ब्रेकिंग न्यूज़ 

माशा अल्लाह है पंजाब पुलिस

माशा अल्लाह है पंजाब पुलिस

कुछ मत कहिए। कभी आतंकवाद से लोहा लेने वाली पंजाब पुलिस तो माशा अल्लाह है। गुरुदासपुर के दीनानगर में जब आतंकियों का हमला हुआ था तो जीपीएस बरामद हुआ था। पंजाब के डीजीपी की जिद्द पर उसकी जांच पुलिस ने कराई और उसके डेटा तक को नष्ट कर डाला। इस बार एसपी को ही आतंकियों ने दबोच कर छोड़ दिया तो पुलिस आतंकियों की टोह लेने की बजाय एसपी के ही पीछे पिल गई। तब तक आतंकियों को पूरा अवसर मिल गया और उन्होंने बचा-खुचा काम पूरा कर लिया।



मांझी लगेंगे लालू के गले


23-01-2016

नीतीश ने सुना तो गच्चा खा गए। उन्हें दो बातें एक साथ पता चलीं हैं। पहली तो यह भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी ने बिहार के पूर्व सीएम मांझी को अपने पाले में करने के लिए राज्यसभा सीट का ऑफर दिया था और अब दोनों शिखर नेता मिलने से कतरा रहे हैं। दूसरा यह की जीतन राम जी लालू प्रसाद से मिल आए हैं। खिचड़ी पका रहे हैं। दोनों ही बातें नीतीश को जीतन से ही पता चली हैं। जब से सुना है, चक्कर आ रहा है।



अम्मा को मनाओ तो जानें


23-01-2016

जयललिता जयराम नाराज चल रही हैं। उन्हें मनाने के लिए केन्द्र सरकार के मंत्रियों में होड़ मची है। सुना है पीएम मोदी ने भी टारगेट दे रखा है। लिहाजा वेंकैया, जेटली सब कोशिश कर रहे हैं। उधर अम्मा हैं कि मिजाज थोड़ा चढ़ गया है। नीचे ही नहीं उतर रहा है। जानकारों का मानना है कि प्रधानमंत्री से मुलाकात के बाद ही तेवर कुछ ढीले होंगे। अब देखना है कब अम्मा का गुस्सा पेड़ से जमीन पर आता है।



राहुल बाबा जल्द आएंगे


23-01-2016

राहुल बाबा छुट्टी पर हैं। बाकायदा बताकर नया साल मनाने गए हैं। वह जल्द ही लौटने वाले हैं। खबर है कि दिल्ली की धरती पर कदम रखते ही पार्टी में उन्हें अध्यक्ष पद की कमान सौंप देने की चर्चा और घमासान एक बार फिर शुरू हो जाएगा। इसी के आस-पास भाजपा अध्यक्ष के दूसरे कार्यकाल का भी निर्णय होना है। देखना है पहले किसके सिर पर ताज आने की खबर आती है।



कल्याण बाबा के सपने


23-01-2016

कभी उत्तर प्रदेश में अच्छी हनक रखने वाले कल्याण सिंह भले ही सहारा लेकर चल पाते हों, लेकिन राजभवन छोड़कर सक्रिय राजनीति में हाथ-पैर मारने को बेताब हैं। कल्याण सिंह मुख्यमंत्री का चेहरा बनकर 2017 में उत्तर प्रदेश में कमल खिलाना चाहते हैं। इंटरव्यू भी दे चुके हैं। जबकि पीएम मोदी सक्रिय राजनीति के लिए उम्र की एक लक्ष्मण रेखा खींच चुके हैं। ऐसे में देखना है कि मियां के सपने कितने परवान चढ़ पाते हैं।



 बड़े करुण हैं करुणा


23-01-2016

कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी एम. करुणानिधि का करुण हृदय देखकर द्रवित हुई जा रही हैं। करूणानिधि हैं कि विश्वसनीय रिश्ते का हवाला दे रहे हैं। यूपीए सरकार के द्वारा कैसे उन्होंने दस साल तक सहयोग बनाए रखा। यहां तक कि अमेरिका के साथ परमाणु करार के दौरान भी। तमिलनाडु में राज्य विधानसभा चुनाव के बाबत अब करूणा को यह सब याद दिलाना पड़ रहा है। जबकि, कांग्रेसी ही जानते हैं कि कैसे डीएमके नेताओं के जाल में फंसकर पूरी सरकार की छवि पर बट्टा लगा था। अब देखना है कि करूणा कितने बड़े सहयोगी बन पाते हैं?



क्यों रूठ गए अंबानी भाई?


23-01-2016

वित्त मंत्री जेटली जी को नहीं पता कि क्यों मुकेश भाई अंबानी की थोड़ी सी भौंहें चढ़ गईं हैं। आदत के अनुरूप जेटली इसकी बड़ी परवाह भी नहीं करते। ठीक वैसे ही जैसे पार्टी के कुछ आला नेताओं की नजरें चढ़ती रहीं हैं। लेकिन सुना है धीरे-धारे मामला गंभीर होता जा रहा है। जब इसके लिए उच्च स्तर पर कुछ संदेशे आते हैं तो जेटली वित्त मंत्रालय से हटने की ही इच्छा जाहिर कर देते हैं। वह भी चाहते हैं न रहे बांस न बजे बांसुरी। लेकिन मोदी जी हैं कि अपने संकटमोचक को छोडऩा ही नहीं चाहते।



स्वप्नदास जी देखते रहे


23-01-2016

बड़े नामी पत्रकार हैं। वित्तमंत्री जेटली जी की कृपा से लॉर्र्सन एंड टर्बो के बोडऱ् में दस लाख रूपये महीने का आनंद ले रहे हैं। बड़ी तमन्ना थी कि लंदन में उच्चायुक्त बन जाएं। खूब कोशिश की। चर्चा है कि पीएम से भी फरियाद कर आए थे, लेकिन हाल में विदेश मंत्रालय ने इस महान जिम्मेदारी को विदेश सेवा के ऑफिसर नवतेज सरना को सौंप दी है। सुना है जब से स्वप्नदास जी को खबर लगी है कई बार चश्मा निकाल-निकाल कर पहन रहे हैं।



क्या करोगे डोभाल जी?


23-01-2016

तुर्रम खां एनएसए बेचारे बुरे फंस गए। सुना है डोभाल जी को ही गलत ब्रीफिंग की गई। और तो और शनिवार को पठानकोट में आतंकियों के खिलाफ शुरू हुआ ऑपरेशन भी देर शाम बंद करने की घोषणा भी कर दी गई। अगले दिन पता चला कि फिर गोली दनक रहीं हैं। आनन-फानन में शीर्ष स्तर पर बयानों की कॉस्मेटिक सर्जरी शुरू हो गई। अब बताइए भला हम ऐसे न होते तो क्या बार-बार कोई हमारे घर की दीवार फांद जाता।


отбеливание zoom 3Topodin

Leave a Reply

Your email address will not be published.