ब्रेकिंग न्यूज़ 

पंजाब में घमासान

पंजाब में घमासान

कैप्टन अमरेन्द्र ने फिर मूंछ पर ताव दे दिया है। वह चाहते हैं कि राज्य से खाली हो रही तीन राज्य सभा सीटों (अंबिका सोनी, अश्विनी कुमार, एम.एस.गिल) में से एक सीट तो दलित को मिले ही। एक सीट अंबिका के लिये तय मानी जा रही है, जबकि अश्विनी कुमार और गिल के भाग्य चमकने के कोई आसार नहीं हैं। वही दावेदारों में कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी, बूटा सिंह समेत आधा दर्जन नाम हैं।



मंत्री जी लप्पू झन्ना


14-02-2016

वन एवं पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के यहां सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। खबर है कि मंत्रालय के सचिव अशोक लवासा मंत्री जी से सेटिंग ही नहीं रखते। यहां तक कि मंत्रालय की बैठकों में भी वह मंत्री जी के आसन जमा लेने के बाद आते हैं। कहा जा रहा है कि जब से पीएमओ ने थोड़ा भाव दिया है तब से वह मंत्री जी को भाव ही नहीं दे रहे हैं।



दो-दो मोदी


14-02-2016

हो चाहे जो, लेकिन सुशील मोदी को केन्द्र में आने का भरोसा हो गया है। उनका राज्य सभा जाना तय माना जा रहा है। वहीं सुशील बाबू केन्द्रीय मंत्रिमंडल में कैबिनेट पोर्टफोलियो भी तय मानकर चल रहे हैं। उनके नजदीकी तो यहां तक कहते हैं कि वह कृषि मंत्रालय ही संभालेंगे। जबकि, कभी केन्द्र में राधा मोहन सिंह का रंग भी उन्होंने ही जमाया था।



तो काहे के मंत्री


14-02-2016

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव बोल नहीं पाते। इसके चलते बतौर मंत्री विभागीय निमंत्रण से जहां कतराते हैं, वही मजबूरी में पिता जी लालू यादव पहुंच जाते हैं। अभी हाल में पटना में होम्योपैथिक संस्थान में आना तेज प्रताप को था, आ गये लालू। लोगों ने सवाल पूछा तो लालू भाई कह बैठे मंत्री जी बिजी हैं। सुनते तो यहां तक है कि विधानसभा में भी वह (तेज प्रताप) मंत्रालय का पक्ष रखने से घबड़ाते हैं।



मोदी जी टोटियां दो


14-02-2016

बनारस से एक नई मांग आई है। महामना एक्सप्रेस में लगे सुंदर नल की टोटियां यात्री उखाड़ ले गये हैं। हर फेरे में टोटियां गायब हो रही हैं। इस ट्रेन को जब से मोदी जी बनारस को सौंपकर आये हैं, रेलवे के लिये यह जी का जंजाल बन गई है। अब भला कौन बताए कि मोदी जी ट्रेन तो दे सकते हैं, लेकिन सभ्यता तो खुद ही लानी होगी।



बस धरने पर बैठ जाओ


14-02-2016

राहुल बाबा की विरोध नीति कांग्रेसियों को भी समझ में जरा कम ही आ रही है। वह महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दों को उठाने या संसद में इसको लेकर जहां अपनी बात रखने से भागते हैं, वहीं जीएसटी को रोकने के लिये संसद भी नहीं चलने देते। दूसरी तरफ चाहे घटना कितनी भी छोटी क्यों न हो राजनीतिक रंग देने में जुट जाते हैं। कभी फरीदाबाद तो कभी हैदराबाद में जाकर वह राजनीति का नया ककहरा पढ़ रहे हैं। ऐसे में कांग्रेसियों को राष्ट्रीय और क्षेत्रीय मुद्दों में फर्क ही समझ में नहीं आ रहा है।



जेटली का रक्षा प्रेम


14-02-2016

अरूण जेटली वैसे तो वित्त मंत्री हैं, लेकिन उनका रक्षा प्रेम अब भी नहीं छूट रहा है। जब सीसीएस या रक्षा मामलों की बारी आती है तो टपक पड़ते हैं। आखिर कर कुछ महीने वह भी तो रक्षा मंत्री थे ही। मोदी जी के रक्षा प्रेम के बारे में पूछने पर भी नहीं मान रहे हैं। जबकि, अरूण जेटली जी के रक्षा प्रेम में उछाल आते ही रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को फफोले पकडऩे लगते हैं।



लालू बाबा की जय


14-02-2016

बिहार में लालू राज चलने लगा है। जद (यू) विधायक जहां सीएम नीतीश कुमार के पुराने फरमान पर अमल करके डीएम, एसपी से मिलने, काम में बाधा डालने से कतराते हैं। वहीं राजद विधायक धड़ल्ले से धौंस जमा रहे हैं। हालांकि हाल में जब एक राजद विधायक ने दरोगा को धमकाया था तो नीतीश की शिकायत पर लालू ने विधायक का बैंड बजवा दिया था। खैर सीएम चाहे जो हो लेकिन राज तो लालू बाबा का ही है।



मोदी जी की गुगली


14-02-2016

भाई लोग जनवरी के तीसरे-चौथे सप्ताह में ताजपोशी की बाट जोह रहे थे और बताते हैं ऐन वक्त पर पीएम मोदी की गुगली ने पानी फेर दिया। पीएम चाहते हैं कि कुछ राज्य सभा सीटों पर नए लोग आएं और भाजपा अध्यक्ष भी अपनी टीम का खाका खींच लें। पीएम के इस दांव से जहां कैबिनेट के कई साथी खुश हैं, वहीं कुछ आने वाले समय में भाग्य बदलने की राह देख रहे हैं।


dayz epoch 1.0 5.1отдых в хорватии в сентябре отзывы

Leave a Reply

Your email address will not be published.