ब्रेकिंग न्यूज़ 

उर्फी का जलवा

उर्फी का जलवा

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद  इन दिनों कुछ ज्यादा ही लाइमलाइट में बनी हुई है। और उनके लाइमलाइट में बने रहने की वजह उनका पहनावा है। कुछ दिनों पहले उर्फी एयरपोर्ट पर सरेआम अपनी ब्रा दिखाती नजर आई थीं, वहीं उसके बाद उन्होंने मोजों से बनी ब्रा पहनकर सभी को हैरान कर दिया था। हाल ही में वे एयरपोर्ट पर अपनी पैंट की बटन खोले घूमती नजर आई थी। एक बार फिर वे चर्चा में आ गई है। दरअसल, उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है। इन फोटोज में वे ब्लैक ब्रालेट पर डिजाइनर ब्लेजर और ब्लैक पैंट पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने गले में बेहद खूबसूरत नैकलेस भी पहना हुआ है। उर्फी जावेद पिछले दिनों एयरपोर्ट पर ब्रा फ्लॉन्ट करती हुई नजर आई थीं। उर्फी का ये लुक देखकर सोशल मीडिया पर उनका खूब मजाक बनाया गया था। कईयों ने उर्फी के पहनावे पर भद्दे कमेंट्स भी पास किए थे। ट्रोल होने के बाद उन्होंने मजाक उड़ाने वालों को लताड़ भी लगाई थी।

उर्फी जावेद ने कहा कि पता नहीं क्यों लोग मेरे बारे में बात करने की जगह मेरे कपड़ों पर दिलचस्पी दिखा रहे हैं। मैंने गौर किया है कि मैं सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करूं, लोगों को तो बस कुछ न कुछ कहना है। मैं कुछ भी पहन लूं, घटिया कमेंट्स करने वाले तो करेंगे ही।

 

अनन्या का ‘डक’ अवतार

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनन्या पांडे को इंडस्ट्री में आए अभी कुछ समय ही हुआ लेकिन उनकी काफी लोकप्रियता है। ऐक्टिंग के साथ ही वह सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर करती रहती हैं। अनन्या पांडे ने एक बार फिर बिकिनी पहनकर तस्वीरें शेयर की हैं। अनन्या पांडे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने मालदीव की छुट्टियों से दो तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें अनन्या पांडे ऑरेंज बिकिनी पहनकर पूल में डक पर बैठकर वो चिल करती नजर आ रही हैं। ऐक्ट्रेस भले ही मालदीव से वापस आ गई हैं लेकिन वहां की यादों को भूल नहीं पा रही हैं। अनन्या पांडे की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कॉमेंट कर रहे हैं। अनन्या पांडे की तस्वीरों को पहले कुछ घंटो में ही में 6 लाख के करीब लोग लाइक कर चुके थे। फैंस कॉमेंट सेक्शन में उन पर प्यार बरसा रहे हैं।

 

नेहा ने उगला सच

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती ही हैं। ऐसी खबर थी कि नेहा कक्कड़  प्रेग्नेंट हैं। लेकिन हाल ही में नेहा एक डांस रियलिटी शो के मंच पर पहुंचीं।  इस दौरान उन्होंने अपने होने वाले बच्चे को लेकर बड़ा अपडेट दिया। शो के दौरान उनके साथ भाई टोनी कक्कड़ और सिंगर हनी सिंह भी मौजूद थे। शो के दौरान एक कंटेस्टेंट गुंजन ने ‘लुंगी डांस’ गाने पर जबरदस्त परफॉर्म किया। गुंजन को डांस करते हुए देखकर नेहा ने कहा, ‘रोहन और मैंने अभी बेबी का सोचा नहीं है लेकिन अगर कभी बेबी करेंगे तो हम चाहेंगे कि गुंजन जैसी हो।’ नेहा की ये बातें सुनकर गुंजन मुस्कुराने लगती हैं।  नेहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। नेहा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उनका नया गाना ‘कांटा लगा’ रिलीज हुआ है। नेहा कक्कड़ की आवाज एक बार फिर लोगों को प्रभावित कर रही है। वहीं, हनी सिंह भी एक बार फिर पुराने रंग में नजर आ रहे हैं। इससे पहले ‘देसी म्यूजिक फैक्ट्री’ ने इस गाने का टीजर रिलीज किया था।

 

आलिया बनी दुल्हन

आलिया भट्ट पिछले काफी समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर दुल्हन बनी नजर आ रही हैं और फैन्स उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे। लाल लहंगे में आलिया परफेक्ट दुल्हन दिख रही हैं। हालांकि, आलिया भट्ट की इस लेटेस्ट तस्वीर को बॉलीवुड के फेवरेट स्टाइलिस्ट अमित पटेल ने शेयर किया है। लाल लहंगे, लाल चूडिय़ों और हेवी जूलरी के साथ-साथ आलिया ने कलीरा भी पहन रखा है। हालांकि, आलिया ने यह फोटोशूट एक फैशन ब्रैंड के लिए कराया है। आलिया की यह तस्वीर उनके उसी ऐड का हिस्सा है, जिसमें उनके डायलॉग ‘क्यों सिर्फ कन्यादान, नया आइडिया कन्यामान’ पर यूजर्स ने सोशल मीडिया पर बवाल मचाया था। कई लोगों ने इसे हिंदू धर्म का अपमान बताया और कॉमेंट कर नाराजगी जाहिर की। बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर की शादी की चर्चा इस वक्त जोरों पर है। लगातार खबरें आ रही हैं कि घरवाले इनकी शादी की तैयारियों में जुटे हैं। हाल ही में नीतू कपूर के साथ आलिया भट्ट अपने नए आशियाने कृष्णा राज बंगले पर चल रहे रेनोवेशन का काम देखने पहुंची थीं, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि वह शादी के बाद रणबीर के साथ वहीं रहेंगी।

नीलाभ कृष्ण

Leave a Reply

Your email address will not be published.