ब्रेकिंग न्यूज़ 

छतरीवाली अब आएगी सामने

छतरीवाली अब आएगी सामने

रकुल प्रीत सिंह-स्टारर छतरीवाली का टीज़र और रिलीज़ डेट आखिरकार आउट हो गई है।  ये फिल्म सीधे Zee5 पर स्ट्रीम होगी। मूवी काफी बोल्ड सब्जेक्ट पर बेस्ड है। हालांकि इससे पहले भी सेक्स एजुकेशन की मूवी बन चुकी हैं, फिल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला ने किया है और इसका निर्देशन तेजस प्रभा विजय देओस्कर ने किया है । फिल्म में हरियाणा का बैकग्राउंड दिखाया गया है। इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह एक कंडोम फैक्ट्री में गुणवत्ता नियंत्रण प्रमुख ( quality control head) की भूमिका में हैं। इसमें सुमीत व्यास ने भी अहम किरदार अदा किया है । फिल्म मेकर के मुताबिक छतरीवाली फिल्म सोसायटी को एक मैसेज देती है।  इसमें  पुरुष गर्भ निरोधकों और सेफ सेक्स  की अहमियत को दिखाया गया है। रकुल ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का  मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “जमाना बदल रहा है तो हमारी सोच के साथ हमें भी तो बदलना चाहिए।’ ‘छतरीवाली’ के इस मोशन पोस्टर में रकुल अपने हाथों में ह्यूमैन बॉडी का एक चार्ट पकड़े दिख रहीं  हैं। उनके चेहरे पर बहुत एक्साइटमेंट भी दिख रहा है।  इस मूवी में एक्ट्रेस एक कंडोम टेस्टर का रोल अदा कर रही हैं। इस तरह का किरदार किसी एक्ट्रेस ने नहीं निभाया है।

 

 

सोनू को रेलवे की नसीहत

अभिनेता सोनू सूद ने न सिर्फ अपनी फिल्मों से नाम कमाया है बल्कि कोरोना काल के दौरान से लॉकडाउन के समय उन्होंने लोगों की मदद के लिए जो हाथ आगे बढ़ाया उसके बाद से उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई है। फैंस उनपर जान छिड़कते हैं और उनकी तारीफों के पुल भी बांधे जाते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने एक वीडियो साझा किया जिसकी वजह से तारीफ नहीं बल्कि रेलवे की तरफ से उन्हें नसीहत दी गई है। सोनू सूद कोरोना के बाद भी लगातार लोगों की मदद करने को तत्पर रहते हैं। इसी सिलसिले में वह एक शहर से दूसरे शहर जाते हैं तो अक्सर ट्रेन से सफर करते हैं। अब कुछ दिनों पहले सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह चलती ट्रैन  में गेट पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। जहां उनके फैंस हमेशा की तरह तारीफ करते दिखे तो कुछ को इस तरह से सफर करना ठीक नहीं लगा। अब इस पर रेलवे ने भी आपत्ति दर्ज करवाई है और सोनू सूद को नसीहत भी दी है। रेलवे ने सोनू सूद की वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “प्रिय, सोनू सूद, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए एक आदर्श हैं। ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है, इस प्रकार की वीडियो से आपके प्रशंसकों के गलत संदेश जा सकता है। कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं।”

 

जैकलीन पहुंची माता के दरबार

बॉ लीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज  पिछले काफी समय से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। साल 2021 एक्ट्रेस के लिए कुछ खास नहीं रहा। बीते साल एक्ट्रेस ठग सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसने की वजह से चर्चा में  रही।  वहीं अब एक्ट्रेस मां वैष्णो देवी के दर्शन किए जन्मू पहुंची है। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। हाल ही में  जैकलीन ने मां वैष्णो देवी के दर्शन किए। एक्ट्रेस ने दरबार में माथा टेका और मां का आशीर्वाद लिया। इस दौरान जैक व्हाइट स्वेटर, जींस और शूज में नजर आ रही हैं। जैकलीन के गले में माता की चुन्नी और माथे पर लाल टीका लगा नजर आ रहा है। सामने आई इन तस्वीरों में जैकलीन कुछ लोगों के साथ सेल्फी के लिए पोज भी देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इस सफर के बारे में भी बात की और बताया कि उनका यह सफर बेहद ही शानदार रहा और सबकुछ बिल्कुल शांतिपूर्ण रहा। जैकलीन ने बताया कि वहां वो दूसरी बार गईं, उनका यहां का एक्सपीरियंस काफी शानदार रहा और माता वैष्णो देवी के दरबार में आती रहेंगी।

 

स्पोर्टी सांसद


नुसरत जहां का नाम बंगाली इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस के साथ-साथ सबसे खूबसूरत सांसद की लिस्ट में भी शुमार है।  एक तरफ नुसरत जहां ने अपनी अदाकारी से लोगों के बीच खूब जादू चलाया, तो वहीं राजनीति में भी उन्होंने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है।  नुसरत जहां आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।  अक्सर वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं।  खास तौर पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर नुसरत जहां ने पिछले दिनों काफी सुर्खियां बटोरी हैं।  एक बार फिर नुसरत जहां की चर्चा जोरों पर है, लेकिन इस बार नुसरत के सुर्ख़ियों में आने की वजह है उनका लेटेस्ट फोटोशूट, जिसने कड़कड़ाती सर्दी में इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। दरअसल नुसरत जहां ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं।  इन तस्वीरों को देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं और उनकी तारीफ़ों में कसीदे पढ़ रहे हैं।  इन तस्वीरों में नुसरत ने शॉर्ट्स के साथ फिटिंग ब्रालेट पहन रखा है।  ब्लू एंड ग्रे जिम वियर पहने हुए इन फोटोज में नुसरत काफी ग्लैमरस लग रही हैं।  तस्वीरों में नुसरत जहां की खूबसूरती से लेकर उनके चेहरे पर आ रही जुल्फें और उनका कॉन्फिडेंस तीनों ही फैंस की धड़कनें बढ़ा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.