ब्रेकिंग न्यूज़ 

20-26 दिसम्बर 2015


मेषastrology (4)

इस सप्ताह कार्यस्थल पर आपकी समस्याएं कुछ हद तक हल हो जाएंगी। आप अपने साथी कार्यकर्ताओं से बेहतर तालमेल स्थापित करने का हर संभव प्रयास करेंगे और उसमें सफल भी रहेंगे। आपकी व्यवसायिक कार्य कुशलता में सुधार होगा। जिस यात्रा की आप योजना बना रहे थे, वह समय पर नहीं हो सकेगी। यदि किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो सफल होंगे।



वृषभastrology

वर्तमान नौकरी, व्यवसाय के क्षेत्र में आगे बढऩे के बहुत अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। प्रमोशन या बदलाव सबकी संभावनाएं बनी हुई हैं। जो लोग परीक्षा या प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, उन्हें इसमें सफलता प्राप्त होगी। अगर कोई मामला कोर्ट कचहरी में चल रहा है और उसका फैसला आने को है तो इसमें भी आपको सफलता प्राप्त होगी।



मिथुनastrology (2)

जो नौकरी, व्यवसाय, अध्ययन में बड़ी उपलब्धि प्राप्त करने का प्रयत्न कर रहे हैं, उन्हें अपने-अपने क्षेत्र में आगे बढऩे के बहुत अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। आपके कुछ कार्यों में अवरोध भी उत्पन्न होगा, लेकिन यह आपकी खुद की कमी के कारण होगा और अगर इस सच्चाई को आप समझ जाएंगे तो हल भी आपको स्वत: ही प्राप्त होंगे। अत: सावधानीपूर्वक कार्यों को अंजाम दें।



कर्कastrology (3)

इस सप्ताह आपको मिश्रित परिणाम प्राप्त होंगे, लेकिन कुल मिलाकर समय आपके पक्ष में है। आर्थिक क्षेत्र में जो भी आप प्रयास करेंगे, उसमें आपको सफलता प्राप्त होगी। जो लोग कला, साहित्य, संगीत, सिनेमा, खेल जगत आदि से जुड़े हैं तो उन्हें अपने टेलेन्ट को दिखाने के बहुत अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। भावनात्मक मामलों में थोड़ी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है।



सिंहastrology (5)

नौकरी, व्यवसाय की दृष्टि से समय बेहतरीन है। तरक्की हो सकती है। अगर विदेश में नौकरी, व्यवसाय की तलाश में हैं तो इस दिशा में भी आपको मनचाही सफलता प्राप्त होगी। आर्थिक स्थिति में सुधार आयेगा। रूके हुए धन के मिलने का योग भी चल रहा है। पारिवारिक वातावरण उत्साहवर्धक रहेगा। जो लोग परीक्षा, प्रतियोगिता में बैठ रहे हैं उन्हें सफलता प्राप्त होगी।



 कन्याastrology (6)

जॉब, बिजनेस को लेकर जो भी महत्वाकांक्षा आपने पाली हुई हैं उन्हें अमलीजामा पहनाया जा सकता है। जो लोग देश-विदेश में जॉब, बिजनेस या उच्च शिक्षा के लिए प्रयत्न कर रहे हैं, उनका भी सफलता का योग चल रहा है। बीच-बीच में असुविधाएं या अवरोध भी आ सकते हैं, लेकिन उससे आपकी गति में कोई परिवर्तन नहीं आयेगा।



तुलाastrology (7)

नौकरी, व्यवसाय आदि के क्षेत्र में कुछ चुनौतीपूर्ण स्थितियों का सामना करना पड़ेगा। कार्यों के बनने में उलझनों और दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। यदि धैर्य और संयम से स्थिति का जायजा लेकर कदम उठायेंगे तो आपको सफलता भी मिलेगी। जो लोग परीक्षा, प्रतियोगिता आदि में शामिल होने की योजना बना रहे हैं उन्हें ध्यान देना होगा कि उनके प्रयत्न अधूरे तो नहीं हैं।



वृश्चिकastrology (8)

आपके पराक्रम में वृद्धि होगी। संपर्क के दायरे का विस्तार होगा। अपनी नेटवर्किंग को ठीक से फैलाया जा सकता है। निकटस्थ स्थान की यात्राओं का सिलसिला बना रहेगा और उनसे पर्याप्त लाभ भी प्राप्त होगा। पूंजीनिवेश संबंधी योजनाओं पर सावधानी बरतें। जो लोग प्रतियोगिता में बैठने की तैयारी में हैं, उन्हें अपने प्रयत्नों के साथ समझौता नहीं करना चाहिए।



धनुastrology (9)

आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। जिस भी कार्य में हाथ डालेंगे सफलता ही प्राप्त होगी। इस जीवन में बहुत सारे काम उत्साह से हो जाते हैं और इन दिनों आप में उत्साह की कमी नहीं है। यह स्थिति आपको वर्तमान करियर में देखने को मिलेगी। उन्नति, प्रमोशन की संभावनाएं प्रबल हो रही हैं। परिवार के प्रति भी आपकी जिम्मेदारियां हैं उन्हें दरकिनार न करें अन्यथा परेशानियां हो सकती हैं।



मकरastrology (10)

आपकी जिंदगी में कुछ ऐसे बदलाव आ सकते हैं जो मानसिक शंति भंग कर सकते हैं। अगर नयी परियोजना शुरू करने की सोच रहे हैं, तो उसमें आपको काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। विपरीत हालातों के कारण आपके द्वारा बनाई गई योजनाएं आपको नुकसान पहुंचा सकती हैं। मानसिक तनावों को दूर करने के लिए मेडिटेशन का सहारा लें।



कुंभastrology (11)

आप अपनी प्रतिभा के बल पर कुछ ऐसे कार्य करेंगे जिसकी वजह से आपके अधिकारी आप से प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाएंगे। जो लोग नौकरी बदलने की सोच रहे हैं उनके लिए समय बेहद अनुकूल है। इस समय आपको आर्थिक रूप से कोई लाभ हो सकता है। यदि आप भू-सम्पत्ति के लेन-देन के विषय में सोच रहे हैं तो आपको सफलता अवश्य प्राप्त होगी।



मीनastrology (9)

भाग्य का आपको भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। आप अपने अन्दर एक सकारात्मक ऊर्जा महसूस करेंगे। परिवार में चले आ रहे तनाव दूर होंगे। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी निवेश में आपको लाभ प्राप्त होगा। आपको सभी प्रकार की परीक्षाओं और प्रतियोगिताओं में सफलता प्राप्त होगी। इस समय आप अपना खोया हुआ आत्मविश्वास वापस पा सकेंगे। परीक्षा में सफलता मिलेगी।


 

ajai Bhambi

अजय भाम्बी

дизайн сайта стоимостьвозрождение телеканал

Leave a Reply

Your email address will not be published.