ब्रेकिंग न्यूज़ 

40 के दशक की सोनाक्षी

सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही तमिल फिल्मों में अपने करियर की धमाकेदार शुरुआत करने वाली हैं। वह रजनीकांत के साथ उनकी अगली फिल्म में नजर आएंगी, जो कि हिन्दी में भी डब होगी। फिल्म में दो प्रमुख महिला किरदार हैं। इनमें से एक किरदार पुराने जमाने की है, और दूसरी नए जमाने की। सोनाक्षी 40 के दशक का किरदार निभाएंगी। रजनीकांत इस फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे। तमिल के यह सुपरस्टार एक राजा का किरदार निभाएंगे, जो विदेश से शिक्षा प्राप्त कर अपने राज्य पर राज करने वापस आता है। दूसरा किरदार उसी राजा का पोता है। सोनाक्षी राजा की प्रेमिका की भूमिका में होगी, जबकि अनुष्का शेट्टी पोते की प्रेमिका के रूप में दिखेंगी। इस फिल्म के कथाकार और निर्देशक के.एस.रविकुमार है, जिन्होंने रजनीकांत की ‘कोचादाईयां’ की भी कहानी लिखी है। फिल्म की शूटिंग मई के पहले हफ्ते में शुरु होगी।

अक्षय की ‘सिंह इज ब्लिंग’

राउडी राठौड़ के बाद प्रभुदेवा एक बार फिर से अक्षय के साथ फिल्म बनाएंगे। अक्षय कुमार की इस फिल्म का टाइटल ‘सिंह इज ब्लिंग’ रखा गया है। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे। प्रभुदेवा की यह पहली फिल्म होगी, जो किसी भी दक्षिण भारत की फिल्म का रीमेक नहीं होगी। इस फिल्म का निर्माण ‘ग्रेजिंग गोट पिक्र्चस’ के बैनर तले होगा, जो कि अक्षय और अश्विनी यार्डी का ज्वाइंट वेंचर है। इस टाइटल को अक्षय के लिए लकी माना जा सकता है, क्योंकि उनकी पिछली फिल्म जिसका टाइटल ‘सिंह इज किंग’ था, बहुत सफल हुई थी।

किस्सा आधी रात का

हाल ही में एक महिला ने इमरान हाशमी के पड़ोसियों की नींद ही उड़ा दी। वह महिला रात के 3 बजे इमरान के घर पहुंच कर दरवाजा पीटने लगी। ऐसा लगा कि वह एकदम फैसला कर के ही आई थी कि इमरान से मिले बगैर नहीं जाएगी। वह बिल्डिंग की सुरक्षा की धज्जियां उड़ाते हुए, उनके घर तक पहुंच गई और इमरान से मिलने के लिए दरवाजा पीटने लगी। इससे इमरान के माता-पिता की नींद टूट गई। सौभाग्यवश इमरान विक्रम भट्ट के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘मिस्टर एक्स’ के लिए केप टाउन में थे। उनकी पत्नी प्रवीण उनके बेटे अयान के इलाज के लिए टोरंटो में थी। इमरान अपने घर में हुए इस हादसे से काफी परेशान हैं और वापस आते ही वह एफ.आई.आर. दर्ज करवा सकते हैं।

सुर्खियों में सनी लियॉन

हाल ही में सनी लियॉन की चौंकाने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरस की तरह फैल गई। कुछ लोगों ने दावा किया कि सनी ने मुम्बई-पुणे हाईवे पर किसी अज्ञात जगह हुई हीरा व्यापारियों की पार्टी में अर्धनग्न अवस्था में परफॉर्म किया। इसके लिए सनी को 40 लाख रूपए का भुगतान करने का दावा भी किया गया। सनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात का खंडन करते हुए लिखा कि जिस दिन की ये तस्वीरें बताई जा रही हैं, उस दिन वह दिन भर फिल्म की शूटिंग में और शाम को एक स्टोर की लॉन्चिंग में थीं। इन तस्वीरों की सच्चाई क्या है, यह तो जांच का विषय है, पर इतना तो तय है कि इन तस्वीरों ने सनी को एक बार फिर सुर्खियों में तो ला ही दिया है।

संकलन: नीलाभ कृष्ण

недорогой планшет для игрклей для виниловой плитки

Leave a Reply

Your email address will not be published.