ब्रेकिंग न्यूज़ 

उर्फी गयी जेल

उर्फी गयी जेल

टी वी की जानी मानी फैशन डीवा उर्फी जावेद हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। वो कभी अपने रिवीलिंग कपड़ों की वजह से तो कभी स्टार्स संग पंगों को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन दिनों वो अपने दुबई ट्रिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस वक्त उर्फी दुबई में अपने नए प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही हैं। एक तरफ जहां दुबई पहुंचते ही उर्फी की तबीयत खराब हो गई थी, वहीं अब उनके रिवीलिंग कपड़ों को लेकर वहां भी बवाल मच गया है। उर्फी को लेकर मीडिया में खबर आ रही है कि रिवीलिंग कपड़े पहनने की वजह से उन्हें दुबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इस न्यूज ने एक्ट्रेस के फैंस को काफी बड़ा झटका दिया।  लेकिन अब उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में रिवीलिंग कपड़े पहनने के बाद उन्हें हिरासत में लेने की पूरी बात का सच का खुलासा किया। उर्फी ने इंटरव्यू में बताया, ‘सेट पर पुलिस आई थी ये सच है, लेकिन मेरी वजह से नहीं, बल्कि हम जिस लोकेशन पर शूट कर रहे थे, उसमें कुछ इश्यू हो गया था। इसी वजह से पुलिस सेट पर आई थी। पुलिस सेट पर शूट रोकने आई थी, क्योंकि लोकेशन में कुछ प्रॉब्लम हो गई थी।

 

सांसद का हॉट फोटोशूट
पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस नुसरत जहां प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

एक्टिंग के साथ नुसरत सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन नुसरत अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों के जरिए फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। इस बीच उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इन तस्वीरों में नुसरत का लुक देखकर हर किसी के होश उड़े हुए हैं। नुसरत जहां ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट जिम फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नुसरत बोल्ड नजर आ रही हैं। बंगाली एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को क्रेजी बना रहा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नुसरत जहां ब्लैक शॉर्ट्स, स्पोर्ट्स ब्रा और ग्रे कलर की जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं। वहीं, इसके साथ वो शर्ट को फ्रंट से हटाकर अपनी स्पोर्ट्स ब्रा फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने पोनीटेल और  सिंपल मेकअप बनाकर खुद के लुक को कंप्लीट किया है। इस लुक में वह बहुत हॉट दिख रही हैं। नुसरत कैमरे के सामने अलग-अलग लोकेशन पर सिजलिंग पोज देती दिख रही हैं।

 

रवीना ने तोड़ी चुप्पी
बॉ लीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन  किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं।  बीते दिनों मध्य प्रदेश के सतपुड़ा टाइगर रिजर्व  को लेकर रवीना टंडन के नाम पर काफी विवाद गर्माया था।  इस मामले के लेकर रवीना ने अपनी सफाई भी पेश की थी, लेकिन टाइगर के करीब फोटोग्राफी करने के वजह से एक्ट्रेस की काफी आलोचना हुई।  इस बीच अब रवीना टंडन ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है और सच्चाई लोगों के सामने रखी है। अपने बेबाक अंदाज के लिए रवीना टंडन काफी जानी जाती हैं।  लेकिन सतपुड़ा टाइगर रिजर्व विवाद ने एक्ट्रेस को मुश्किलों में ला दिया था।  इस बीच मीडिया हॉउस को दिए इंटरव्यू में रवीना टंडन ने खुलकर बातचीत की है और पूरे मामले के बारे में सफाई दी है।

रवीना टंडन ने बताया है कि- ‘वो सब गलत स्टोरी, एक ने छाप दिया तो सब ने बिना पूछे छाप दिया। उसका कुछ नहीं होना है।  बल्कि अब मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से मुझे वाइल्ड लाइफ का ब्रांड एंबेडसर बनाने का प्रस्ताव मिला है और इस मामले को लेकर उन्होंने भी मुझसे माफी भी मांगी है। ये एक ऐसा विवाद बना दिया गया था, जहां कोई विवाद नहीं था। ‘ इस तरह से रवीना ने सतपुड़ा टाइगर रिजर्व कंट्रोवर्सी पर अपनी-अपनी चुप्पी तोड़ी  है।

 

अब नेहा की भगवा मोनोकिनी
शाहरुख खान की फिल्म पठान का गाना बेशर्म रंग  इन दिनों विवादों में हैं।  कुछ लोगों का आरोप है कि इस गाने में दीपिका पादुकोण ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है, जो कि बेहद आपत्तिनजक है।

इस बीच नेहा शर्मा ने अपनी ऐसी फोटोज पोस्ट कर दी हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं।  नेहा शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों की झलक दिखाई है, जिसमें वह भगवा कलर की मोनोकिनी में नजर आ रही हैं।  पहली फोटो में वह समंदर को निहारती दिख रही हैं।  दूसरी फोटो में वो बीच पर बैठकर पोज दे रही हैं।  वहीं, बाकी फोटोज में नेहा ने समंदर के किनारे का खूबसूरत नजारा दिखाया है। फिल्मों के अलावा नेहा शर्मा ने वेब सीरीज और कई शानदार म्यूजिक एल्बम्स में भी अपने काम का जलवा दिखा चुकी हैं, लेकिन उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में वो सफलता नहीं मिल पाई जिसकी उन्हें तलाश थी।  हालांकि, वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव हैं और आजकल अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.