ब्रेकिंग न्यूज़ 

सोनाली राऊत बनी जीनत

हिमेश रेशमिया की अगली आने वाली फिल्म ‘द एक्सपोज’ एक कत्ल के रहस्य पर आधारित है। फिल्म एक पांच सितारा होटल में हुए एक कत्ल के इर्द-गिर्द घूमती है। हिमेश इस फिल्म में रवि कुमार का किरदार निभा रहें हैं। इस फिल्म में एक गाना राज कपूर की फिल्म ‘सत्यम शिवम सुंदरम’ के गाने ‘भोर भये पनघट पे’ के तर्ज पर फिल्माया जा रहा है। इस प्रसिद्ध गाने के नए संस्करण में सोनाली राऊत जीनत अमान का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में बहुत से जाने पहचाने किरदार भी नजर आएंगे। प्रसिद्ध गायक यो-यो हनी सिंह ‘केन्नी डामणीआ’ नाम के विलन का किरदार निभाएंगे, जो काफी कुछ दिवंगत प्राण से मिलता जुलता होगा, हुसैन द्वारा किया गया राजन अन्ना का किरदार पुराने अंडरवल्र्ड डॉन वरदराजन से प्रेरित है।

आमिर के घाटे से हुआ हृतिक का फायदा

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता आमिर खान ने एक्सल एंटरटेनमेंट की टाईम-ट्रैवल फिल्म से निकलने का विकल्प चुना है। अभिनेता और स्टूडियो के बीच में पारिश्रमिक और वाणिज्यिक खंड पर सहमति न होने पर आमिर ने यह विकल्प चुना। अब मुंबई मिरर ने अपने हाल ही के रिपोर्ट में बताया कि प्रोडक्शन हाउस ने रोल के लिए हृतिक रोशन को चुन लिया है। इस हंकी स्टार के साथ दीपिका पादुकोण भी काम करती दिखेंगी। यह भी सुनने में आया है कि दीपिका हमेशा से ही हृतिक के साथ काम करना चहती थीं। यह फिल्म नित्या मेहरा द्वारा निर्देशित की जाएगी। नित्या मेहरा फिल्म ‘लाईफ ऑफ पाई’, ‘द रिलकटंट फंडामेंट्लिस्ट’ और ‘डॉन’ में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया है। यह एक सांइस फिक्सन फिल्म है। दीपिका ने इस फिल्म के लिए हां कर दी है। यह फिल्म फरवरी 2015 तक सिनेमा घरों में उपलब्ध होगी।

सिंगल रेडी टू मिंगल’

सेलिब्रिटी टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के फिनाले पर अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा ने अपनी डेटिंग को लेकर फैली अफवाहों को खारिज कर दिया है। ‘इश्कजादे’ की अभिनेत्री ने आगे यह भी स्पष्ट किया कि वो रिलेशनशिप में आने के लिए तैयार हैं। उन्होंने 2011 में वाईआरएफ के ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ से बॉलीवुड की शुरुआत की और फिर 2013 में फिल्म ‘इश्कजादे’ से सफलता प्राप्त हुई। इसके लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला। अफवाहों के अनुसार परिणिति को ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ और ‘शुद्ध देसी रोमांस’ के निर्देशक मनीष शर्मा के साथ लिंक किया गया है। उन्होने इन सब अफवाहों को गलत बताते हुए खारिज कर दिया है।

एसआरके के लिए ‘पार्टी ऑल नाईट’

इस बार आईपीएल का सीजन-7 दुबई में खेले जाने की उम्मीद है, इस दौरान वहां शहर के कई गणमान्य व्यक्तियों के साथ भारतीय फिल्म उद्योग के कुछ सदस्य भी दिखेंगे। आईपीएल सीजन 7 के उद्घाटन से पहले 15 अप्रैल को एतीरट पैलेस में अबू धाबी के शेख के बेटे शेख नाहयन बिन मुबारक अल नाहयन द्वारा एक भव्य रात्रिभोज आयोजित किया जाएगा, जिसमें गणमान्य व्यक्तियों सहित कई वीआईपी मेहमानों को शामिल किया जाएगा। कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के सह मालिक और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इस पार्टी के मुख्य अतिथियों में से एक होंगे। आईपीएल से जुड़े बॉलीवुड के कई बड़े नाम जैसे दीपिका पादुकोण और माधुरी दीक्षित सहित अन्य लोगों को मेहमानों की सूची में शामिल किया गया है। मोहम्मद मोरानी के सिनेयुग एंटरटेनमेंट को पार्टी की योजना के लिए आवंटित किया गया है। शाहरुख खान अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘हैप्पी न्यू यर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं लेकिन 16 अप्रैल को केकेआर और मुंबई इंडियंस के बीच उद्घाटन मैच देखने के लिए वह उत्सुक हैं।

संकलन: नीलाभ कृष्ण

обувь для яхтинганабор детских строительных инструментов

Leave a Reply

Your email address will not be published.