ब्रेकिंग न्यूज़ 

फैशन का नया फेज

जूते महिलाओं के आकर्षण का केंद्र रहे हैं। महिलाओं को सर्दियों में ‘क्लोज्ड शूज’ और ‘बूट्स’ पसंद आते हैं। इनसे सर्दियों में स्टाईल का टशन तो दिखता ही है, साथ ही ठंड से भी बचाव हो जाता है। इसके लिए ‘बूट्स’ को बेस्ट ऑप्शन माना जाता है।

थाई-हाई बूट्स

थाई-हाई बूट्स बहुत ही फैशनेबल और स्टाईलिश होते हैं। ये घुटने से ऊपर तक के बूट्स कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होते। दूसरी बात यह है कि ये हर किस्म के व्यक्तित्व पर जंचते हैं। इन शूज का कॉम्बीनेशन जींस व स्कर्ट, दोनों के साथ बेहतरीन होता है। चाहे ‘फ्लैट’ में हों या ‘हील्स’ में, पहनने वाले के आउटफिट को सूट करते हैं। इन्हें पहनने वाली महिला को अद्भुत स्टाईल स्टेटमेंट मिलता है। इनमें डार्क पर्पल, बॉटल ग्रीन और ग्रे शेड्स परफेक्ट चॉइस होते हैं।

फर बूट्स

स्टाईल एक्सपट्र्स के अनुसार ‘फर’ के साथ बूट्स इस साल के अल्ट्रा हॉट ऑप्शन्स में से एक हैं। ‘फर’ वाले बूट्स में ज्वैल टोन्स के ऑप्शन अच्छे लगते हैं। वैसे, न्यूट्रल शेड्स में ‘मिनिमल फर डिटेलिंग’ अच्छी दिखती है। इन्हें टाइट्स के साथ पहनकर स्टाईलिश दिखा जा सकता है। इनमें ‘डार्क ब्लू’ और ‘ग्रे शेड्स’ परफेक्ट होते हैं।

नी-बूट्स

सर्दी के इस सिजन में फैशनेबल दिखने के लिए नी लैन्थ बूट्स पहने जा सकते हैं। ये शॉर्ट ड्रेसेज और स्कर्ट के साथ पेयर करने के लिए बहुत अच्छा ऑप्शन होता है। ये कम्फर्टेबल होने के साथ-साथ स्टाईलिश भी होते हैं। इनमें डार्क पर्पल, बॉटल ग्रीन और ग्रे शेड्स परफेक्ट चॉइस होते हैं।

फ्लैट बूट्स

अनकन्वेंशनल स्टाईल फॉलो करने वाली महिलाओं के लिए ‘फ्लैट बूट्स’ सही विकल्प होता है। इन्हें टाईट्स के साथ पहनकर स्टाईलिश दिखा जा सकता है। यह हर ‘वेस्टर्न आउटफिट’ के साथ अच्छे लगते हैं और इससे ‘फेमिनिन लुक’ मिलती है। यह बाजार में ग्रे और बेज जैसे न्यूट्रल शेड्स में उपलब्ध हैं।

продвижение по вчonline translator english to russian

Leave a Reply

Your email address will not be published.