ब्रेकिंग न्यूज़ 

बोल्ड जाह्नवी

बोल्ड जाह्नवी

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की है। उन्होंने खुद की 8 तस्वीरें शेयर की हैै। इसमें उन्हें ऑरेंज कलर की थाई हाई स्किन टाइट ड्रेस पहनकर हॉट अंदाज में पोज देते हुए देखा जा सकता हैै। उन्होंने मेकअप कर रखा हैं और उन्होंने लिपस्टिक लगा रखी हैै। वह कैमरे की ओर हॉट अंदाज में देखती हुई नजर आ रही हैंै। जाह्नवी कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की गई हैै। इसे 2 घंटे में 7 लाख के लगभग लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस पर 5300 से ज्यादा कमेंट किए गए हैंै। जाह्नवी कपूर ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘विटामिन सी या लेटरÓ इस पर कई लोगों ने दिल, आग और पॉपिंग आईज की इमोजी शेयर की है। कई लोगों ने रॉयल्टी लव, बवाल चीज है बे, ब्यूटीफुल, हॉट जैसे कमेंट्स किए है।

 

अनन्या की रूठी किस्मत


फिल्म इंडस्ट्री में सफलता बहुत मायने रखती हैं। वो कहते हैं न कि चढ़ते सूरज को हर कोई सलाम करता है। वैसा ही कुछ अब अदाकारा अनन्या पांडे के साथ हुआ है। बॉलीवुड स्टार अनन्या पांडे ने तेलुगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की पैन इंडिया फिल्म लाइगर  के साथ धमाकेदार शुरुआत की थी। इस फिल्म के साथ अनन्या पांडे ने भी साउथ सिनेमाई दुनिया में कदम रखा। फिल्म से सभी को खासी उम्मीदें थी। फिल्म के गाने, ट्रेलर और टीजर हर चीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया। मगर फिर जैसे ही ये फिल्म थियेटर पहुंची। ये दर्शकों को खास इंप्रेस नहीं कर सकी। नतीजा ये हुआ कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह गिर गई। इस फिल्म की रिलीज से पहले अनन्या पांडे के टॉलीवुड डेब्यू पर भी हर किसी की नजर थी। अदाकारा को लाइगर की रिलीज से पहले ही कई तरह के ऑफर्स मिलने लगे थे। रिपोट्र्स की मानें तो अदाकारा को एनटीआर 30 भी ऑफर हुई थी। हालांकि एक्ट्रेस ने तब तक इस पर हामी नहीं भरी थी।

सुनने में आया है कि एक्ट्रेस दूसरी किसी और साउथ फिल्म को साइन करने से पहले लाइगर की सफलता देखना चाहती थी। ताकि वो अपनी अगली फिल्म के लिए मोटी रकम की डिमांड कर सके। लेकिन अब उनका यह सपना टूटता दिख रहा है।

 

मलाइका बनी  दादी अम्मा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेबो यानी करीना कपूर 42 साल की   हो गईं। उन्होंने 21 सितंबर को अपने करीबियों और परिवार के सदस्यों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। करीना कपूर की बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए बी-टाउन से तमाम सितारे पहुंचे थे। मलाइका अरोड़ा भी करीना कपूर के जन्मदिन के जश्न में शामिल हुई थीं। इस दौरान मलाइका अरोड़ा की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्हें लोग पसंद कर रहे हैं। वहीं, तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने मलाइका अरोड़ा को जमकर ट्रोल किया है। मलाइका अरोड़ा बुधवार को करीना कपूर के घर पर उनकी बर्थडे पार्टी में पहुंची थीं। मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। मलाइका अरोड़ा की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा के फैंस कमेंट करके अपनी दिल की बात कह रहे हैं। मलाइका अरोड़ा की एक तरफ उनके फैंस तारीफ कर रहे हैं। वहीं, तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने मलाइका अरोड़ा को जमकर ट्रोल किया है। मलाइका अरोड़ा के अंदाज पर लोगों ने उन्हें दादी अम्मा तक कह दिया है। इस तरह से कई लोगों ने मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया है।

 

पूनम का अंदाज

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने अंदाज को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। पूनम पांडे एक बार फिर पैपराजी के कैमरों में कैद हुई हैं और इस दौरान उन्होंने जमकर पोज दिए हैं। उन्होंने इस बार सड़क पर जमकर अदाएं दिखाई हैं। पूनम पांडे के फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही लोग उनको खूब पंसद कर रहे हैं। पूनम पांडे हाल ही में मुंबई के अंधेरी इलाके में स्पॉट की गईं। इस दौरान पैपराजी ने पूनम पांडे के खूब फोटोज क्लिक किए। पूनम पांडे ने भी पैपराजी को निराश नहीं किया और उनके सामने जमकर पोज दिए। इस दौरान पूनम ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया। पूनम पांडे ने मुंबई की सड़कों पर जमकर पोज मारे। पूनम पांडे ने कभी कमर पर हाथ रखकर तो कभी चोटी को झटकते हुए पोज दिए।

संकलन : नीलाभ कृष्ण

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.