ब्रेकिंग न्यूज़ 

कंगना का डबल रोल

 

 

डीएनए रिपोर्ट के अनुसार कंगना राणावत अपनी अगली फिल्म में डबल रोल निभाती नजर आएंगी। वह अपनी 2011 की हिट फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ कि अगली कड़ी में दो-दो रोल निभाएंगी। कंगना अपनी अधिकतर फिल्मों में ग्लैमरस अंदाज में दिखी हैं, लेकिन इस फिल्म में वह एक साधारण लड़की का किरदार निभाने जा रही हैं। उनकी हाल ही में रिलीज दो फिल्मों – ‘कृश 3’ और ‘रज्जो’ में वह काफी ग्लैमरस अंदाज में दिखीं थीं। ‘तनु वेड्स मनु’ की अगली श्रृंखला में कंगना को एक साधारण लड़की के किरदार में देखना काफी रुचिकर होगा। ‘तनु वेड्स मनु’ वहीं से शुरू होगी, जहां पिछली फिल्म में कहानी का अंत हुआ था। फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2014 में शुरू होगी। फिल्म के निर्देशक आनंद एल. राय ने शूटिंग के लिए उत्तर भारत और लंदन के कई लोकेशन का चुनाव किया है।

फरहान और अर्जुन फिर एक साथ

फरहान अख्तर और अर्जुन रामपाल 2008 की फिल्म ‘रॉक ऑन’ की अगली कड़ी में नजर आएंगे। निर्माता रीतेश सिधवानी ने पहली कड़ी से फरहान, अर्जुन सहित पूरब कोहली को रखा है। अन्य कलाकारों की खोज अभी जारी है। इस लोकप्रिय फिल्म की अगली कड़ी जनवरी 2015 तक रिलीज होगी। सुनने में आया है कि फिल्म की इस कड़ी को पूर्व निर्देशक अभिषेक कपूर की जगह बूट पॉलिश फिल्मस के शुजात सौदागर निर्देशित करेंगे।

कैटरीना ने ठुकराया रणबीर का प्रस्ताव

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की कथित लव लाइफ अब कोई राज नहीं रह गई है। मीडिया रिपोट्र्स के अनुसार, हाल ही में कैटरीना ने रणबीर के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। बॉलिवुड अभिनेता रणबीर कपूर के लिए फिलहाल कठिन समय चल रहा है। रणबीर अपनी प्रेमिका कैटरीना को समझाने में अब तक असफल रहे हैं। कई रिपोर्टों के अनुसार कैटरीना ने रणबीर से शादी के प्रस्ताव को इसलिए ठुकरा दिया, क्योंकि कैटरीना इस वक्त अपने कैरियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहती हैं। इन दोनों की शादी की अफवाहें तब मजबूत हुईं, जब ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में रणबीर की चचेरी बहन करीना कपूर खान ने कैटरीना को भाभी कहा।

जॉन बंधे शादी के बंधन में

आखिरकार जॉन अब्राहम अपनी प्रेमिका प्रिया रूंचाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए। यह शादी बेहद गोपनीय ढंग से हुई। मॉडल से अभिनेता और निर्माता बने जॉन ने ट्वीटर के जरिए अपने प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं दीं। अपने प्रशंसकों को संबोधित करते हुए जॉन ने अपने ट्वीट में कहा – ‘आपको और आपके चाहने वालों को नव वर्ष की बधाईयां। यह साल आपके जीवन में प्यार, अच्छा भाग्य और खुशियां लाए –जॉन और प्रिया अब्राहम’। जॉन की शादी हमेशा से चर्चा का विषय रही है। लेकिन, जॉन की प्रिया से शादी की बात कबूल करते ही सारी अफवाहों पर लगाम लग गया। प्रिया रूंचाल एक इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं।

полигон ооо работамихаил безлепкин интервью

Leave a Reply

Your email address will not be published.