ब्रेकिंग न्यूज़ 

बेहतर इलाज के लिए ऋषभ पंत को आज देहरादून से मुंबई किया जाएगा शिफ्ट

बेहतर इलाज के लिए ऋषभ पंत को आज देहरादून से मुंबई किया जाएगा शिफ्ट

30 दिसंबर की सुबह कार से  भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत एक सड़क हादसे में घायल हो गए थे।  शुक्रवार सुबह गाड़ी चलाते समय उनकी आंख लग गई और रुड़की के पास गाड़ी के डिवाइडर से टकराने से एक्सीडेंट हो गया।  बता दें कि बेहतर इलाज के लिए ऋषभ पंत को आज देहरादून से मुंबई शिफ्ट किया जाएगा। जिससे उन्हें बेसिक से लेकर हर प्रकार की मेडिकल सुविधा प्राप्त हो सके। ताकि वो जल्द से जल्द फिर से क्रिकेट ग्राउंड पर दिखाई दे सकें तथा फैंन्स को अपने खेल से लुभा सकें।  क्रिकेटर ऋषभ पंत का देहरादून के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा था।

30 दिसंबर की सुबह भारत के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत  एक सड़क हादसे में घायल हो गए थे, जिसमें उन्हे काफी चोटे आई थी, बस ड्राइवर तथा परिचालक के मदद से सही समय पर उन्हें प्राथमिक उपचार प्राप्त हुआ। बता दें कि ऋषभ शुक्रवार सुबह अपनी मां से मिलने जा रहे थे जिसके बाद गाड़ी चलाते समय उनकी आंख लग गई और रुड़की के पास गाड़ी के डिवाइडर से टकराने से एक्सीडेंट हो गया।

उन्हें काफी चोटें आईं थीं। ऋषभ पंत के सिर और पैर में ज़्यादा चोटें आईं हैं। फिलहाल ऋषभ पंत आईसीयू से बाहर आ चुके हैं। बताया जा रहा है कि ऋषभ पंत को चेहरे पर जहां ज्यादा चोट हैवहां प्लास्टिक सर्जरी की गई है।

पंत ने अब तक 33 टेस्ट में पांच शतक और 11 अर्धशतक समेत 2,271 रन बनाए हैं. उन्होंने 30 वनडे और 66 टी20 में भी देश का प्रतिनिधित्व किया है. अब उन्हें लेकर चर्चा यह है कि वह अगले करीब छह महीने तक मैदान पर नहीं लौट पाएंगे.

Written by- Satvik Upadhyay

Leave a Reply

Your email address will not be published.