ब्रेकिंग न्यूज़ 

जैक और नोरा फंसे चक्कर में

जैक और नोरा फंसे चक्कर में
बॉलीवुड एक्ट्रेस  ठग सुकेश चंद्रशेखर  के खिलाफ 200 करोड़ रुपये से अधिक के धन शोधन मामले की जांच के संबंध में पूछताछ के लिए हाल ही में फिर से प्रवर्तन निदेशालय (ED) बुलाई गई थी, लेकिन एक्ट्रेस पेश नहीं हुईं. एक्ट्रेस ने पेश न होने की वजह ईडी को बताई थी. इसी मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी 14 अक्टूबर को पूछताछ की गई थी. अब इस मामले से जुड़ी कई और अहम जानकारियां सामने आई हैं.
बताया जा रहा है कि तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने फिल्म एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज (म को बड़ी लग्जरी कार गिफ्ट की थी. इतना ही नहीं सूत्रों के मुताबिक ये भी सामने आया है कि सुकेश ने नोरा फतेही को भी लग्जरी कार गिफ्ट की थी. अब सुकेश दोनों एक्ट्रेसेज के लिए बड़े बंगले गिफ्ट करने की तैयारी में था. इसी के चलते दोनों एक्ट्रेसेज को ED पूछताछ के लिए बुला रही है.इसके अलावा सुकेश  साजिद नाडियाडवाला को भी मोटी रकम का वादा कर चुका था. ED सूत्रों के मुताबिक एक्सटोर्शन के पैसे से ये गाड़ियां गिफ्ट की गई थी. ED सूत्रों के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर अपनी पत्नी और मलयालम एक्ट्रेस लीना पॉल को बॉलीवुड मूवी में लॉन्च करना चाहता था. मद्रास कैफे मूवी में लीना को सुकेश ने मोटी रकम देकर रोल दिलवाया था.

 

बेरोजगार रितेश 

Riteish Deshmukh एक ऐसे एक्टर हैं, जो फिल्मों  से ज्यादा रील की दुनिया में एक्टिव रहते हैं. एक्टर आए दिन अपने फनी वीडियोज शेयर करते रहते हैं. आज रील्स बनाने के लिए कई माध्यम उपलब्ध हैं, लेकिन पहले टिकटॉक पर ही लोग अपने रील्स बनाया करते थे और जब टिकटॉक भारत में बंद हुआ तो रितेश देशमुख को बहुत नुकसान झेलना पड़ा था.
अभिनेता रितेश देशमुख  की इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. यह खासकर उनके द्वारा अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर किए जाने वाले मजेदार रील्स के कारण बनी है. भारत में जब टिक टॉक चलन में था, तब रितेश अक्सर अपने वीडियो उस पर शेयर किया करते थे. टिक टॉक (Tik Tok) के बंद होने के बाद रितेश देशमुख को ऐसा लगा कि वह बेरोजगार हो गए हैं. इसका खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया.
एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रितेश देशमुख ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने लॉकडाउन के दौरान टिक टॉक के लिए शॉर्ट वीडियोज बनाना शुरू किया, जो हर किसी के मूड को हल्का कर देता था. अभिनेता ने कहा कि इसकी शुरुआत लॉकडाउन के दौरान हुई थी और वो ऐसा समय था जब हर कोई मुश्किल वक्त से गुजर रहा था. तब हमने सोचा कि चलो उन्हें हंसने का कोई बहाना दे दें।

 

रानी का जश्न 

एम्मे एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज ने अपनी आगामी फिल्म मिसज़ चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे की शूटिंग पूरी होने की घोषणा की है। रानी मुखर्जी अभिनीत यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसने बच्चों और इंसानों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर झकझोर कर रख दिया है। एस्टोनिया और भारत के कुछ हिस्सों में बड़े पैमाने पर फिल्माई गई इस फिल्म ने शूटिंग के अंतिम दिन पूरी कास्ट और क्रू के साथ फिल्म पूरी होने का जश्न मनाया। टीम के लिए बोलते हुए, रानी मुखर्जी ने कहा, “यह वास्तव में एक प्यारा संयोग है कि “मैने मिसज़ चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे की शूटिंग उसी दिन पूरी की जिस दिन मेरी पहली हिंदी फिल्म ‘राजा की आएगी बारात’ थी।मिसज़ चैटर्जी वर्सेस नॉर्वे एक मां की प्रेरणादायक कहानी है, जो की अपने बच्चे के लिए एक देश से लड़ती है । मैं इसे शूट करते हुए भावनाओं के एक रोलरकोस्टर से गुज़री हूं। मैंने अपनी प्रोड्यूसर मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी, ज़ी स्टूडियोज और निर्देशक आशिमा छिब्बर के साथ शूटिंग करते हुए बहुत अच्छा समय बिताया।और मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म उन सभी को उत्साहित करेगी, जो एक शानदार कॉन्सेप्ट के साथ एक एंटरटेनर देखना चाहते हैं।” अब पोस्ट-प्रोडक्शन में, इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए एक उपयुक्त रिलीज़ तारीख की शीघ्र ही घोषणा की जाएगी।

 

कैट का बिग प्रोमोशन


अभिनेत्री कैटरीना कैफ इस वक्त कई धमाकेदार फिल्मों को लेकर खबरों में चल रहीं हैं और लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैँ। लेकिन इस दौरान वो ज्यादा ध्यान सूर्यवंशी को लेकर दे रहीं हैं क्योंकि अगले महीने फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस वक्त कैटरीना कैफ ने एक तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाई है जो कि तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनके साथ सुपरस्टार रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं।बता दें कि ये तस्वीर सूर्यवंशी के प्रमोशन के दौरान की है। बता दें कि रणवीर सिंह इस वक्त कलर्स के एक शो को लेकर खबरों में है जिसका नाम द बिग पिक्चर है। ये शो काफी जल्दी शुरु होने वाला है। इस तस्वीर को साझा करते हुए कैटरीना कैफ ने कुछ ऐसा कैप्शन लिखा है… रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी, हैशटैग द बिग पिक्चर।
इसके अलावा अगर बैकग्राउंड में देखा जाए तो कई लोग पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैँ। इससे इतना तो तय है कि कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी… रणवीर के शो पर आए थे और उन्होने सूर्यवंशी का प्रमोशन किया है।
नीलाभ कृष्ण

Leave a Reply

Your email address will not be published.