ब्रेकिंग न्यूज़ 

दोस्ती तोड़ने पर सिरफिरे युवक ने युवती पर चाकू से किया अंधाधुंध वार : आदर्श नगर मामला

दोस्ती तोड़ने पर सिरफिरे युवक ने युवती पर चाकू से किया अंधाधुंध वार : आदर्श नगर मामला

भारतीय राजधानी दिल्ली में दरिंदगी का एक और मामला सामने आया है। बता दें कि दिल्ली के आदर्श नगर में एक सिरफिरे आशिक ने दोस्‍ती तोड़ने पर युवती पर चाकू से लगभग आधे दर्जन वार किए। जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लड़कियों के साथ अपराध की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। ताजा मामले में दिल्ली के आदर्श नगर और पांडव नगर में युवती के साथ अपराध की घटना हुई है। जहां पांडव नगर में एक लड़की को कार में खींचने में असफल होने पर युवक ने उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली। वहींआदर्श नगर में एक युवती पर दिनदहाड़े चाकू से कई वार किए गए। जिसके बाद पुरा इलाका सहमा हुआ है।   

वारदात तब की है जब युवक ने दोस्ती तोड़ने पर युवती को मिलने के बहाने बुलाया और गली के कोने में ले जाकर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। गली के  सीसीटीवी फुटेज में दोनों साथ जाते नजर आये । बताया जा रहा है कि युवक ने युवती पर लगातार लगभग आधा दर्जन वार किए। जिसके बाद युवती मुर्छित हो गई । घटना सोमवार दोपहर करीब एक बजे की है।  घायल युवती को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया हैअभी पीड़िता की हालत स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिकफरार अभियुक्त सुखविंदर सिंह उर्फ सुखा को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि आदर्श नगर के मजलिस पार्क में 21 साल की लड़की पर उसके दोस्त सुखविंदर सिंह उर्फ सुखा ने चाकू से हमला कर दिया। युवती को चाकू मारने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया था। युवती की उम्र 21 वर्ष बताई जा रही है, तथा वो दिल्ली विश्वविद्यालय में पढ़ाई कर रही है। युवती की आरोपि से 5 सालों से दोस्ती थी, तथा लड़की द्वारा दोस्ती तोड़े जाने के बाद सुखविंदर ने उसपर चाकू की मदद से हमला किया तथा मौके पर फरार हो गया।                          

 

 

 

Written by- Satvik Upadhyay

Leave a Reply

Your email address will not be published.