ब्रेकिंग न्यूज़ 

दिल्ली में प्रधानमंत्री का मेगा रोड शो, रोड शो के बाद कार्यकारिणी की बैठक में शामिल

दिल्ली में प्रधानमंत्री का मेगा रोड शो, रोड शो के बाद कार्यकारिणी की बैठक में शामिल

नई दिल्ली  : पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के मद्देनजर आज दिल्ली के पटेल चौक से नई दिल्ली नगर पालिका परिषद  की बिल्डिंग तक रोड शो हुआ।  इस रोड शो के मद्देनज़र आज दिल्ली पुलिस ने एक ट्रैफ़िक एडवाइज़री जारी की और लोगों को दोपहर से शाम तक कुछ सड़कों से बचकर चलने की सलाह दी गई। बता दें कि प्रधानमंत्री ने रोड शो की शुरुआत शाम 3 बजकर 55 मिनट पर  शुरु हुई।

जिसके बाद बीजेपी की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक नई दिल्ली नगरपालिका परिषद के कन्वेंशन सेंटर में शुरू हो गई। इस अहम संगठनात्मक बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यकाल को विस्तार मिल सकता है। वहीं आगामी विधानसभा और आम चुनावों के लिए बीजेपी अपनी आगामी रणनीति पर विचार करेगी। मिशन 2024 की रणनीति तैयार करने के लिए बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की आज से दिल्ली में दो दिन की बैठक हो रही है। इस बैठक से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने रोड शो किया। बता दें कि बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ समेत कई केंद्रीय मंत्री और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल हुए। बता दें कि इसके अलावा बीजेपी के क़रीब 350 पदाधिकारी बैठक कर रहे हैं।  ये बैठक दिल्ली के NDMC के कन्वेंशन सेंटर में आज हो रही है।

 

प्रधानमंत्री मोदी का रोड शो की बात की जाए तो यह रोड शो दिल्ली के पटेल चौक से NDMC की बिल्डिंग तक हुआ। रोड शो के दौरान सड़कों पर भारी भीड़ नजर आई। बता दें कि जब रोड शो शुरु हुआ तब लोगों ने पीएम मोदी के काफिले पर फूल भी बरसाए। इस दौरान एसपीजी के जवानों और सुरक्षाबलों की चप्पे-चप्पे की नजर रही।  इस दौरान उनके साथ बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे।

इस रोड शो के मद्देनज़र आज दिल्ली पुलिस ने एक ट्रैफ़िक एडवाइज़री जारी की है और लोगों को दोपहर से शाम तक कुछ सड़कों से बचकर चलने की सलाह दी गई है।

 

2 दिन तक चलेगी बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक-

बता दें की आगामी चुनाव के मध्यनजर अपने शक्ति प्रदर्शन तथा पार्टी में रणनीतिक बातों हेतु 2 दिन तक होने वाली इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, केन्‍द्रीय गृह मंत्री अमित शाह सहित कई केन्‍द्रीय मंत्री, भाजपा शासित राज्‍यों के मुख्‍यमंत्री और पार्टी के वरिष्‍ठ नेता शामिल होंगे। प्रधानमंत्री मंगलवार को बैठक के समापन सत्र को सम्‍बोधित करेंगे। मिशन की रणनीति तैयार करने के लिए राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हो रही है।

 

लेखक- सात्विक उपाध्याय

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.