ब्रेकिंग न्यूज़ 

उत्तर प्रदेश के संघ कार्यालयों को उड़ाने की दी थी धमकी, चेन्नई से हुआ गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के संघ कार्यालयों को उड़ाने की दी थी धमकी, चेन्नई से हुआ गिरफ्तार

लखनऊ: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(RSS) के उत्तर प्रदेश स्थित कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। जिसके आरोप में कार्रवाई हुई और तमिलनाडु पुलिस(Tamilnadu police) ने राज मोहम्मद नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

छिपा हुआ था धमकी देने वाला राज मोहम्मद

तमिलनाडु के पुदुकोट्टई(Puddukottai) में राज मोहम्मद नाम का एक शख्स छिपा हुआ था। जिसने व्हाट्सएप्प पर मैसेज भेजकर पूरे देश की पुलिस को परेशान कर दिया था। इस शख्स ने लखनऊ, उन्नाव और यूपी के कई जगहों पर स्थित संघ कार्यालयों को उड़ा देने की धमकी दी थी।
यूपी पुलिस ने जब मोबाइल सिग्नलों को ट्रेस किया तो पता चला कि धमकी देने वाला शख्स तमिलनाडु के पुदुकोट्टई में छिपा हुआ है। जिसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस(Uttar Pradesh Police) ने तमिलनाडु पुलिस से संपर्क किया। जिसकी आतंकवाद निरोधक शाखा (ATS) ने तुरंत कार्रवाई की और राज मोहम्मद को धर दबोचा। उसे पुदुकोट्टई की मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया है। जिसके बाद राज मोहम्मद को यूपी पुलिस को सौंप दिया जाएगा।

तमिलनाडु से उत्तर प्रदेश में दहशत फैलाने की साजिश

राज मोहम्मद का मैसेज लखनऊ(Lucknow) के अलीगंज के रहने वाले डॉ. नीलकंठ मणि पुजारी को प्राप्त हुआ। जिन्होंने तत्काल इसकी सूचना यूपी पुलिस को दी। ये मैसेज तीन अलग अलग भाषाओं में भेजा गया था। जिसमें यूपी के लखनऊ, उन्नाव, गोंडा, नवाबगंज के अलावा कर्नाटक के चार स्थानों पर संघ कार्यालयों को बम से उड़ा देने की धमकी दी गई थी।

यह धमकी भरा मैसेज पाने वाले डॉ. नीलकंठ मणि पुजारी यूपी के सुल्तानगंज(Sultanganj) के एक कॉलेज में प्रोफेसर हैं। वह अलीगंज के संघ कार्यालय से भी जुड़े हुए हैं। उन्हें रविवार की दोपहर को यह धमकी भरा मैसेज प्राप्त हुआ था। उन्होंने तुरंत यह मामला यूपी पुलिस के उच्चाधिकारियों और सुरक्षा एजेंसियों को पहुंचा दिया। हालांकि राज मोहम्मद की धमकी खोखली निकली और उसे तुरंत कार्रवाई करके तमिलनाडु से गिरफ्तार कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.