ब्रेकिंग न्यूज़ 

फलों की टोकरी सी अनन्या

फलों की टोकरी सी अनन्या

बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। अनन्या ने छोटे वक्त में हिंदी सिनेमा में अपनी एक खास जगह बनाई है। अनन्या एक्टिंग के साथ सोशल प्लेटफॉर्म पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर ही अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करती नजर आती हैं। इसी बीच अनन्या अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर चर्चा में आई हैं। गौर करने वाली बात ये है कि इस फोटोशूट को शेयर करते हुए अनन्या ने खुद को ही ट्रोल किया है। अनन्या पांडे ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह बला की हॉट नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अनन्या ने क्रीम कलर की हॉट मोनोकोनी के ऊपर सफेद रंग की जाली पहनी हुई हैं जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। वहीं फोटोशूट के दौरान अनन्या ने अपने बालों को ओपन कर रखा है। साथ ही वह हर तस्वीर में अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं। वहीं उनकी कातिल अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं। दरअसल, अनन्या पांडे ने जो आउटफिट पहना है वो सेब पर लपेटे जाने वाली जाली जैसा दिख रहा है। वहीं उन्होंने खुद ही अपनी तस्वीरों के आखिर में जाली से कवर हुए सेब की तस्वीर पोस्ट की हैं। साथ ही उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मैं इस बात से पूरी तरह से वाकिफ हूं कि मैं इस जाली में फल की तरह दिख रही हूं।’ इसके साथ ही अनन्या ने हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है।

 

सामंथा सामंथा

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ का पहला पार्ट रिलीज हो गया है। फिल्म को लेकर जबरदस्त रिस्पांस  मिल रहा है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के फैन्स फिल्म का लंबे समय से इंतजार रहे थे। लेकिन इसके साथ ही फिल्म साउथ की सुपरस्टार समांथा रुथ प्रभु का भी फिल्म में ‘एक स्पेशल सॉन्ग ‘ऊ अंटावा ऊ ऊ अंटावा है, जिसे लेकर सिनेमाघरों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। अपनी चहेती स्टार समांथा को डांस करते देख फैन्स खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और वह भी उनके साथ डांस कर रहे हैं। ‘पुष्पा : द राइज’ के इस सॉन्ग के वीडियो फैन्स सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं और समांथा रुथ प्रभु की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। इन वीडियो में सिनेमाघरों के अंदर के नजारे को भी देखा जा सकता है। दिलचस्प यह है कि समांथा के इस सॉन्ग को निर्माताओं ने फिल्म रिलीज से पहले कहीं भी लॉन्च नहीं किया था। बस इसकी एक छोटी सी झलक दिखाई थी। जिस वजह से फैन्स में इस सॉन्ग को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।

 

इनसेक्युर चित्रांगदा

हिन्दी फिल्मों में महिलाओं के लिए अच्छे किरदार लिखे जाने लगे हैं। हाल ही में ‘बाब बिस्वास’ फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आई अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का मानना है कि महिलाओं के लिए किरदार लिखे जा रहे हैं, लेकिन अब भी उनकी संख्या कम है। दैनिक जागरण के साथ बातचीत में चित्रांगदा कहती हैं कि अच्छे किरदार महिलाओं के लिए लिखे जरूर जा रहे हैं, लेकिन अब भी उनकी संख्या कम है। मुझे कई बार ऐसे किरदार आफर होते हैं, जो रिझाने वाले या कामुक किरदार होते हैं। उसमें कोई न कोई हाट एंगल होता है। मुझे समझ नहीं आता है कि एक महिला की जो स्ट्रेंथ होती है, उसे सामने लाने के लिए इन्हीं चीजों का सहारा क्यों लिया जाता है। जब इस तरह के किरदारों के आफर आते हैं, तो मना करना पड़ता है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में संतुलित किरदार, जो सशक्त भी होंगे, वह मुझे आफर होंगे।’

कोरोना काल के दौरान काम न करने को लेकर चित्रांगदा कहती हैं कि कहीं न कहीं काम न करने को लेकर इनसिक्योरिटी थी। मैं ऐसा नहीं कहूंगी कि बिल्कुल इनसिक्योरिटी नहीं थी। जब काम शुरू हुआ था, तो भी बड़े बजट के प्रोजेक्ट्स शुरू नहीं हुए थे। नया काम शुरू होने में वक्त लग रहा था। यह टेंशन जरूर था कि कब नया काम शुरू होगा। मेरा मानना है कि काफी कुछ तनाव मेरे स्वभाव की वजह से भी था। ‘बाब बिस्वास’ में अभिषेक के साथ काम करने का अनुभव बताते हुए चित्रांगदा कहती हैं कि उनके पास अपने पापा अमिताभ बच्चन से जुड़े कई किस्से कहानियां हैं। सेट पर जब वह बच्चन साहब के किस्से सुनाते थे, तो मैं ध्यान से सुनती थी। मैं बहुत बड़ी अमिताभ बच्चन फैन हूं।’

 

पुकार’ हुई बंद

बॉलीवुड के गलियारों से कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि फरहान अख्तर और रकुलप्रीत सिंह ने डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की नई फिल्म पुकार साइन कर ली है, जिसकी शूटिंग इस साल के अंत से शुरू हो जाएगी। इस फिल्म की कहानी भारत के जंगलों के आसपास घूमने वाली है, जिसमें फैंस को जंगलों की महत्वता के बारे में बताया जाना है। लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फरहान अख्तर और रकुलप्रीत सिंह की ये फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है और हो सकता है कि यह कभी भी शुरू ना हो। बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम ने पीपिंगमून की एक रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि आशुतोष गोवारिकर जाने-माने स्क्रीनप्ले राइटर जावेद अख्तर के साथ मिलकर फिल्म पुकार की कहानी लिखने वाले थे। जावेद अख्तर ने काफी समय से कोई फिल्म नहीं लिखी थी, जिस कारण वो ‘पुकार’ पर काम करने के लिए उत्साहित थे। हालांकि जब दोनों ने मिलकर ‘पुकार’ की कहानी लिखनी शुरू की तो उन्हें कुछ गड़बड़ लगी। कई हफ्तों तक मशक्कत करने के बाद दोनों ने इस फिल्म को लिखना बंद कर दिया।

संकलन : नीलाभ कृष्ण

Leave a Reply

Your email address will not be published.