ब्रेकिंग न्यूज़ 

मोदी-सेन का ब्रेकअप

मोदी-सेन का ब्रेकअप

कुछ दिनों पहले ही ढ्ढक्करु के फाउंडर ललित मोदी ने सुष्मिता सेन  के साथ कई सारी अनदेखी तस्वीरें शेयर की थीं। इतना ही नहीं साथ की एक फोटो को उन्होंने अपनी प्रोफाइल तक पर लगा ली था। उन्होंने इंस्टाग्राम के बायो में लिखा था- ‘आखिरकार मैं अपनी पार्टनर इन क्राइम के साथ नया जीवन शुरू करने जा रहा हूं। मेरा प्यार सुष्मिता सेन।Ó अब इन्होंने ये सब हटा दिया है। उनके इंस्टा बायो में सिर्फ आईपीएल के फाउंडर होने के अलावा कुछ और नहीं लिखा है। साथ ही फोटो भी बदल चुकी है और उनके जवानी की तस्वीर लगी हुई है। अब इनका ब्रेकअप हो गया है या नहीं, इस पर दोनों की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। लेकिन जैसे इन दोनों का एक-दूसरे के प्रति रवैया है, वो देखकर तो यही मालूम होता है कि ये दोनों अलग हो गए हैं। सुष्मिता तो रोहमन शॉल के साथ आए दिन किसी न किसी की बर्थडे पार्टी में दिखाई दे जाती हैं। पहले दोनों इंस्टा लाइव में नजर आए और फिर रेने सेन के जन्मदिन पर भी इनको साथ में देखा गया। जिसके बाद दोनों की जमकर सोशल मीडिया पर आलोचना हुई थी।

 

उर्फी कीआज़ादी

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के चलते आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। उर्फी कभी ब्रालेस होकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती है तो कभी पब्लिक प्लेस पर बोल्ड ड्रेस पहन लोगों को हैरान करती है। वहीं अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है। इन फोटोज उर्फी ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने बालों का बन बनाया है। हालांकि तस्वीरें जितनी खूबसूरत है उसका कैप्शन उतना ही बोल्ड है। उर्फी ने कैप्शन में लिखा- कोई मेरी आजादी को छीन नहीं सकता। इससे पहले उर्फी ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमे वो ट्रांसपेरेंट पॉलिथीन के टॉप में नजर आई थी। उर्फी ने अपने बिना टॉप पहने ही अपनी अपर बॉडी पर ट्रांसपेरेंट पॉलिथीन चिपकाई थी। वहीं खुद को उन्होंने फूलों के सहारे खुद को उप्स मोमेंट का शिकार होने से बचाया। उन्होंने कई सारे रंग-बिरंगी बड़े फूलों का यूज किया था। इसके साथ ही उर्फी ने नीचे डेनिम जींस पहनी थी। वहीं हाई हील्स के साथ उर्फी ने अपने लुक को कम्पलीट किया था।

 

काजोल इन साड़ी

बॉलीवुड अदाकारा और अजय देवगन की पत्नी काजोल अपनी अदाकारी से ही नहीं, बल्कि अपने शरारती और चुलबुले अंदाज से भी हर किसी को दीवाना बना देती हैं। फिल्मों में उनकी एक्टिंग से लेकर सोशल मीडिया तक पर फैंस उनकी हर अदा पर प्यार लुटाते हैं। अब हाल ही में काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर गणपति फेस्टिवल पर कुछ ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें देखने के बाद उनके चाहने वाले सिर्फ उनके लुक पर ही नहीं बल्कि उनके नखरों पर भी दिल हार बैठे हैं। काजोल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर गणपति सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में काजोल ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं। येलो रंग की साड़ी पहने, बालों में गजरा लगाए और साथ ही हाथों में हरे रंग की चूडिय़ां पहनी हुईं काजोल की खूबसूरत तस्वीरों से नजरें हटाना बहुत ही मुश्किल है।

 

मै हिन्दू हूँ

अपकमिंग फिल्म हिंदुत्व चैप्टर वन: मैं हिंदू हूं का नया मोशन पोस्टर सोमवार, 5 सितंबर को फिल्म निर्माता करण राजदान द्वारा लॉन्च किया गया । इस फिल्म में आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया और अंकित राज मुख्य भूमिकाओं में हैं। राजदान द्वारा निर्देशित हिंदुत्व 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। आशीष शर्मा, सोनारिका भदौरिया और अंकित राज के अलावा, फिल्म में कई अन्य पॉप्युलर एक्टर काम कर रहे हैं।  हिंदुत्व में भजन गायक अनूप जलोटा, रामायण स्टार दीपिका चिखलिया और सीनियर एक्टर  गोविंदनामदेव भी   हैं।  फिल्म मेकर और डायरेक्टर करण राजदान ने 5 सितंबर को अपकमिंग फिल्म हिंदुत्व चैप्टर वन: मैं हिंदू हूं  के मोशन पोस्टर को रिलीज़  किया।  फिल्म के बारे में बोलते हुए, करण राजदान  ने एक बयान में कहा, ”हिंदू धर्म प्यार, दोस्ती, छात्र राजनीति और हिंदू धर्म के वास्तविक सार के बारे में है। फिल्म हिंदू धर्म के बारे में डिटेल को दुनिया के सामने रखेगी। ये फिल्म उन लोगों के लिए भी है जो देश में रहकर हिंदू धर्म को नहीं जानते हैं।ÓÓ उन्होंने आगे कहा, ”मीडिया में, विशेष रूप से राजनीतिक गलियारों में, बहुत चर्चा है कि हिंदूत्व और हिंदू धर्म के बीच एक बड़ा अंतर है। उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म को जीवन का शांतिपूर्ण तरीका माना जाता है, वहीं कुछ लोग हिंदू धर्म को कट्टरपंथी और चरमपंथी कहते हैं।ÓÓ बता दें कि बॉलीवुड में हिंदूओं के खिलाफ दुष्प्रचार करने वाली फिल्मों का बायकॉट जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.