ब्रेकिंग न्यूज़ 

दिल्ली-एनसीआर की सीमाओं पर दूसरे दिन भी किसानों का हंगामा

दिल्ली-एनसीआर की सीमाओं पर दूसरे दिन भी किसानों का हंगामा

दिल्ली-एनसीआर की सीमाओं पर किसानों का हंगामा दूसरे दिन भी जारी रहा. स्थानीय लोगों ने किसानों से जगह खाली करने को कहा, तो दोनों पक्षों में जमकर बवाल हुआ. सिंघु बॉर्डर पर पुलिस अधिकारी पर तलवार से हमला हुआ. वहीं बीजेपी नेता स्मृति ईरानी ने हिंसा भड़काने के लिए राहुल गांधी पर हमला बोला.

दिल्ली-एनसीआर की सीमाओं पर किसानों के आंदोलन में हंगामा दूसरे दिन भी जारी रही. उत्तर प्रदेश की सीमा पर स्थित गाजीपुर में जहां किसानों के कुछ गुट अभी भी धरने पर बैठे हैं और पुलिस बल की तैनाती वहां पर बनी हुई है, वहीं टिकरी और सिंघु बॉर्डर पर स्थानीय लोगों ने आंदोलन कर रहे किसानों से धरना खत्म करने की अपील की.

स्थानीय लोगों की अपील से नाराज किसान संगठनों के नेताओं ने सिंघु बॉर्डर पर जमकर बवाल काटा. माहौल के तनावपूर्ण होने पर नौबत मारपीट तक आ गई. सिंघु बॉर्डर पर स्थानीय लोग पुलिस से लगातार बॉर्डर खाली करवाने की मांग कर रहे थे. पुलिस लोगों को समझाने में जुटी हुई थी कि अचानक वहां हंगामा शुरू हो गया. देखते ही देखते हंगामे ने हिंसक रूप ले लिया. वहां अचानक लाठी-डंडे के साथ ही पत्थरबाजी भी शुरू हो गई. स्थिति को काबू करने के लिए पुलिस ने हल्का लाठीचार्ज कर दिया. भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस का इस्तेमाल किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.