ब्रेकिंग न्यूज़ 

फिट मान्यता

फिट मान्यता

बॉलीवुड के जाने माने दिग्गज अभिनेता संजय दत्त फिल्म इंडस्ट्री में न सिर्फ अपनी शानदार ​एक्टिंग के लिए बल्कि अपनी डिफ्रेंट पर्सनैलिटी के लिए भी जाने जाते हैं। संजय ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जिन्हें आज भी याद किया जाता है। संजय की तरह ही उनकी पत्नी मान्यता दत्त भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। मान्यता आज भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन फैंन फॉलोइंग के मामले में वह बड़ी स्टार्स को टक्कर देती हैं। मान्यता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। इसी बीच मान्यता का एक वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मान्यता दत्त काफी फिटनेस फ्रीक हैं। हाल ही में मान्यता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ​वीडियो शेयर किया है जिसमें वह वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मान्यता ब्लैक कलर के अउटफिट और पिंक शूज में वर्कआउट कर रही हैं। वहीं आप देख सकते हैं कि वीडियो में अलग अलग कई एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए मान्यता ने कैप्शन में लिखा, ‘मंडे मो​टीवेशन…।’ इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अबतक इसे हजारों लोग देख चुके हैं। इस पर कमेंट कर फेंस मान्यता की फिट एंड कर्वी फिगर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

त्रिशाला का अंदाज

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त  की बेटी त्रिशाला दत्त सिनेमा की दुनिया से पूरी तरह से दूर हैं और वह एक्टिंग से दूर ही रहना चाहती हैं। लेकिन त्रिशाला उन सेलेब्रिटीज में शुमार हैं, जिनकी तस्वीरों का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है।

फिल्मों से दूर त्रिशाला की फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार्स से कम नहीं है। ऐसे में इन दिनों त्रिशाला का बिकिनी अवतार हर तरफ छाया हुआ है। त्रिशाला दत्त बैक टू बैक अलग अलग अंदाज में बिकिनी की फोटोज फैंस के लिए लगातार शेयर कर रही हैं। ऐसे में कहीं वह स्वीमिंग पूल में बिकिनी में उतरी हैं, तो कहीं अलग से स्टाइल मारती दिखाई दी हैं। वह आए दिन वो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने चाहने वालों के साथ तस्वीरें साझा करती हैं। लोगों को उनका अंदाज भी खूब पसंद आता है।

 

करीना की नई पारी

करीना कपूर खान पहली बार एक स्लीक और नए जमाने की थ्रिलर के साथ निर्माता बनने के लिए तैयार हैं। एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स  के सहयोग से, अभी तक अनटाइटल्ड यह फिल्म हंसल मेहता द्वारा निर्देशित की जाएगी, जिन्होंने स्कैम 1992 की सफलता के बाद, उद्योग के सबसे समीक्षकों और व्यावसायिक रूप से प्रशंसित निर्देशकों में से एक के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया है।

यह सहयोग दो मजबूत महिलाओं, एकता कपूर और करीना कपूर खान के एक साथ आने का प्रतीक है, दोनों ने अपने स्वयं के मार्ग प्रशस्त किए हैं और अपने रूल बनाते हुए स्ट्रियोटाइप को चुनौती दी है। पहली बार निर्माता बनने के लिए उत्साहित, करीना कपूर खान कहती हैं, ‘एकता के साथ इस फिल्म में एक निर्माता के रूप में काम करने के लिए बहुत सम्मानित और उत्साहित हूं, जिसे मेरा परिवार वर्षों से जानता है और पहली बार हंसल द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। मैं हंसल की फिल्मों की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और उनके साथ पहली बार काम करना खास होगा। इस फिल्म में बहुत कुछ पहली बार है और मैं इस यात्रा को शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। ‘एक सच्ची जीवन घटना से प्रेरित, कहानी यूके में स्थापित है और जल्द ही शूटिंग शुरू की जाएगी।

 

मलाइका इन गोल्ड

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा लाखों दिलों पर राज करती हैं। मलाइका आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटोज फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से मलाइका ने साड़ी में बोल्डनेस का तड़का लगाया है।

मलाइका ने हाल ही में साड़ी पहनकर अपने शानदार अंदाज से फैंस के दिलों को घायल किया है। मलाइका अरोड़ा ने गोल्डन साड़ी पहनकर फैंस के बीच तहलका मचाया है। मलाइका का ये स्टाइलिश अंदाज हर किसी को खासा पसंद आ रहा है। एक तरफ जहां मलाइका अरोड़ा का देसी अंदाज फैन्स को भा रहा है तो वहीं इसमें बोल्डनेस का तड़का फैंस को खूब भा रहा है। आपको बता दें कि मलाइका के इंस्टाग्राम पर 13.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि मलाइका खुद 559 लोगों को फॉलो करती हैं।


संकलन :
नीलाभ कृष्ण

Leave a Reply

Your email address will not be published.