ब्रेकिंग न्यूज़ 

मौनी की सगाई!

मौनी की सगाई!

छोटे पर्दे पर ‘नागिन’ का किरदार निभाकर मशहूर हुईं अभिनेत्री मौनी रॉय काफी सुर्खियां बटोरती हैं। वैसे तो मौनी रॉय अपने बोल्ड और खूबसूरत फोटोज की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। लेकिन इस बार मौनी रॉय के चर्चा में बने रहने की वजह है उनकी शादी। बीते कुछ दिनों से ऐसी खबरें चल रही हैं कि मौनी रॉय जल्द ही अपने बिजनेसमैन ब्वॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इसी बीच मौनी रॉय ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें अभिनेत्री हाथ में पहनी हुई रिंग (अंगूठी) को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में अभिनेत्री अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में मौनी रॉय ने अपने एक फोटोशूट की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मौनी रॉय के हाथ में अंगूठी दिखाई दे रही है। ये अंगूठी हाथ की उसी उंगली में पहनी हुई है जिसमें सगाई की अंगूठी पहनी जाती है। ऐसे में इसे देख कयास लगाए जा रहे हैं कि ये मौनी की सगाई की अंगूठी है।

 

अंतरिक्ष में पहली फिल्म

अब तक हमने अंतरिक्ष पर आधारित कई फिल्में देखी हैं लेकिन अंतरिक्ष में फिल्म शूट होने की बात केवल सपना ही थी। अब ये सपना हकीकत में बदल गया है क्योंकि रूस के डायरेक्टर क्लिम शिपेंको ने ये कमाल कर दिखाया है। वह अपनी आनेवाली फिल्म द चैलेंज की शूटिंग के लिए इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन पहुंचने वाले हैं। उनके साथ रुसी अभिनेत्री यूलिया पेरसिल्ड और अंतरिक्ष यात्री एंटोन श्काप्लेरोव भी शूटिंग करने के लिए स्पेस स्टेशन के लिए रवाना हुए हैं। इन तीनों ने हाल ह में कजाखस्तान के बैकोनूर कोस्मोड्रोम से इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन की उड़ान भरी और फिर कुछ घंटों बाद सफलतापूर्वक स्पेस स्टेशन पहुंच गए। आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग 12 दिनों तक अंतरिक्ष में की जाएगी। अंतरिक्ष में शूटिंग से संबंधित ट्रेनिंग फिल्म की टीम को दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की टीम इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन में तकरीबन 40 मिनट तक के सीक्वेंस की शूटिंग करेंगी। फिल्म की कहानी एक महिला डॉक्टर की है जो कि एक अंतरिक्ष यात्री की जान बचाने के लिए इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन जाती है और उसे सही सलामत पृथ्वी पर लाने की कोशिश में अपनी जान भी खतरे में डाल देती है।

 

नुसरत के पैर में मोच

नुसरत भरूचा इस समय बॉलीवुड में काफी डिमांड में हैं। इन दिनों वह फिल्म ‘जनहित में जारी’ की शूटिंग कर रही हैं। हालांकि, उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, नुसरत हाल ही में राज शांडिल्य और विनोद भानुशाली की फिल्म के एक गाने की शूटिंग कर रही थीं और इसी दौरान उन्हें पैर में मोच आ गई। अब डॉक्टर ने उनसे कुछ दिनों तक आराम करने के लिए कहा है। नवभारत टाइम्स की एक रपट के अनुसार प्रॉडक्शन यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘हम बड़े सेटअप पर होली के गाने को शूट कर रहे थे लेकिन हाई कोरियोग्राफ डांस सीक्वेंस शूट के दौरान नुसरत के पैर में मोच आ गई। शुरुआत में उन्हें लगा कि वह ब्रेक लेकर शूटिंग जारी रखेंगी क्योंकि काफी सारे क्रू मेंबर्स इसका हिस्सा थे लेकिन चेकअप और एक्स-रे के बाद डॉक्टर ने 3 से 4 दिनों तक पैर को आराम देने की सलाह दी।’ इस बड़े होली सॉन्ग को शूट करने के लिए मेकर्स ने बड़ा सेटअप तैयार किया है। फिलहाल, डॉक्टर ने नुसरत को चेक करने के बाद उन्हें पैर को आराम देने के लिए कहा है। ऐसे में शूट कुछ दिनों के लिए होल्ड पर चला गया है। मेकर्स और डायरेक्टर ने फैसला किया है कि जब तक नुसरत ठीक नहीं हो जातीं, काम से ब्रेक लेना चाहिए।

 

सारा का मंदिर दर्शन

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान सोशल मीडिया पर अपने फोटोज और फनी वीडियो शेयर कर फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उदयपुर ट्रिप की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो मंदिर परिसर और एक झील के किनारे बैठी नजर रही हैं। इन तस्वीरों सारा बेहद प्यारी दिख रही हैं।

सारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो मंदिर परिसर में दिख रही हैं। पहली फोटो में अभिनेत्री नीमच माता मंदिर में प्रार्थना करती नजर आ रही हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में वो श्री एकलिंग मंदिर परिसर पर बने चबूतरें में बैठी दिख रही हैं।

साथ ही उन्होंने फोटो पर लोकेशन का लोगो भी लगाया है, जिस पर मंदिर का नाम लिखा है। इन तस्वीरों में सारा अली खान फ्लोरल कुर्ता शरारा के साथ व्हाइड कलर का दुपट्टा डाले हुए नजर आ रही हैं। फोटोज में सारा का लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। अभिनेत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

संकलन : नीलाभ कृष्ण

Leave a Reply

Your email address will not be published.