ब्रेकिंग न्यूज़ 

आमना हुई ट्रोल

आमना हुई ट्रोल

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस आमना शरीफ अपने फैंस की चहेती हैं। जब भी स्टनिंग लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं तो फैंस जमकर तारीफ करते हैं। अभी हाल ही में अभिनेत्री ने एक तस्वीर साझा की है जिसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस तस्वीर में आमना ने सफेद रंग की किरोशिया वाली शॉर्ट ड्रेस पहनी है। इसके साथ ही उन्होंने गले में गोल्डन चेन भी पहनी है। इन तस्वीरों में लोग उनसे कमेंट कर पूछ रहे हैं कि क्या वो वाकई में मुसलमान हैं जो इस महीने में ऐसी फोटो साझा कर रही हैं। इसपर यूजर ने लिखा, ’30 के लिए तो सब्र कर लो।’ पिछले दिनों पेस्टल कलर की साड़ी में उनकी सनकिस्ड तस्वीरें बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। सितारों से लिपटी इस हरे रंग की साड़ी के साथ आमना ने मैचिंग का ब्लाउज पहन रखा था। जो कमाल दिख रहा था। मिंट ग्रीन कलर की सितारों से जगमग साड़ी में आमना कर्वी फिगर फ्लांट करते दिख रहीं थीं। वहीं दूसरी तरफ साथ में पहना मैचिंग का ब्लाउज भी बेहद खूबसूरत था। अमर उजाला की एक रपट के मुताबिक ‘कहीं तो होगा’ फेम आमना शरीफ अब डिजिटल की दुनिया में हाथ आजमाने जा रही हैं। वह आगामी सीरीज ‘डैमेज्ड 3’ से डिजिटल डेब्यू करने वाली हैं। इस वेब सीरीज के पहले दो सीजन काफी हिट साबित हुए हैं जिसमे अमृता खानविलकर मुख्य किरदार में थीं और अब इसके तीसरे सीजन के लिए आमना शरीफ को लिया गया है। टीवी जगत में हिट सीरियल ‘कहीं तो होगा’ और ‘कसौटी जिंदगी की’ और बॉलीवुड में छह फिल्में कर चुकी आमना की ये पहली ओटीटी पारी है। जिसमें वो काफी अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं।

 

अलाना पांडे का ग्लैमरस अंदाज

एक समय था जब लोकप्रियता हासिल करने के लिए टीवी सीरियल या फिल्मी 02पर्दे की जरूरत थी। लेकिन सोशल मीडिया के इस दौर में लोग कम समय में नेम फेम बना लेते हैं। कुछ ऐसा ही है अनन्या पांडे की बहन अलाना पांडे के साथ भी। अलाना अपनी तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर तहलका मचाए रखती हैं। वह प्रोड्यूसर चिक्की पांडे और सेलेब्रिटी फिटनेस एक्सपर्ट डीनी पांडे की बेटी हैं। अमर उजाला की एक रपट के मुताबिक आलाना मुंबई में पैदा हुआ थीं लेकिन वो विदेश में रहती हैं। जानकारी के मुताबिक चिक्की पांडे की लाडली बेटी और चंकी पांडे की भतीजी अलाना पिछले साल आइवर मैकफ्रे के साथ लॉस एंजेलिस शिफ्ट हो गईं। दोनों सोशल मीडिया पर खूब फोटोज साझा करते रहते हैं। अलाना का विदेशी अंदाज बिल्कुल निराला है। वह केयरफ्री ऑउटफिट्स पहनना काफी पसंद करती हैं। बेहद बोल्ड तस्वीरों के साथ उनकी खूबसूरती सोशल मीडिया पर कहर ढा देती है। अलाना की ग्लैमरस तस्वीरें हर किसी का ध्यान आकर्षित कर लेती हैं। बता दें कि वह फेमस फैशन डिजाइनर फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक के मैगजीन कवर पर भी नजर आ चुकी हैं।

 

कश्मीरा का करारा जवाब

04बॉलीवुड अभिनेत्री और रियलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह फिल्मों के अलावा अपनी बोल्डनेस की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर अपनी खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। कश्मीरा शाह की यह तस्वीरें और वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल भी होती रहती हैं।

कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह अब एक बार फिर से अपनी एक बोल्ड तस्वीर की वजह से सुर्खियों में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक बिकिनी तस्वीर साझा की है। तस्वीर में वह रेड कलर की बिकिनी पहनी हुई नजर आ रही हैं। साथ ही अभिनेत्री ने ब्लू कलर की साटिन की शर्ट पहनी हुई है। तस्वीर में कश्मीरा शाह बिंदास अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए कश्मीरा शाह ने खास पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘मेरे पास पहले से ही बहुत आलोचक हैं लेकिन जो सबसे तेज आवाज मैं सुनती हूं वह मेरी है। मैं अपनी चियरलीडर हूं तो आगे बढ़ो और ट्रोलिंग करने में मेहनत करो। आखिरकार मेरे प्यारे हेटर्स को कुछ काम करने के लिए भी तो चाहिए। सोशल मीडिया पर कश्मीरा शाह की बिकिनी तस्वीर और यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। इतना ही नहीं कई फिल्मी सितारों ने भी कश्मीरा शाह की बिकिनी तस्वीर को खूब पसंद किया और कमेंट कर उनकी तारीफ भी की है।

 

जैकलीन ने बढ़ाये हाथ

कोरोना वायरस की महामारी में बॉलीवुड के बहुत से सितारे लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कई सितारे लोगों को ऑक्सीजन, दवाइयां, खाना और जरूरी सामान मुहैया करवा रहे हैं। कोरोना काल में लोगों की मदद करने वालों में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जैकलीन फर्नांडीस का नाम भी शामिल हो गया है।

03

जैकलीन फर्नांडीस ने एक फाउंडेशन की स्थापना किया है। जिसके जरिए वह गरीब लोगों को मुफ्त में खाना खिलावाएंगी। जैकलीन फर्नांडीस के इस फाउंडेशन नाम ‘यू ओनली लिव वन्स’ (ङ्घह्ररुह्र) है। इस बात की जानकारी खुद अभिनेत्री ने दी है। इन तस्वीरों में जैकलीन फर्नांडीस कोरोना वायरस की मार झेल रहे गरीब लोगों को खाना बांटती और उनके लिए खान बनाती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए जैकलीन फर्नांडीस ने खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘मदर टेरेसा ने एक बार कहा था, ‘भूख शांत होने पर शांति की शुरुआत होती है’। मैं वास्तव में आज मुंबई रोटी फाउंडेशन का शुक्रिया अदा करती हूं, जिसे मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त श्री डी शिवानंदन चलाते हैं। महामारी के दौरान रोटी बैंक ने अब तक लाखों भूखे लोगों के लिए भोजन तैयार किया और उसे बांटा है।’

संकलन : नीलाभ कृष्ण

Leave a Reply

Your email address will not be published.