ब्रेकिंग न्यूज़ 

18-24 अक्टूबर 2015

18-24 अक्टूबर 2015

मेषastrology (4)

आपको कार्यों में बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है। मन में अशांति रहेगी। संतानपक्ष को लेकर थोड़ा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। कोई आपको कितना भी उकसावे, लेकिन आवेश में आकर कोई भी निर्णय लेने से बचना है। विपरीत परिस्थितियों में संयम से काम लें। उनसे बाहर निकलने का मार्ग निकालें।



वृषभastrology

अपने अधूरे कार्यों को निपटाने के लिए मित्रों व सगे-संबंधियों का समर्थन प्राप्त होगा। कुछ नये प्रोजेक्ट्स हाथ में आ सकते हैं। जो आपके करियर के लिए एक टर्निंग पॉइन्ट की तरह साबित होंगे। शत्रु पक्ष चाहकर भी आपका कुछ बिगाड़ नहीं पाएगा। वाद-विवाद में आपको विजय प्राप्त होगी। स्वास्थ्य संबंधी चिंताएं दूर होंगी। समाज में मान-प्रतिष्ठा बढ़ेगी।



कर्कastrology (3)

आपका स्वास्थ्य बहुत अच्छा रहेगा, खुद को दिमागी और शारीरिक रुप से मजबूत महसूस करेंगे। पेशे में कुछ बदलाव की स्थितियां बन सकती हैं। यह फायदेमंद सिद्ध होंगी। कार्यक्षेत्र में आपको बहुत संभलकर रहने की आवश्यकता है, कोई भी बात सहकर्मियों के साथ शेयर न करें वरना कई बने बनाये कार्य बिगड़ सकते हैं। पारिवारिक सहयोग पूर्ण रूप से प्राप्त होगा।



मिथुनastrology (2)

आप सही समय पर सही फैसला लेने में सक्षम हैं, इसका असर पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ेगा। कोई बड़ा फैसला लेने से पहले विचार कर लें। बहसबाजी से बचें अन्यथा लड़ाई-झगड़े की संभावना है। ग्रह आपके अनुकूल हैं, जिसके चलते आपके सभी मनोरथ पूरे हो सकते हैं। लेकिन, उसके लिए आपको थोड़ी मेहनत करने की जरूरत पड़ेगी।



कन्याastrology (6)

आने वाले कुछ दिनों में अजीबोगरीब स्थितियां आपके सामने आएंगी। अपने ही लोगों के बीच स्थितियां ऐसी बनेंगी, जहां जोड-तोड़ के बिना काम नहीं बनेंगे। जल्दबाजी में कोई बयान न दें। जो लोग सरकारी तंत्र और व्यवसाय आदि से जुड़े हैं, उन्हें ऐसे लोगों का अनुसरण करना चाहिए जो बहुत बड़ा लाभ करा सकते हैं।



तुलाastrology (7)

इन दिनों कुछ विशेष दायित्वों का निर्वाह करना पड़ेगा जिसका प्रभाव आने वाले दिनों में देखने को मिलेगा। अपनी योग्यता के अलावा अपनों से किसी नए काम को शुरू करने से पहले विचार-विमर्श आवश्य कर लें। जो लोग स्वरोजगार या एमएनसी से जुड़े हैं, वह संपर्क के माध्यम से अपने प्रभाव और लाभ में इजाफा कर सकते हैं।



वृश्चिकastrology (8)

इस सप्ताह आप जिन बातों से सहमत नहीं हैं उन्हें कार्यान्वित न होने दें, अन्यथा नुकसान हो सकता है। व्यवसाय और एमएनसी से जो लोग संबंध रखते हैं उन्हें अपनी वर्तमान स्थितियों को मजबूत करना चाहिए। जोखिम उठाने से हानि हो सकती है, इस बात का अवश्य ध्यान रखें। समय सेहत के अनुकूल है। किसी काम में जल्दबाजी न बरतें।



धनुastrology (9)

इस सप्ताह मिले-जुले परिणाम प्राप्त होंगे। पूर्व में किये हुए कार्यों का परिणाम प्राप्त करने का वक्त आ गया है। अगर अपनी रणनीति में परिवर्तन करेंगे तो कार्य सिद्ध होगा। स्वरोजगार से जुड़े हैं तो कुछ अच्छे मौके आपको प्राप्त हो सकते हैं, लेकिन उनका उपयोग भी सोच-विचार कर करने में ही है। क्योंकि, कहीं मौका हाथ से फिसल न जाये।



कुंभastrology (11)

अपनी योजनाओं और मंसूबों को ठीक तरह से कार्यान्वित करने में सफल रहेंगे। कई नये लोग आपसे जुडऩा चाहेंगे और आप अपने संबंधों के दायरे को आसानी से बढ़ा सकेंगें। आपकी सामाजिक मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। सामाजिक संस्थाओं से जुड़े लोगों को वह अवसर प्राप्त होंगे, जिनकी आपको काफी लंबे समय से तलाश थी। विदेशों में भी आपकी पैठ स्थापित होगी।



मीनastrology (12)

अपनी योजनाओं को कार्यान्वित करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा। कुछ विरोध बेवजह होंगे, जिनसे तकलीफ भी होगी। सरकारी संस्थाओं से जुड़े लोगों को उन कार्यों के निस्पादन में भी असुविधाएं झेलनी पड़ेंगी जो कुछ समय पहले तक आसानी से हुआ करती थीं। धैर्य और संयम बनाये रखें। प्रतिकूल समय ज्यादा वक्त नहीं ठहरेगा।


ajai Bhambi

अजय भाम्बी

сколько стоит раскрутить интернет магазиндетская игра кегли

Leave a Reply

Your email address will not be published.