ब्रेकिंग न्यूज़ 

कपड़े पर टिप्पणी को लेकर उर्फी जावेद ने भाजपा नेता पर दर्ज कराई शिकायत

कपड़े पर टिप्पणी को लेकर उर्फी जावेद ने भाजपा नेता पर दर्ज कराई शिकायत

मुंबई:  2021 बिग बॉस ओटीटी में आने वाली ड्रेस डिजाइनर उर्फी  जावेद ने भारतीय जनता पार्टी की नेता चित्रा किशोर वाघ के खिलाफ कपड़े पर किये जाने वाले टिप्पणाी को लेकर शिकायत  दर्ज कराई है।  अभिनेत्री ने भाजपा नेता के  खिलाफ मानहानिकारक टिप्पणी करने तथा  ‘अभद्र’ ड्रेसिंग सेंस पर कथित टिप्पणी करने को लेकर महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग में शिकायत दर्ज कराई है। बता दें की  इस बात की जानकारी उर्फी के वकील नितिन सतपुते ने दी है।

 

बता दें कि उर्फी जावेद अपने नए-नए  तथा  एक्सपेरिमेंट भरे कपड़े तथा ड्रेसिंग सेंस के लिए पूरे भारत में जानी जाती हैं। उर्फी अक्सर एयरपोर्ट , शापिंग माॉल तथा जिम के बाहर इस प्रकार के नए प्रयोग के साथ दिखती हैं तथा सुर्खियों में बनी रहती हैं। उर्फी  फैसन इन्फ्लूएंसर के साथ साथ , वूट एप पर दिखाये जाने वाले रिएलिटी शो बिग बाॉस, स्प्लिट्स विला जैसे कई कार्यक्रमों में आ चुकी हैं।

बता दें कि भाजपा नेता वाघ के खिलाफ पब्लिक डोमेन में अभिनेत्री  को नुकसान पहुंचाने की धमकी देने और आपराधिक धमकी के लिए शिकायत दर्ज की गई है। वकील ने दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की संबंधित धारा के तहत कार्रवाई का भी अनुरोध किया है। उर्फी जावेद के वकील ने प्रेस से  कहा, ” मैंने बीजेपी कार्यकर्ता चित्रा किशोर वाघ के खिलाफ आईपीसी की धारा 153 (ए) (बी), 504, 506, 506 (ii) के तहत मॉडल को सार्वजनिक डोमेन पर धमकी देने के लिए शिकायत दर्ज कराई है।”उन्होंने आगे कहा, ” सीआरपीसी की धारा 149 और 107 के तहत निवारक कार्रवाई के लिए अनुरोध किया गया है।साथ ही महिला आयोग को शिकायत मेल की है। अब मैं महिला आयोग के अध्यक्ष से लिखित शिकायत के साथ आगे की कार्रवाई करने के लिए मिलूंगा।”

यह घटना तब घटित हुई जब भाजपा नेता वाघ ने 4 जनवरी को मॉडल तथा एक्ट्रेस उर्फी जावेद के खिलाफ अपने ट्वीटर हैंडल पर मराठी भाषा मेें एक ट्वीट किया और पूछा कि क्या महिला आयोग इसके लिए कुछ करेगा या नहीं। जिसके बाद ही उर्फी जावेद ने उनके खिलाफ पब्लिक डोमेने पर धमकी देने के विरोध में शिकायत दर्ज कराई।

लेखक- सात्विक उपाध्याय 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.