ब्रेकिंग न्यूज़ 

इस प्यार को क्या नाम दूं

इस प्यार को क्या नाम दूं

मनोरंजन जगत में इन दिनों कोरोना किसी खलनायक की तरह सभी सितारों के पीछे पड़ा है। क्या हीरो, क्या हीरोइन और क्या निर्देशक-निर्माता, आए दिन किसी ना किसी सेलेब्स के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आ रही है। हालांकि बहुत से सितारे ऐसे भी हैं जिन्होंने कोरोना को मात दे दी है और ठीक हो गए हैं। इसमें कटरीना कैफ और विक्की कौशल का नाम भी शामिल है। हालांकि अब इस सामान्य सी बात में भी सोशल मीडिया यूजर्स को इनके प्यार की गहराई नजर आ रही है। दरअसल कुछ दिन पहले विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी कि वो कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनके कुछ वक्त बाद ही कटरीना ने भी सोशल मीडिया पर बता दिया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। इसके बाद विक्की ने फिर फैंस को जानकारी दी की उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। वहीं फिर कटरीना ने भी बता दिया कि उनकी रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। अब कहने को तो ये महज इत्तेफाक है, लेकिन कटरीना और विक्की अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में हैं। ऐसे में दोनों के एक साथ पॉजिटिव और निगेटिव होने पर उनके अफेयर की खबरों का बाजार गर्म हो गया। सोशल मीडिया पर भी इसको लेकर यूजर्स कई तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

जाह्नवी ऑन वेकेशन

film3फिल्म अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। इसमें उन्हें अपनी फिटनेस ट्रेनर नम्रता पुरोहित के साथ एंजॉय करते हुए देखा जा सकता है। जाह्नवी कपूर इन दिनों वेकेशन पर है। जाह्नवी कपूर ने यह तस्वीरें हाल ही में  शेयर की है। इसमें वह वेकेशन का आनंद उठा रही है।

जाह्नवी कपूर और नम्रता पुरोहित ने टॉप और डेनिम शॉर्ट्स पहन रखी हैं। दोनों सन बाथ का मजा ले रहे हैं। जाह्नवी और नम्रता कैमरे के लिए पोज कर रहे हैं। इसके बाद स्माइल कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर ने फोटो इमोजी के साथ शेयर की है। नम्रता ने भी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा है, ‘मेरे जीवन में सनशाइन लाने के लिए धन्यवाद जाह्नवी कपूर।’ इस पर जाह्नवी कपूर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, ‘सनशाइन और तनाव’। इसके पहले जाह्नवी कपूर ने एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्हें नम्रता पुरोहित और अपने ग्रुप के साथ कार्डी बी के गाने पर डांस करते हुए देखा गया था। जाह्नवी कपूर जल्द फिल्म गुड लक जेरी में नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगी। हाल ही में दोस्ताना 2 के अभिनेता कार्तिक आर्यन और करण जौहर की लड़ाई हुई है और इसके बाद उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया है और अब उनकी जगह किसी और अभिनेता को लेने का प्रयास किया जा रहा है।

 

देश छोड़ भागे गौरी-आर्यन

film4 कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने देश को बुरी तरह प्रभावित किया है। कई शहरों में मिनी लॅाकडाउन है तो अस्पतालों में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढऩे के बाद बेड नहीं मिल रहे हैं। महाराष्ट्र पर भी कोरोना वायरस का गहरा असर पड़ा है। राज्य में फिल्म और टीवी की शूटिंग बंद है।

ऐसे में हाल ही में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और बेटे आर्यन खान को एयरपोर्ट पर देखकर कई यूजर्स ने अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर की है। रिपोर्ट के अनुसार गौरी और आर्यन न्यूयॅार्क के लिए रवाना हुए हैं। न्यूयॅार्क में सुहाना भी रहकर पढ़ाई कर रही हैं।गौरी और आर्यन दोनों एक साथ मास्क में दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर दोनों की वायरल वीडियो देखने के बाद दोनों को ट्रोल किया जाने लगा। जहां पर एक यूजर ने बोला कि ये भी मुंबई छोडक़र भाग रहे हैं जो कि बहुत शर्मनाक है।

 

 

माधुरी का दु:

film5 फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित कोरोना की बढ़ती दूसरी लहर से दुखी नजर आई। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस बारे में लिखकर अपनी चिंता व्यक्त की है। इसके अलावा माधुरी दीक्षित ने कोरोना महामारी से जमकर लड़ाई लड़ रहे कोरोना योद्धाओं की भी सराहना की है।

माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर लिखा है, ‘यह बहुत दुख की बात है कि कोरोना महामारी एक बार फिर हमारे जीवन पर प्रभाव डाल रही है। हम एक दूसरे के समर्थन से ही इस महामारी से उबर सकते हैं। मैं आप सभी से निवेदन करती हूं कि नियमों का पालन करिए और अपने घरवालों का ध्यान रखिए। मैं कोरोना योद्धाओं को नमन करती हूं कि वह हमारी निस्वार्थ भाव से सेवा कर रहे हैं।’ माधुरी दीक्षित ने यह बातें तब कही है जब महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार ने 14 अप्रैल से 30 अप्रैल तक लॉकडाउन जैसे प्रतिबंध लगा दिए हैं, ताकि कोरोना वायरस की दूसरी लहर को कम किया जा सके। महाराष्ट्र से कोरोना के 67 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं।

 

 

संकलन : नीलाभ कृष्ण

Leave a Reply

Your email address will not be published.