ब्रेकिंग न्यूज़ 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माँ हीराबेन अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की माँ हीराबेन अस्पताल में भर्ती,  हालत स्थिर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माँ हीराबेन को अचानक तबियत बिगड़ने की वजह से बुधवार को अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती किया गया।

यूएन मेहता इंस्टिट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर ने एक बयान जारी कर कहा है कि हीराबेन की हालत अभी स्थिर है।यह घटना प्रधानमंत्री मोदी जी के भाई तथा परिवार के सदस्यों के मैसूर में हुए कार दुर्घटना के ठिक एक दिन बाद की है।

इसी साल 18 जून को प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी माँ का 100वाँ जन्मदिन मनाया था। इस सिलसिले में पीएम मोदी अपनी माँ के सौ बरस पूरे होने पर गांधीनगर भी गए थे।

हीराबेन के 100 बरस पूरे होने पर पीएम मोदी ने एक भावुक ब्लॉग भी लिखा था।जिसमें पीएम मोदी ने लिखा था कि, ”आज मैं अपनी ख़ुशी, अपना सौभाग्य, आप सबसे साझा करना चाहता हूँ। मेरी माँ, हीराबा आज 18 जून को अपने सौवें वर्ष में प्रवेश कर रही हैं।

यानी उनका जन्म शताब्दी वर्ष प्रारंभ हो रहा है। पिताजी आज होते, तो पिछले सप्ताह वो भी 100 वर्ष के हो गए होते। यानी 2022 एक ऐसा वर्ष है, जब मेरी माँ का जन्मशताब्दी वर्ष प्रारंभ हो रहा है और इसी साल मेरे पिताजी का जन्मशताब्दी वर्ष पूर्ण हुआ है”।

बता दें कि प्रधानमंत्री अपनी मां को देखने के लिए अहमदाबाद रवाना हो चुके है और वो एयरपोर्ट से सीधे यूएन मेहता हास्पिटल को ही जाएंगे। हीराबेन की तबियत में गड़बड़ी सास लेने की समस्या से हुई, जिसके तुरन्त बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके ठिक बाद से प्रधानमंत्री को अस्पताल प्रसाशन द्वारा उनकी मां की तबियत के बारे में जानकारी दी जा रही है। गुजरात के सीएम भूपेन्द्र पटेल पहले ही हास्पिटल पहुंच चुके हैं तथा लगातार प्रधानमंत्री जी के मां की तबियत की जानकारी अस्पताल प्रशासन से ले रहे हैं। साथ ही साथ बीजेपी के कई प्रमुख नेता वहां पहले से ही मौजूद है। इसे देखकर पुरे हास्पिटल की सुरक्षा को और भी ज्यादा बढ़ा दी गई है।

प्रधानमंत्री मोदी की मां की तबियत बिगड़ने की खबर सुनने के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर उनकी मां की कुशलता की कामना की है।

written by – satvik upadhyay

Leave a Reply

Your email address will not be published.