ब्रेकिंग न्यूज़ 

इशिता का बोल्ड अंदाज

इशिता का बोल्ड अंदाज

इशिता का बोल्ड अंदाज

अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 से इशिता दत्ता ने सभी का दिल जीत लिया था। वह हाल ही में परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म द गर्ल ऑन द ट्रेन में नजर आईं थीं। इशिता ने हर बार अपनी एक्टिंग से सभी को इंप्रेस किया है। इशिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड अवतार से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इशिता आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो पोस्ट होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। इशिता फिल्मों के साथ टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी हैं। वह बड़े पर्दे के साथ छोटे पर्दे पर भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। वह बेपनाह प्यार, रिश्तों की सौदागर बाजीगर और एक घर बनाऊंगा सीरियल में नजर आ चुकी हैं।

 

 

वैक्सिनेटेड लेकिन ट्रॉल्ड

 

मलाइका अरोड़ा अपने आउटफिट्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में एक बार फिर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। बता दें, मलाइका ने वैक्सीनेशन का दूसरा डोज लगवा लिया है। इसकी जानकारी भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर करके की है। मलाइका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं। साथ ही उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ रहा है। तस्वीरों में स्वास्थ्यकर्मी उन्हें वैक्सीन लगाती दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक जॉगर्स और क्रॉप्ड जैकेट में दिखाई दीं। साथ ही उन्हें ग्रे कलर का मास्क लगाया हुआ था। इसके साथ ही उन्होंने शोल्डर पर ट्रैक जैकेट ले रखी थी। फैंस को ऐसे मलाइका का वैक्सीन लगवाने जाना रास नहीं आया है और लोगों ने खूब खरी-खोटी सुनाई है। अपनी वैक्सीन की तस्वीरें शेयर करते हुए मलाइका ने लिखा ‘जैसा कि मैं हमेशा कहती हूं कि हम सब इसमें एक साथ हैं। मैं न केवल अपने लिए बल्कि आपके लिए भी सुरक्षित रहूंगी।

पूरी तरह से वैक्सीनेशन। मैं हर फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए आभारी हूं, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। इतने अद्भुत कार्य के लिए आप सभी का धन्यवाद।’

 

 

नयनतारा का बॉलीवुड डेब्यू

 

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान ने साउथ डायरेक्टर एटली की अपकमिंग फिल्म साइन कर ली है, जो कुछ ही महीनों में शुरू हो जाएगी। इस फिल्म से जुड़ी एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि साउथ अदाकारा नयनतारा इससे बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। अगर ताजा अपडेट की बात करें तो नयनतारा ने शाहरुख खान की यह फिल्म साइन नहीं की है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने स्पॉटबॉय को जानकारी दी है कि, ‘नयनतारा को बॉलीवुड में कदम रखने की जल्दबाजी नहीं है। शाहरुख खान की फिल्म एक बड़ा मौका है लेकिन अभी तक उन्होंने इस फिल्म को आधिकारिक तौर पर साइन नहीं किया है। एटली अभी तक इस प्रोजेक्ट की राइटिंग पर काम कर रहे हैं। जब तक एटली फिल्म को लिख नहीं लेते हैं, तब तक नयनतारा इसे साइन कैसे कर सकती हैं। मीडिया में आ रही खबरें अफवाह से ज्यादा कुछ नहीं हैं।’ नयनतारा साउथ की जाना-मानी अदाकारा हैं, जिनके एटली से अच्छे सम्बन्ध हैं। एटली चाहते हैं कि नयनतारा उनकी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखें। सूत्र के अनुसार नयनतारा ने अभी तक किंग खान की फिल्म साइन नहीं की है। एटली के साथ नयनतारा के अच्छे रिश्ते हैं लेकिन वो फिल्म की राइटिंग पूरी होने तक का इंतजार करेंगी। जब फिल्म की स्क्रिप्ट उनके पास जाएगी तब ही वो इसको लेकर किसी फैसले पर आएंगी। अगर नयनतारा को अपना किरदार अच्छा नहीं लगता है तो वो इसका हिस्सा नहीं बनेंगी।

 

वॉटर बेबी आलिया

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं। प्रफेशनल हो या लव लाइफ, ऐक्ट्रेस से जुड़ी हर चीज सुर्खियों में रहती है। इस साल की शुरुआत में वह बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ वकेशन पर गई थीं और उसके बाद अपनी गलफ्रेंड्स के साथ छुट्टियां मनाती दिखी थीं। आलिया ने रणबीर के साथ तस्वीरें शेयर नहीं की थीं लेकिन अपनी गर्ल गैंग वाले स्टनिंग फोटोज के जरिए फैंस को ट्रीट दी थी। अब हाल ही में आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर ने ट्रिप की अनदेखी तस्वीर शेयर की। दरअसल, यह तब हुआ जब आकांक्षा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर AMA (Ask Me Anything) सेशन किया। इसी दौरान उनसे एक फैन ने 2021 का बेस्ट मोमेंट शेयर करने के लिए कहा।

इस पर जवाब देते हुए आकांक्षा ने एक तस्वीर शेयर की जिसमें आलिया नजर आ रही हैं। इसमें पिंक बिकनी में आलिया का वाटर बेबी अवतार दिख रहा है। दूसरी तरफ, आकांक्षा पर्पल बिकनी में नजर आ रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अब ‘ब्रहास्त्र’, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, ‘आरआरआर’ जैसी बड़ी फिल्मों में नजर आएंगी। इन फिल्मों का फैंस लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

संकलन : नीलाभ कृष्ण

Leave a Reply

Your email address will not be published.