ब्रेकिंग न्यूज़ 

ज़ुदा हुए रास्ते

चित्रांगदा हर इंटरव्यू में सुधीर मिश्रा, जिन्होंने उनकी पहली फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ दीं, को अपने जीवन का सबसे महत्वपूर्ण इंसान बताती आयीं हैं। लेकिन लगता है अब हालात बदल गए हैं। अब इन दोनों के बीच सब कुछ सही नहीं चल रहा है। ऐसा समझा जा रहा है कि दोनों के बीच अब बातचीत भी बंद हो चुकी है। दोनों ने बीच में यह साली जिन्दगी और इंकार जैसी फिल्मों में साथ काम किया था। दोनों के बीच अनबन तब शुरू हुई जब चित्रांगदा ने शिरीष कुंदर की फिल्म जोकर के लिए एक डांस नंबर किया। मिश्रा देसी बॉयज में चित्रांगदा के ग्लैमरस अंदाज से भी काफी नाखुश थे। पर अब लगता है कि चित्रांगदा ने अन्य बैनरों की फिल्मों को स्वीकार करने की तैयारी कर ली है और अब मिश्रा की अगली फिल्म मेहरुनिस्सा के लिए भी रुकने को तैयार नहीं हैं।

सलमान ने बनाये नए रिकॉर्ड

सलामन की ईद के हफ्ते में रिलीज़ होने वाली फिल्म किक, जिसमे जैकलीन फनाडीज़, रणदीप हूडा, मिथुन चक्रवर्ती, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी भी है, ने यू टुब पर मिलने वाले हिट्स का एक नया रिकॉर्ड बनाया है। जून 15 को यू टुब पर रिलीज़ हुए किक के ट्रेलर ने पहले चालीस घंटो में ही पचास लाख हिट लिए – 5,190,710 लोगो ने इस रिपोर्ट के लिखे जाने तक इस फिल्म के ट्रेलर को देखा है। किक इसी नाम की एक तेलुगु फिल्म की रीमेक है, जिसका एक रूपांतरण तमिल में भी किया गया था। उल्लेखनीय है की इन् दोनों फिल्मों ने बॉक्स आफिस पर जम कर कमाई की थी। मेगा स्टार अमिताभ बच्चन भी इस ट्रेलर से प्रभावित दिखे और उन्होंने इस की तुलना हॉलीवुड की फिल्मों से की।

करण जौहर का हाथ, महिलाओं के साथ

सोनम नायर से अपने बैनर की फिल्म ‘गिप्पी’ का निर्देशन करवाने के बाद, करण जौहर के राडार पर दो और महिला निर्देशक नजर आ रहीं हैं। दोनों महिला निर्देशक, गौरी शिंदे और किरण राव अपने-अपने क्षेत्र में माहिर हैं। मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, करण ने उनके अगले प्रोजेक्ट्स में दिलचस्पी दिखाई है और साथ ही उनका निर्माण अपने बैनर ‘धर्म प्रोडक्शन’ के तले करने की इच्छा जताई है। जहां इसके लिए करण और गौरी के मुलाकातों के दौर चल रहे हैं, वहीं करण ने किरण से भी बात की है। इससे किरण के लिए मुश्किलें खड़ी हो सकती हैं, क्योंकि उन्हें अपने होम बैनर आमिर खान प्रोडक्शंस और धर्म प्रोडक्शन के बीच चुनाव करना पड़ सकता है।

जॉन बने रॉकी हैंडसम

जॉन अब्राहम की अगली होम प्रोडक्शन रॉकी हैंडसम साउथ कोरिया की 2010 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म द मैन फ्रॉम नोवेयर की आधिकारिकरीमेक होगी। इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हाल ही में शुरू हुयी है। इस फिल्म की शूटिंग पहले 40 -50 दिन हैदराबाद, फिर 10-15 दिन गोवा और फिर आखिर में 20 दिन मुंबई में होगी। साउथ कोरियाई फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी जो कीएक आदमी की संघर्ष गाथा है जिसे वोन बिन ने निभाया है। यह आदमी ड्रग माफिया के खिलाफ संघर्ष शुरू करता है जब उससे उसकी सबसे प्यारी चीज़, एक 7 साल बच्ची और उसकी माँ छीन ली जाती है। जॉन इसी आदमी का किरदार निभाएंगे और उनकी पत्नी का किरदार श्रुति हसन निभाएंगी।

नीलाभ कृष्ण

Компания ПромоПейджсайт: www.promopage.rubroker mfx

Leave a Reply

Your email address will not be published.