ब्रेकिंग न्यूज़ 

अनन्या की ‘पू’ पे करीना का रिएक्शन

अनन्या की ‘पू’ पे करीना का रिएक्शन

अनन्या पांडे अभी हाल ही में 24 साल की हो गई।  उस स्पेशल दिन पर उन्होंने काफी कुछ स्पेशल किया। एक्ट्रेस बॉलीवुड में सफल होने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।  इस दिन पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह कभी खुशी कभी गम फिल्म के ‘पू’ के कैरेक्टर को कॉपी करती दिख रही हैं।  2001 की इस फिल्म में लोकप्रिय बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने ‘पू’ के रोल में दिखी थी।  उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।  अनन्या ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “आज मेरा जन्मदिन है और कल हैलोवीन है, इसलिए जाहिर है कि मुझे अपने ऑल टाइम फेवरेट पू के रूप में कपड़े पहनने थे। जाहिर तौर पर करीना कपूर खान की मैं फैन हूं।”  अनन्या के लुक को करीना कपूर खान ने सराहा।  करीना ने जान्हवी कपूर के खास फ्रेंड ओरहान द्वारा होस्ट की गई हैलोवीन पार्टी से अनन्या की तस्वीरें साझा कीं। साथ ही अनन्या के इंस्टाग्राम पोस्ट पर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने भी रिएक्शन दिया। आलिया भट्ट को पोस्ट पसंद आई।  सुहाना खान ने हंसते हुए इमोजी के साथ “लव इट” लिखा।

 

 

सामंथा की ‘मायोसिटिस’

साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने दम पर अपने फैंस के बीच अपनी दमदार पहचान बनाई है। समांथा रुथ प्रभु अब तक दर्जनों फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसमें उनके किरदारों और अदाकारी को खूब पसंद भी किया गया है। इतना ही नहीं समांथा रुथ साउथ के साथ-साथ एक हिंदी वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन 2’  में भी नजर आ चुकी हैं।

इस सीरीज में समांथा रुथ के किरदार ने सभी को हैरान कर दिया था। उनके किरदार को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इसके अलावा समांथा रुथ ने अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ में अपने आइट सॉन्ग ‘ऊं अटवां मा’ को लेकर खूब वाहवाई बटोरी थी। समांथा रुथ जल्द फिल्म ‘यशोदा’ में भी नजर आने वाली हैं, लेकिन इसी बीच उन्होंने अपने फैंस के साथ अपनी सेहत से जुड़ी एक ऐसी जानकारी साझा की है, जो फैंस का दिल तोड़ सकती है। दरअसल, समांथा रुथ मायोसाइटिस बीमारी (Myositis Disease) से पीडित है। जी हां, इस बीमारी में मांसपेशियों में सूजन होती है और दूसरे अंगों को भी नुकसान पहुंच सकता है।

 

 

राजनीती में कंगना

अपनी अपकमिंग और मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘इमरजेंसी’  को लेकर चर्चाओं में रहने वालीं कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके बयान हमेशा सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल में ट्विटर को लेकर कंगना खबरों में बनी हुई हैं। इसी बीच उनको लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है, जो काफी हेरान करने वाली है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस हिमाचल प्रदेश चुनावों  से राजनीति में कदम रखने वाली हैं। इतना ही नहीं कंगना ने हाल में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर काफी तीखे तंज कसे हैं, जो उनको काफी बुरे लग सकते हैं। हाल में एक न्यूज पोर्टल द्वारा एक्ट्रेस से राजनीति में एंट्री करने को लेकर सवाल किया गया, जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि ‘वैसे तो मेरी कोई इस तरह की मंशा तो नहीं है, लेकिन हिमाचल के लोग चाहेंगे कि मैं मंडी से चुनाव के लड़ूं, तो मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है, लेकिन मैं चाहती हूं राजनीति में और लोगों को आगे आना चाहिए’। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ‘अगर हिमाचल की जनता मुझे सेवा करने का मौका देंगे, तो ये मेरे लिए सौभाग्य की बात होगी’।

 

कृति का ट्रेडिशनल अवतार

कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही है। इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

तस्वीरों में कृति सेनन ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी में फैंस का दिल धड़काती हुई दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने गोल्डन कलर के ईयररिंग्स कैरी किए हुए हैं और अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक को और भी आकर्षित बना रहा है। कृति सेनन की इन तस्वीरों को अब तक साढ़े चार लाख से ज्यादा लाइक्स से मिल चुके हैं और कमेंट कर उनके ट्रेडिशनल लुक की प्रशंसा कर रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने भेड़िया से ठुमकेश्वरी सॉन्ग रिलीज किया था, जिसको फैंस का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। भेड़िया के इस सॉन्ग को यूट्यूब पर 89 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हाल ही में उन्होंने भेड़िया के प्रमोशन इवेंट के दौरान की तस्वीरें साझा की थी, जिसमें दोनों की बेहद दिलचस्प केमिस्ट्री दिख रही है।

 

नीलाभ कृष्ण

Leave a Reply

Your email address will not be published.