुए है। उन्होंने इस सेल्फी को पोस्ट करते हुए लिखा- #recovery#cupping#beautifulscar. उनके इस कैप्शंस से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मैडोना के ये कपिंग स्कार्स किसी ट्रीटमेंट के लिए हैं। मालूम हो कि कपिंग थेरेपी एक तरह का पुरातन ट्रीटमेंट है। इसमें गर्म कप त्वचा के ऊपर रखा जाता है ताकि त्वचा के उस एरिया पर लोकल सक्शन बन सके। ये कप्स कुछ देर बाद वहां से हटाए जाते हैं। इसी कप थेरेपी के कारण त्वचा पर ऐसे निशान बन जाते हैं। कप थेरेपी दर्द, सूजन और रक्त प्रवाह को बढ़ावा देने के साथ-साथ रिलैक्सेशन देने में मदद करता है।

इससे पहले मैडोना ने एक वीडियो शेयर कर फैंस और अन्य सोशल मीडिया यूजर्स को साइबर-सर्वाइलेंस पॉलिसी के बारे में सतर्क किया था। उन्होंने वीडियो में कहा था कि फेसबुक फाउंडर मार्क जुकरबर्ग इंस्टाग्राम के लेटेस्ट साइबर-सर्वालेंस पॉलिसी के जरिए यूजर्स की निगरानी रख सकते हैं।

संकलन : नीलाभ कृष्ण

Leave a Reply

Your email address will not be published.