ब्रेकिंग न्यूज़ 

जैकलीन हुई ट्रोल

जैकलीन हुई ट्रोल

जैकलीन फर्नांडिस एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी अदाओं से ही फैंस को मदहोश कर देती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी फोटोज शेयर करती हैं कि इंटरनेट पर बवाल मच जाता है।  एक्ट्रेस ने अपनी एक ऐसी फोटो शेयर कर दी कि लोग हैरान रह गए कि आखिर जैकलीन  को हुआ क्या है? एक्ट्रेस की फोटो देखकर लोगों का दिमाग इसलिए भी घूम गया क्योंकि एक्ट्रेस की इस सेल्फी में उनकी ब्रा फटी हुई नजर आ रही थी। जैकलीन की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। इस फोटो के कारण जैकलीन को बहुत ज्यादा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था।

जैकलीन फर्नांडिस आए दिन अपनी कोई ना कोई तस्वीर शेयर करती रहती हैं। उन्हें अपने फैंस के साथ जुड़े रहना काफी पसंद है। इसलिए वो सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी अदाएं दिखाने से पीछे नहीं हटतीं। लेकिन जोश-जोश में एक बार जैकलीन ने अपनी हॉट फोटो शेयर कर दी थी। जिसमें उनके एक्सप्रेशन तो कमाल के थे लेकिन फिर भी लोगों की नजर उनकी फटी हुई ब्रा पर जाकर अटक गई।

उर्फी को आया गुस्सा

उर्फी जावेद घर से निकलें और उनके स्टाइल के चर्चे ना हो, ऐसा हो नही सकता। मोहतरमा घर से बाहर कदम निकालती हैं तो चर्चे खुद-ब-खुद होने लगते हैं। अब इनका स्वैग ही ऐसा है कोई क्या करे। लेकिन इस बार एक सवाल पर उर्फी ऐसी भडक़ीं कि उन्होंने साफ-साफ दो टूक कह दिया। उर्फी से पूछा गया कि क्या उनकी वजह से बच्चे नहीं बिगड़ रहे हैं। बस फिर क्या उर्फी ने आव देखा ना ताव और अपनी पूरी भड़ास निकाल दी।

उर्फी इस सवाल को सुनते ही थोड़ी गुस्सा हो गई और उन्होंने कह दिया कि क्या मुझे देखने से बच्चे बिगड़त हैं। लोग पोर्न बैन नहीं करते मुझे बैन कर रहे हैं। उर्फी जावेद की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि हाल ही में उन्हें सबसे ज्यादा खोजी जाने वाली एशियन सेलेब की लिस्ट में जगह मिली है और उन्होंने इस कैटेगरी में बॉलीवुड के कई बड़े और हसीना चेहरों को भी पछाड़ दिया है। कंगना रनौत से लेकर कियारा आडवाणी तक इस लिस्ट में उर्फी से कोसों पीछे हैं। इस उपलब्धि के मिलने के बाद उर्फी की खुशी का ठिकाना नहीं था।

आलिया की टी-शर्ट

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी पहली प्रेग्नेंसी को एंजॉय कर रही हैं। अब एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आलिया भट्ट ने ऐसी चीज पहन रखी है जिसने उनके ग्लो को कई गुना बढ़ा दिया है। कानों में ईयरबड्स लगाए आलिया भट्ट ने आराम करते हुए जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की उससे फैंस की नजरें हटने का नाम नहीं ले रही हैं।

इसके साथ ही आलिया भट्ट खुलकर पति रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ का प्रमोशन भी करती दिखाई दे रही हैं। सबसे खास बात ये है कि आलिया भट्ट ने इस दौरान जो टी शर्ट पहनी हुई है वो सबसे खास है। इस फोटो में आलिया भट्ट नीले रंग की ‘कपूर’ एम्ब्रॉयडेड टी-शर्ट में नजर आ रही हैं। फोटो शेयर करते हुए उन्होंने शमशेरा की रिलीज डेट को कपूर दिवस बताया है। आलिया ने कैप्शन में लिखा- ‘यह कपूर दिवस है। शमशेरा अब सिनेमाघरों में, जाइये और देखिये।’

यश का रोमांटिक वेकेशन

कन्नड़ सुपरस्टार यश अपनी हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ 2 की सक्सेस का लुत्फ उठा रहे हैं। इस बीच सुपरस्टार ने हाल ही में अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ कुछ निजी वक्त चुराया है। जिसके लिए ये स्टार कपल किसी खास लोकेशन पर क्वालिटी टाइम बिता रहा है। जिसकी झलकियां फिल्म स्टार यश की पत्नी राधिका पंडित रोजाना अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से फैंस को दिखा रही हैं। अब हाल ही में राधिका पंडित ने अपने इस वेकेशन ट्रिप की कुछ ताजा तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में राधिका पंडित के साथ सुपरस्टार यश बेहद रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि सुपरस्टार यश की पत्नी और फिल्म स्टार राधिका पंडित ने अभी तक अपने वेकेशन ट्रिप की लोकेशन को लेकर खुलासा नहीं किया है। हालांकि उनकी तस्वीरें बयां कर रही हैं कि ये स्टार कपल विदेश की किसी बेहद खूबसूरत लोकेशन पर हैं। लेटेस्ट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अदाकारा राधिका पंडित ने लिखा, ‘पुराने शहर में हमारा दिल है। क्या किसी ने इसे इटली कहा है? नहीं ये नहीं हैं।’ अदाकारा की इन तस्वीरों पर कुछ फैंस ने रिएक्ट करते हुए लिखा है कि ये ग्रीस है। तो कुछ लोग इसे रोम बता रहे हैं।

 

संकलन : नीलाभ कृष्ण

Leave a Reply

Your email address will not be published.