ब्रेकिंग न्यूज़ 

देसी गर्ल हिना

देसी गर्ल हिना

हिना खान फैंस के दिलों पर राज करती हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है शो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हिना की एक झलक को आज फैंस बेकरार रहते हैं। हिना एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो साड़ी से लेकर बिकिनी तक में हुस्न का जल्वा बिखेरती रहती हैं। हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, और हाल ही में अपनी कुछ देसी अंदाज वाली फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज में हिना प्रियंका चोपड़ा के देसी गर्ल वाले लुक में दिखाई दी हैं। फोटो में एक्ट्रेस सितारों वाली साड़ी पहने दिख रही हैं। एक्ट्रेस हर एक फोटो में अलग-अलग तरह से पोज मारती दिख रही हैं। गौरतलब है कि हिना की इस साड़ी को मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। हिना खान ने अब बड़े पर्दे पर भी एंट्री की है। हिना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी फैंस के बीच छाई रहती हैं।

 

 

फाइटर सनी

बॅालीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में सनी लियोन अपनी एक फिल्म के लिए एक्शन सीन करते हुए कैमरे के पीछे मस्ती करते हुए दिख रही हैं। इस वीडियो में सनी लियोन ने एक शख्स को मारने के लिए ट्राइपॅाड उठा लेती हैं। इस बीच एक दूसरा शख्स बीच में आकर बचाव करता है। फिर सनी लियोन खुद को रोक लेती हैं। सनी लियोन के इस वीडियो को उनके कुछ फैंस भी देखकर हैरान हो गए हैं। सनी लियोन इस वीडियो में सच में कोई एक्शन करते हुए नहीं नजर आ रही हैं। बल्कि सनी लियोन शूटिंग के सेट पर अपनी फिल्म की टीम के साथ मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो में एक शख्स तेजी से भागता हुआ खिड़की के भीतर घुसने की कोशिश करता है। इस पर सनी लियोन के पास में पड़ा कैमरा स्टैंड उठा कर उसे मारने जाती हैं तभी एक तीसरा शख्स आकर सनी को रोक लेता है। आपको बता दें कि सनी लियोन ने इन दिनों अपनी अपकमिंग तमिल फिल्म शेरो की शूटिंग में बिजी हैं। सनी लियोन अपने निजी और प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। शूटिंग के दौरान सनी लियोन कई बार मस्ती भरे वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

 

अक्षरा का चुम्मा

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह  एक साथ कई फिल्मों और वीडियोज में काम कर चुके हैं। इन दोनों की जोड़ी को दर्शक आज भी खूब पसंद करते हैं। ऐसे में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का एक भोजपुरी गाना ‘आग लगे ना राजाÓ का वीडियो यूट्यूब पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खेसारी और अक्षरा के बीच किसिंग सीन भी फिल्माया गया है, जिसे देखने के बाद दर्शक अक्षरा सिंह की हॉट अदाओं के दीवाने हो गए हैं। वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री काफी शानदार लग रही है।

 

 

अभिषेक को लगी चोट 

सदी के महानायक अमिताभ समेत पूरा बच्चन परिवार उस वक्त घबरा गया जब खबर मिली कि अभिषेक बच्चन  को चोट लग गई है। अभिषेक को चोट कैसे, कब और कितनी लगी, इस बारे में तत्काल तो कोई जानकारी नहीं मिल पाई। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक, अभिषेक को चोट लगने के बाद

मुंबई के लीलावती अस्पताल में  भर्ती करवाया गया था। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, अमिताभ बच्चन, बेटी श्वेता के साथ अभिषेक से मिलने अस्पताल पहुंचे। सामने आई तस्वीरों में अमिताभ मुंह पर मास्क लगाए और हुडी पहने दिखे। बता दें कि हाल ही अभिषेक बच्चन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं, जिनमें उनकी दाहिनी बाजू में स्लिग और कुछ बैंडेज बंधे हुए थे। जिस तरह बिग बी और श्वेता, उनसे मिलने अस्पताल पहुंचे और गंभीर दिख रहे थे, उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद अभिषेक को ज्यादा चोट लगी है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.