ब्रेकिंग न्यूज़ 

शैम्पेन में भीगी लिसा

मुंबई मिरर के एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘शौकीन’ के सेट पर हाल ही में अपनी सह कलाकार लिसा हेडन पर शैंपेन छिड़क कर सबको चौंका दिया। सुनने में ये भी आया है कि शैंपेन के कारण लिसा सिर से पांव तक भीग गईं थी। लिसा ने एक छोटी गुलाबी रंग की ड्रेस पहन रखी थी जिसे अक्षय के चुलबुलेपन के कारण उन्हें बदलनी पड़ी। इन सब के कारण लिसा को सेट पर आने से पहले अपने बाल और मेकअप ठीक करना पड़ा जिससे 90 मिनट के लिए शूटिंग बंद कर दी गई थी। यह फिल्म सिटी में असली शैंपेन से ‘एल्कोहोल’ गाने की शूटिंग के दौरान हुआ था। बासु चटर्जी की 1982 की इस फिल्म के रीमेक में लिसा और अक्षय के साथ अनुपम खेर, अन्नू कपूर और पीयूष मिश्रा भी दिखेंगे।

दीपिका बनी बेबी डॉल

रागिनी एम एम एस 2 के बेबी डॉल गाने को बहुत सारे लोगों ने पसंद किया है जिसमे शाहरुख खान और फराह खान भी शामिल हैं। कनिका कपूर, जिन्होंने इस मशहूर गाने को आवाज दी है, को शाहरुख की अगली फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के लिए साइन किया गया है। इस फिल्म की शुरुआत इसी गाने से होगी, जिसमे एक धुंधले बार में दीपिका डांस करती हुई नजर आएंगी। कनिका कपूर डॉ ज्यूस के साथ इस गाने पर काम करेंगी। दीपिका जो की हैपी न्यू ईयर में बार डांसर का किरदार निभाएंगी, इस गाने का केन्द्र होंगी। यह फिल्म जिसमे अभिषेक बच्चन, सोनू सूद, बोमन ईरानी, और विवान शाह भी हैं, इस दिवाली को रिलीज होगी।

कोचादाइयां की अगली कड़ी

रजनीकांत की कोचादाइयां कई देरियों के बाद 9 मई को आखिरकार रिलीज हो ही गई। इसके साथ ही फिल्म की अगली कड़ी राणा पर काम शुरू कर दिया गया है। 2011 में ही फिल्म का काफी काम कर लिया गया था लेकिन उनके खऱाब स्वास्थ्य के चलते फिल्म को ठन्डे बस्ते में डालना पड़ा। मीडिया वन की टीम और कोचादाइयां के निर्माता ने राना के लिए पहले से ही पूरी स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले तैयार करली थी। दक्षिण के महानायक के स्वास्थ्य को देखते हुए अभी तक स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले में जरूरी फेरबदल और किसी भी परिवर्तन के बारे में फैसला किया जाना अभी बाकी है। फिल्म की पुरानी टीम को बदलने के ऊपर भी अभी तक निर्माताओं ने विचार विमर्श नही किया है।

जैकलिन बनीं एनआरआई

जैकलिन फर्नांडीज अपनी आने वाली फिल्म ‘बंगिस्तान’ में एक एनआरआई की भुमिका निभाएंगी। अपनी इस नई पेशकश मैं वह अभिनेता रितेश देशमुख और पुलकित सम्राट के संग एक प्रेम त्रिकोण में दिखेंगी। यह फिल्म पूर्व फिल्म आलोचक करण अंशुमान द्वारा निर्देशित की जाएगी। वह फिलहाल लद्दाख में शूटिंग के स्थानों फाइनल कर रहे हैं। फिल्म फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के द्वारा निर्माणित है। जैकलिन और रितेश एक लंबे अंतराल के बाद पर्दे पर एक साथ नजर आएंगे। जैकलिन ने 2009 में सुजॉय घोष की ‘अलादीन’ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी। यह दोनो मिलाप झवेरी की फिल्म ‘जाने कहां से आई है’ में एक साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में चंदोन रॉय सान्याल और टॉम अल्टर भी निर्णायक भूमिका में दिखेंगे। यह पॉलिश शहर कारकौ में शूट की जाएगी।

संकलन: नीलाभ कृष्ण

Компания Техотделсайт: tehotdel.ruведение crm

Leave a Reply

Your email address will not be published.