ब्रेकिंग न्यूज़ 

आलिया की परेशानी

आलिया की परेशानी

एक्ट्रेस आलिया भट्ट को अभी हाल ही में टाइम 100 इम्पैक्ट अवॉर्ड मिला। इस इवेंट के लिए आलिया सिंगापुर पहुंचीं जहां यह इवेंट ऑर्गेनाइज किया गया था। बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। ऐसे में जब उन्होंने अपनी स्पीच में इस बारे में जिक्र किया तो वहां मौजूद सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने स्टेज पर स्पीच देते हुए बताया कि उनका बेबी स्पीच के दौरान उन्हें लगातार किक कर रहा है।  इसी स्पीच में आलिया ने आगे कहा, आज रात मैं आप सबके साथ अपनी कमियों के साथ अपनी ताकत को सेलिब्रेट करना चाहती हूं। मेरी स्पैलिंग अक्सर खराब होती हैं। मुझे जियोग्राफी के बारे में कुछ भी नहीं पता, डायरेक्शंस का भी कोई आइडिया नहीं है। मेरी नॉलेज के बारे में दुनिया जानती है कि वो कितनी कमजोर है। लेकिन मुझे ये अच्छी तरह से पता है कि जो बहुत सेंसिटिव हैं, उनसे कैसे बात करनी चाहिए। मेरे मन में सारी संस्कृतियों के प्रति बहुत रिस्पेक्ट है।

 

करीना के साथ खींचतान

करीना कपूर खान अपने स्टाइल और फैशन के लिए जानी जाती है। वे जहां भी जाती है फैन्स उनको देखने, उनसे मिलने  और उनके साथ फोटोज क्लिक कराने के लिए पागल  नजर आते है। इसी बीच उनकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि फैन्स ने उन्हें इस कदर घेर लिया है कि उन्हें बचकर निकलना तक मुश्किल हुआ। दरअसल, करीना अपने बेटे जेह अली खान के साथ लंदन रवाना हुई। एयरपोर्ट से उनकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें देखा जा सकता है कि लोग करीना पर सेल्फी लेने के लिए टूट पड़े। कुछ ने उन्हें हाथ पकड़कर खींचने तक की कोशिश की। वायरल वीडियोज देख लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे है और उन लोगों को लताड़ लगा रहे है, जो उनके साथ बदतमीजी कर रहे है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर को एयरपोर्ट पर देखते ही फैंस घेर लेते है। जहां कुछ लोग करीना को पकडऩे की कोशिश करते हैं तो वहीं एक लड़की तो उनका बैग खिंचती भी नजर आई। वहीं, एक लड़का तो करीना के कंधे पर हाथ रखने की कोशिश भी करता दिखाई दे रहा है। हालांकि इन सबके बावजूद करीना ने अपने गुस्से को खुद पर हावी नहीं होने दिया और वह फैंस के साथ फोटो खिंचवाने के साथ-साथ धीरे-धीरे आगे बढ़ती गई।

 

 

रूपहले परदे पर वीर सावरकर

क्टर रणदीप हुड्डा ने अपनी अपकमिंग फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर की शूटिंग शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी। पहले इस फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्ट करने वाले थे, मगर कमिटमेंट्स के चलते उन्होंने फिल्म से बैकआउट कर लिया , जिसके बाद अब रणदीप हुड्डा खुद इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। ऐसे में बतौर डायरेक्टर स्वतंत्र वीर सावरकर रणदीप की पहली फिल्म होने वाली है।

 

रणदीप हुड्डा ने ३ अक्टूबर को सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपनी अपकमिंग फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट की। एक्टर ने पोस्ट में लिखा- लाइट्स, कैमरा और हिस्ट्री। मेरी अगली फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित और संदीप सिंह की फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर की शूटिंग शुरू हो गई है। इतना ही नहीं हुड्डा ने सेट की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की। फोटोज के साथ एक्टर ने लिखा- फिल्म वीर सावरकर की १४०वीं जयंती के मौके पर को २३ मई, २०२३ के दिन रिलीज की जाएगी। फिल्म में मुझे डायरेक्टर सैम खान के साथ पहली बार काम करने का मौका मिल रहा है, मैं फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं।

 

दिशा का सिजलिंग अंदाज़

शा पाटनी सुर्खियां बटोरना बखूबी जानती हैं. वह कभी अपनी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में छाई रहती हैं।  इसके अलावा वह समय-समय पर अपनी दिलकश तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया करती हैं।  कुछ ऐसा ही एक बार फिर से अदाकारा के लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में देखने को मिल रहा है।

दरअसल, दिशा पटानी ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बेहद सिजलिंग अवतार में दिखाई दे रही हैं। वीडियो को क्लिप में वो बेज कलर की डीप हाल्टर नेक ड्रेस में रिवीलिंग लग रही हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में काल्म डाउन गाना साफ सुना जा सकता है।  गाने की धून पर वो बैठे-बैठे झूमती और अपने मैसी बालों को साथ इठलाती हुई दिख रही हैं। अपने वीडियो को फैंस के साथ शेयर करते हुए दिशा ने कैप्शन में साइनिंग स्टार इमोजी के साथ लिखा। दिशा के फैंस को यह वीडियो बेहद उम्दा लग रहा है।  फैंस वीडियो में उनके लुक काफी पसंद कर रहे हैं।

संकलन : नीलाभ कृष्ण

Leave a Reply

Your email address will not be published.