ब्रेकिंग न्यूज़ 

कुन्ती के संस्मरण

कुन्ती के संस्मरण

बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस ऐसी भी रही हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में दमदार एंट्री लेने के बाद सभी को अपने अंदाज से चौंका दिया था। लेकिन कुछ ही समय बाद ये गायब भी हो गईं। ऐसा ही कुछ हाल रहा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नाजनीन का। नाजनीन ने 70 के दशक में फिल्मों में टू पीस पहनकर तहलका मचा दिया था। उन्होंने बहुत ही कम फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस काम किया था। 1972 में रिलीज हुई उनकी पहली फिल्म ‘सा-रे-गा-मा-पा’ थी। इस फिल्म के साथ ही उन्होंने दो और फिल्मों को साइन किया था। ‘सा-रे-गा-मा-पा’ के निर्देशक सत्येन बोस थे जिनके साथ वो 2 और बड़ी फिल्में करने वाली थीं। लेकिन ये फिल्में कभी बन ही नहीं पाईं।

नाजनीन साइड रोल में हमें खूब नजर आया करती थीं। इस बात से वो हमेशा खफा रहती थीं कि उन्हें मेन लीड के रोल कभी ऑफर ही नहीं होते थे। ञ्ज1 9 की एक रपट के मुताबिक  एक्ट्रेस उस वक्त बहुत चर्चा में आ गईं थीं जब उन्होंने अपनी फिल्म चलते-चलते में बिकिनी पहनी थी।

एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने बिकिनी इसलिए पहनी थी कि वो अब बहनों के रोल नहीं करना चाहती है। नाजनीन ने 1988 में आई महाभारत में कुंती का किरदार निभाया था। लेकिन अब एक्ट्रेस कहां हैं क्या कर रही हैं कोई नहीं जानता। उन्होंने इंडस्ट्री से अपने आप को पूरी तरह से अलग कर लिया है।

 

हिम्मती सारा

सारा अली खान अपनी ऐक्टिंग के साथ ही अपनी सोशल मीडिया पोस्ट भी से लोगों को जमकर एंटरटेन करती हैं। वह आए दिन अपने से जुड़े वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। सारा अली खान ने अपना एक फनी वीडियो  शेयर किया है। जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी एक वीडियो शेयर किया है। इसमें अपनी दोस्त को अपने हाथों से ऊपर उठाने की कोशिश कर रही हैं। इस दौरान दोस्त ने अपने दोनों हाथ से सारा अली खान की गर्दन को पकड़ रखा है। ऐक्ट्रेस कहती हैं, ‘सारा, बस कोशिश करो।’ उनकी दोस्त कहती है, ‘मुझे नीचे उतारो।’

इससे पहले सारा अली खान ने असम के मशहूर कामाख्या देवी मंदिर से अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इन तस्वीरों में सारा अली खान वाइट सूट में असम का ट्रेडिशनल गमछा गले में डाले और माथे पर तिलक लगाए नजर आ रही हैं।

 

कृति का मदर एक्सपीरियंस

कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘मिमी’ इस वक्त काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में कृति एक ऐसा किरदार निभाने जा रही हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं निभाया है। कृति फिल्म में सेरेगेट मदर की भूमिका निभाएंगी जो जाहिर है उनके लिए एक नया एक्सपीरियंस होने वाला है। ट्रेलर के अनुसार कृति सेनन राजस्थान की एक स्मॉल टाउन डांसर की भूमिका में नजर आएंगी और उनके मालिक होंगे पंकज त्रिपाठी। ट्रेलर में दिखाया गया है कि पंकज की मुलाकात एक विदेशी कपल से होती है जो माता-पिता बनना चाहते हैं, और उन्हें तलाश होती है एक सेरोगेट मदर की। पंकज को जब ये बात पता चलती है तो वो कृति से उनकी सेरोगेट मदर बनने की बात कहते हैं। पहले तो कृति ऐसा करने से मना कर देती हैं, लेकिन जब उन्हें पता चलता है कि इसके लिए उन्हें 20 लाख रुपए मिलेंगे और किसी के साथ सोना भी नहीं पड़ेगा तो वो राजी हो जाती हैं। कृति प्रेग्नेंट हो जाती हैं… सब कुछ ठीक चल रहा होता है तभी पता चलता है कि उस कपल को बच्चा नहीं चाहिए ये जानकर कृति बुरी तरह बिखर जाती हैं और फिर पंकज त्रिपाठी को अपने बच्चे का बाप बता देती हैं। दर्द और खुशी के बीच मां बनने की ये कहानी ट्रेलर से काफी इंट्रेस्टिंग लग रही है अब फिल्म कैसी होगी ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

 

सांस रोक देगी अलाया

जवानी जानेमन’ से करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अलाया एफ को भला कौन नहीं जानता है। अलाया फैंस के बीच अपने ग्लैमस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अलाया अक्सर बोल्ड पिक्स सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड फोटो फैंस के लिए शेयर की हैं।

अलाया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और धीरे-धीरे उनका करियर ग्राफ भी ऊपर बढ़ रहा है। अपने हॉट फोटोज और खास अंदाज से ट्रेंड में छाई रहने वाली अलाया फर्नीचरवाला की नई फोटोज ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। आपको बता दें कि अलाया फर्नीचरवाला एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी हैं। हाल ही में खबर सामने आई थी कि एक्ट्रेस जल्द ही साउथ की रीमेक फिल्म यू-टर्न में नजर आने वाली हैं। नई फिल्म की घोषणा के बीच एक्ट्रेस ने अपनी बेहद बोल्ड फोटो शेयर करके हर किसी की सांसें रोक देने का काम किया है।

संकलन : नीलाभ कृष्ण

Leave a Reply

Your email address will not be published.