ब्रेकिंग न्यूज़ 

प्रेग्नेंट दीया

प्रेग्नेंट दीया

रहना है तेरे दिल में फेम एक्ट्रेस दीया मिर्जा जल्द ही मां बनने वाली हैं। दीया इन दिनों अपनी शादी से कहीं ज्यादा अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दीया ने इसी साल 1 फरवरी को बिजनसमैन वैभव रेखी से शादी की है। दोनों की ये दूसरी शादी है। शादी के डेढ महीने बाद दीया ने बेबी बंप के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर प्रेग्नेंसी का ऐलान कर फैंस को हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आते ही उन्हें चारों तरफ से बधाईयां मिलती दिखाई दीं। वहीं अब प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद पहली बार दीया मिर्जा मीडिया के सामने नजर आई हैं। इस दौरान उनके बेबी बंप के साथ ही उनके चेहरे पर ग्लो साफ नजर आया। दीया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दीया मिर्जा हाल ही में बेबी बंप के साथ पहली बार पैपराजी के सामने नजर आईं हैं। एक्ट्रेस के इस वीडियो को बॉलीवुड के फैमस फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया। इस दौरान दीया व्हाइट टॉप और ग्रे कारगो में दिखाई दीं। उन्होंने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए फेस पर मास्क लगा रखा था। दीया पैपराजी को देखकर ना सिर्फ रुकीं बल्कि कैमरे के सामने पोज भी दिया।

 

कैटरीना हुई पॉजीटिव film-jagat2

मुंबई में लगातार सितारों के कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी एक के बाद एक सामने आती जारही है। जिसकी वजह से मायानगरी में इस वक्त हडक़ंप मचा हुआ है। हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार  ने अपने कोरोना का शिकार होने की जानकारी दी थी। इसके बाद एक्टर विकी कौशल और भूमि पेडनेकर भी कोरोना की चपेट में आ गए। अब इस लिस्ट में नया और बड़ा नाम बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ का आया है। भारत स्टार कटरीना कैफ ने इंस्टास्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘मैं कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हूं। मैंने तुरंत खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया है। मैं डॉक्टरों की निगरानी में सभी नियमों का पालन कर रही हूं। सभी से अनुरोध है जो मेरे संपर्क में आए हैं वो तुरंत अपना निरीक्षण करवा लें। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रगुजार हूं।’

 

श्रद्धा वेकेशन मोड में

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वे लगातार अपनी फोटोज और वीडियोज अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर कर रही हैं। इन्हें देखकर कहा जा सकता है कि अभिनेत्री इन दिनों फुल ऑन वैकेशन मूड में हैं। एक बार फिर श्रद्धा की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस का कहना है कि उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ भी उनके साथ हैं। दरअसल, श्रद्धा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वो समंदर किनारे लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं। वहीं श्रद्धा ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लग्जूरियस ब्रेकफास्ट की तस्वीरें भी दिखाई हैं।

film-jagat3

तस्वीरें तो फैंस को काफी पसंद आ ही रही हैं साथ ही लोगों ने अटकलें लगाना शुरू कर दिया है कि वहां उनके साथ रोहन श्रेष्ठ भी हैं। अब ऐसा लगे भी क्यों न, दरअसल, रोहन ने भी हुबहु ऐसी ही दिखने वाली जगह और ब्रेकफास्ट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की हैं। तो ऐसे में यह अनुमान लगाना गलत नहीं होगा कि दोनों साथ में ही है। बता दें कि तस्वीरों के साथ श्रद्धा ने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, वापस प्रकृति के पास। वैसे बता दें कि फैंस को श्रद्धा का यह लुक काफी पसंद आ रहा है और वो जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

 

film-jagat4हॉट जेनिफर

अभिनेत्री जेनिफर विंगेट आज के समय में टेलीविजन इंडस्ट्री की टॉप की एक्ट्रेस में शुमार हैं। उनकी पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि वो बॉलीवुड स्टार्स के बराबर आकर खड़ी होती हैं। उन्हें इंस्टाग्राम पर काफी बड़ी संख्या में फैंस फॉलो करते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने दिलकश अंदाज में तस्वीरें पोस्ट करती हैं। जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। फिलहाल जेनिफर विंगेट ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर काफी देखी जा रही हैं। जेनिफर विंगेट ने इंस्टाग्राम पर एक मल्टीकलर स्विमसूट पहने हुए शानदार तस्वीरें शेयर की हैं। जो उनके फैंस और अन्य टीवी सितारों का भी ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही हैं।

‘दिल मिल गए’ और ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ के टीवी कलाकार सेहबान अजीम ने जेनिफर विंगेट की तस्वीर को लाइक किया है, इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि ‘अचानक से गर्मी बढऩे से मैं यहां बेहोश हो रहा हूं। कोई मुझे उठा ले और मुझे घर ले जाने की कृपा करें। ‘सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में जेनिफर को व्हाइट कलर के स्विमसूट और उस पर मल्टीकलर के गाउन को पहने देखा जा सकता है। एक अन्य तस्वीर में उनकी पीठ पर बने टैटू को भी देखा जा सकता है। इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही जेनिफर ने लिखा है कि ‘हम सूरज, आकाश और समुद्र से उधार लिए गए रंगों में सपने देखते हैं।’ उनकी इस तस्वीर को अभी तक 5 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

संकलन : नीलाभ कृष्ण

Leave a Reply

Your email address will not be published.