ब्रेकिंग न्यूज़ 

कृति-प्रभास पर वरुण की मुहर

कृति-प्रभास पर वरुण की मुहर

वरुण धवन और कृति सेनन अपनी फिल्म ‘भेड़िया को लेकर खबरों में हैं।  उनकी यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज हो चुकी है, जो इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है।  दर्शकों को फिल्म में इन दोनों सितारों की केमिस्ट्री और एक्टिंग अच्छी खासी पसंद आई है।  फिल्म के रिलीज के बाद भी दोनों सितारे लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और एक-दूसरे के बारे में दिलचस्प खुलासा कर खूब वाहवाही लूट रहे हैं।  इसी बीच मस्तमौला वरुण ने  ‘झलक दिखला जा-10’ के सेट पर कृति सेनन के लव अफेयर के बारे में खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया है।  वरुण के इस खुलासे के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर से कृति और प्रभास के रोमांस की अटकलें तेज हो गई हैं और फैंस ये कयास लगाने लगे हैं कि वरुण ने इन दोनों के रिलेशनशिप की ओर इशारा किया है। आपको बता दें कि लंबे वक्त से साउथ सुपरस्टार प्रभास संग कृति सेनन का नाम जोड़ा जा रहा है।  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास-कृति रिलेशनशिप में हैं।  ये अटकलें तब से लगाई जा रही हैं जब से प्रभास संग कृति स्क्रीन स्पेस शेयर कर रही हैं।  बता दें कि इस जोड़ी को अगले साल आने वाले फिल्म ‘आदिपुरुष’ में देखने को मिलेगा। इसमें सैफ अली खान भी हैं।

 

काजोल फिर धर्मा  के साथ

का जोल भारतीय सिनेमा की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस जल्द फिल्म सलाम वेंकी में नजर आने वाली हैं, जो 9 दिसंबर, 2022 को रिलीज हो रही है। इसी बीच एक्ट्रेस को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं। एक्ट्रेस जल्द अपने दोस्त-निर्देशक करण जौहर  के धर्मा प्रोडक्शन के प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। करण जौहर और काजोल ने एक साथ कई फिल्मों में किया है।

हालांकि, कुछ समय पहले दोनों की दोस्ती में दरार आने की भी खबर सामने आई थी। बताया जा रहा था कि करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और अजय देवगन की फिल्म ‘शिवाय’ के बॉक्स ऑफिस क्लैश के चलते दोनों की दोस्ती में दरार आ गई थी। हालांकि, बाद में खबरें आईं कि दोनों के बीच दोस्ती हो गई है। वहीं अब दोनों के नए प्रोजेक्ट को लेकर खबर सामने आई है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, काजोल सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे के साथ नजर आएंगी। ये वहीं फिल्म है जिस से इब्राहिम अली खान बतौर एक्टर डेब्यू कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म में इब्राहिम के साथ ही साथ काजोल भी लीड रोल में होंगी। बता दें करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स में करीब 12 साल के बाद काजोल की वापसी हो रही है। एक्ट्रेस को आखिरी बार करण की फिल्म माई नेम इज खान में देखा गया था।

 

गौरी हुई ट्रोल

बॉ लीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का अंदाज काफी रॉयल है। वो दुनिया के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं। शाहरुख काफी लग्जरी जिंदगी जीते हैं, जिसकी गवाही उनका आलीशान घर मन्नत देता है। शाहरुख खान का शानदार बंगला मन्नत हर तरह की सुविधाओं से लैस हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस घर की कीमत लगभग 200 करोड़ रुपये है। किंग खान का ये घर इन दिनों चर्चा का विषय बन गया है। कुछ महीने पहले ही शाहरुख ने अपने घर की नेम प्लेट को चेंज करवाया था।

अब एक बार फिर  एक्टर ने मन्नत की नेम प्लेट को बदल दिया है। इस नए प्लेट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। इस बीच गौरी खान की एक फोटो सामने आई है, जो कि इंटरनेट पर छा गई है। दरअसल, शाहरुख की वाइफ गौरी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो वो मन्नत की नेम प्लेट के साथ खड़ी नजर आ रही है। इस फोटो को साझा करते हुए गौरी ने एक नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘आपके घर का मुख्य द्वार आपके परिवार और दोस्तों का एंट्री पॉइंट होता है। इसलिए नेम प्लेट पॉजिटिव एनर्जी को आकर्षित करता है। मन्नत के नेमप्लेट के लिए क्रिस्टल्स के साथ एक खास तरह का मेटेरियल चुना है जिसमें सकारात्मक उर्जा है।’ गौरी की इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं जहां कई लोग गौरी खान का इस तस्वीर की वजह से मजाक उड़ा रहे है। वहीं कई लोगों को गौरी का ये अंदाज पसंद आ रहा है।

 

देवी को सोनम का प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। सोनम कपूर को अभी हाल ही में करण जौहर की पार्टी में देखा गया था, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी। इसके अलावा सोनम कपूर अपने बेटे वायु को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई है। जानकारी के लिए बता दें कि सोनम कपूर अभी हाल ही में एक प्यारे से बच्चे की मां बनी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले अपने बेटे वायु की तस्वीर भी शेयर की थी। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। इसके बाद अब सोनम कपूर ने बिपाशा बसु की बेटी देवी के लिए कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से उनकी सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

उन्होंने ने बिपाशा बासु की बेटी देवी के लिए गिफ्ट भेजा है। जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। इस गिफ्ट की जानकारी बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से दी है। बिपाशा बसु ने वीडियो शेयर कर सोनम कपूर का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि देवी को उनका गिफ्ट काफी पसंद आया। इसके बाद से सोनम कपूर की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है।

 

 

संकलन : नीलाभ कृष्ण

Leave a Reply

Your email address will not be published.