ब्रेकिंग न्यूज़ 

उर्वशी की खुशी

उर्वशी की खुशी

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर अपने लुक्स, ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस फोटोशूट्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं। हाल में उर्वशी तब चर्चा में आ गईं जब उन्होंने मुंबई में उमंग अवॉर्ड्स 2022 में भारी-भीड़ के सामने क्लासिकल डांस करते हुए परफॉर्म किया। इस परफॉर्मेंस के बाद उर्वशी की तुलना बॉलिवुड की एवरग्रीन हिरोइन रेखा से होने लगी जिससे वह फूली नहीं समा रही हैं।

उमंग’ के दौरान उर्वशी ने फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के गाने ‘मेरे ढोलना’ पर बेहतरीन डांस परफॉर्मेंस दी। इसी परफॉर्मेंस पर उनकी तुलना रेखा से की गई। इस पर उर्वशी ने कहा, ‘मैं सच में बेहद खुद को खुशनसीब महसूस कर रही हूं क्योंकि मेरी तुलना लोगों ने मेरी फेवरिट ऐक्ट्रेस रेखा से की है। मैं इसके बाद बेहिसाब खुश हूं।’

 

 

 

आलिया भट्ट इन दिनों बेहद खुश हैं वो भी इतनी कि इस खुशी को वो अपने तक सीमित नहीं रख पाईं और उन्होंने सबके साथ इसे बांटने का फैसला किया। जब प्रेग्नेंसी की खबर आलिया ने सोशल मीडिया पर दी तो ज्यादातर लोगों को इस पर यकीन ही नहीं आया लेकिन शाम होते-होते इस खबर पर पक्की मुहर लग गई। लेकिन इस खुशी के मौके पर आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर किसी ने कुछ ऐसा कह दिया कि आलिया गुस्से में आ गईं और फिर उन्होंने आव देखा ना ताव खरी-खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

दरअसल, आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर कन्फर्म होने के बाद तरह-तरह की खबरें मीडिया में छपी जिनमें से एक मीडिया हाउस ने लिखा कि रणबीर आलिया को लेने यूके जाएंगे जहां वो हॉलीवुड प्रोजेक्ट में बिजी हैं। बस ये पढ़कर ही आलिया का दिमाग घूम गया। आलिया ने गुस्से में इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- हम अभी भी कुछ ऐसे लोगों के बीच रहते हैं जिनके दिमाग में भी पितृसत्तात्मक सोच है। कुछ भी टाला नहीं गया है, “किसी को लेने की जरूरत नहीं है। मैं एक महिला हूं, पार्सल नहीं। मुझे आराम करने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है, लेकिन यह जानकर अच्छा लगा कि आपके पास डॉक्टर प्रमाण पत्र भी है। यह 2022 है। कृपया इस पुराने जमाने की सोच से बाहर निकलिए।”

 

 

उर्फी का रिकॉर्ड

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। उर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के कारण काफी चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन ऐसी-ऐसी ड्रेस में नजर आती हैं, जिसमें उन्हें देखकर फैंस भी खुद पर यकीन नहीं कर पाते हैं। खास बात तो यह है कि अब ‘बिग बॉस ओटीटी’ फेम उर्फी जावेद ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है और इस रिकॉर्ड में उन्होंने बॉलीवुड की कई हसीनाओं को भी पछाड़ दिया है। दरअसल, एक्ट्रेस मोस्ट सर्च्ड एशियन 2022 की लिस्ट में शामिल हैं। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद वैश्विक स्तर पर गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियाई बनीं। उन्होंने इस लिस्ट में 57वां स्थान प्राप्त किया है। उर्फी जावेद ने इस रिकॉर्ड में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत को पीछे छोड़ दिया। क्योंकि कंगना रनौत को इस लिस्ट में 71वां स्थान प्राप्त हुआ है। उर्फी जावेद की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि खुद गूगल के इस रिकॉर्ड में वह कियारा आडवाणी से भी आगे निकल गईं। कियारा आडवाणी को 64वां स्थान प्राप्त हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.